crazy manik

1.2K 116 25
                                    

Nadani _ bolo manik kya hua .

Manik _ I am sorry mam aage main kabhi bhi aapse koi argument nahi karonga just forgive me last time and first time sorry again .

Aur sab ek tak manik ko dekhte hai aur nandini bhi .

Nadani _ it's ok sir down .

Phir din bitne lagte hai manik ka nadani ke liye pyar aur jyada ghehra hone lagta hai par nadani ko kuchh kuchh fill hone lagta hai ki manik osme kuchh jyada hi dil chaabi lene laga hai to woh ose avoid karne lagti hai rude way main baat karne lagti hai aur manik ye dekh kar hurt hota hai aur phir ek din

Nandani mem nandani mem.

Nandani turn karke dekhti hai aur samne se finel year ka student manik malhotra aata najar aata hai.

Nandani _ yes manik boliye kya baat hai kyu bhagte hue aa rahe hai aap.
Manik _ woh kal aapka birthday hai mem.

Nandani _ han to kya hua. Har sal maira birthday aata hai. Isme naya kya hai.

Manik _ nahi naya to kuchh nahi hai mam woh kal main university nahi aaonga isliye aaj aapko wish karne ke liye aagaya happy birthday mam flower bouque aur chhota sa gift pack nandani ko deta hai.

Nandani _ manik ye flower bahut hai gift mughe nahi lena hai.

Manik _ no mam ye aapka hai aapko lena hoga it's a request.

Nandani _ are you crazy manik Dimon ring hai ye to.

Manik _ han to kya hua aapse achhi nahi hai na kabhi hogi.

Nandani _ chonk kar kya kaha aapne manik.

Manik _ maine kuchh nahi mam.

Nandani _ manik mughe sunai deta hai.

Manik _ par mairi aankho main jo pyar hsi aapke liye woh dikhai nahi deta hai aapko.
Nandani sunkar shoked reh jati hai aur manik ke cheek par ek slap Marti hai.

Nadani _how dare you manik how can you say like that han I am your teacher you are my student shame on you just get lost right now gusse main bolti hai aur shoked sa  manik suddenly pata nahi kaha se itna courage lata hai aur nandini ko west se hold karke apne lips nadani ke lips par rakh kar softly kiss karke nikal jata hai aur nandini shoked si khadi ki khadi reh jati hai apne lips par hath rakhe staff room main koi nahi hota hai oss waqt isliye ye scene koi nahi sirf manik ka gang dekhta hai aur shoked sa manik ke pichhe jata hai aur.

Abhi_ manik ye kya karke aaya hai tu abhi mam ke sath bol .are you mad yar .

Manik _ yes I am mad for nadani mam mughe woh apne pass apne sath chahiye bas .

Mukti_ manik clam down yar woh man hai hamari aise kaise souch sakta hai badi hai woh tumse .

Manik _ I don't care about age difrence paper hote hi nadani mam maire ghar hogi mairi wife bankar ke just wait and watch .

Aalia_ manik tughe kya ho gaya hai yar suddenly itna agreciv kyu ho gaya hai tu mam ke liye .

Manik _ to aur kya karo main ek sal hone ko aaya ek bar bhi onhone mugh se sidhe mon bat ki agar waqt mugh se rude way main bat karti hai jaise mairi koi izzat na ho sabke samne mughe beizzat jar deti hai jab dil karta hai tab kya samghti hai woh mughe london uni main topper rej chuka ho main aur onhone mughe pata nahi kya samgh liya hai kitne pyar se wish karne gaya tha aur slap mar diya mughe kyu kya galt kaha tha maine onhe kis bat ka proud hai onhe jo aise bihave karti hai hojane do maira MBA onse shadi na ki to maira name bhi manik malhotra nahi gusse main waha se chala jata hai aur sara gang ose jata hua dekhta rehta hai aur pilor ke pichhe khadi nadani ye sab sun kar shoked hoti hai aur staff room main jakar apna bag mobile lekar nikal jati hai ghar ke liye jo kuchh abhi hua tha onke sath woh unexpected tha onke liye apne 26 sal ki life main first time kisi ne onko tuch kiya tha woh bhi oss tarha se pori tarha se hil kar reh gayi thi woh .

At nadani home .

Amma_ are nadani itni jaldi kaise aagayi beta tabiyat to thik hai na tumhari .

Nadani _ han amma bas chup ho jati hai aur amma ko hug kar ke rone lagti hai aur.

Amma_ nadani kya hua beta kyu ro rahi hai han .

Nadani _ amma aaryeman kyu gaya mughe akela chhod kar ke ek din bhi sath nahi raha maire aisa kyu kiya bhgvan ne maire sath maine to kisi ke sath bora nahi kiya tha phir maire sath aisa kyu hua sobing karte hue bolti hai aur.

Amma_ nadani nadani aisa nahi bolte bachcha bhgvan ji karta hai obme iski marji hoti hai hum koun hote hai sWal othane wale aaj aise kyu bol rahi hai mairi bachchi hua kya hai han bol .

Nadani _ kuchh nahi amma sat main dard hai sone jaa rahi ho main .

Amma_ thik hai beta jaao rona nahi ose jata hua dekhti rehti hai phir aaryeman ki picture ko dekhti hai aur khud bhi rone lagti hai aur.

Amma_ kitne arman ke sath nadani ko shadi karke laaya tha tu aur osi din nadani ko chhod kar duty par chala gaya aur oske sar par lal ki jagha safed chunri dalwa di tune jan de di desh ke liye apni aur hume akela chhod kar chala gaya anath bachchi hamara Sahara bani aur hum oska par aage kya hoga oska souch kar dar lagta hai hume kaise itni badi zindagi akele gujategi woh kisi ka to hath thamna hoga ose rote hue kitchen main kaam karne lagti hai aur.room main nadanipilow main face hide kiye manik ke act ko yad karke roti rehti hai apne helpless hone ka ose afsos hota hai aur manik ne jo kuchh oske sath koya tha yad karke disgusting fill karti hai aur bathroom main jakarbar bar apne lips pani se washa karne lagti hai par oske tuch ko bhol nahi paati hai aur.

Nadani pov ye haq maira aaryeman ka tha aur kisi ka nahi aur manik ne aaj maire aaryeman ka haq le liya woh aisa kaise kar sakta hai maire sath main teacher ho oski ab main waha nahi jaongi chhod dongi main ye sarvise aur amma appa ko lekar chalo jaongi yahan se oss pagal ladke ka bharosa nahi hai pata nahi kya kar bethe crazy ho raha hai woh to .

Ab aage kya hoga nadani ka

Kya manik ne jo kaha hai woh karega .

Kya nadani ki shadi hogi oske sath

I am crazy for you Where stories live. Discover now