Mr malhotra _ manik beta ready ho na.Manik _ yes dad.
Mr malhotra _ that's good form fill up kar liye baki document rakh liye na achhe se.
Manik _ yes dad.
Mr malhotra _ jao dadu dadi se blesing lekar aao main bahar tumhara intejar kar raha hon ok.
Manik _ woh to main kab ka le chuka dad ab aapka aur mom ka lena hai aage badh kar Mr malhotra ki blesing leta hai aur samne se aati nyu ye dekh kar khush hoti hai aur.
Nyu _ manik li beta ye dahi kha lo dadi ne kaha hai sab kaam achhe se hoga.
Manik _ yes mom laye de jaldi se.
Phir dahi kha kar nyu ko hug karke Mr malhotra ke sath nikal jata hai apne destination ki tarf Jahan ose apna MBA complete karna tha.
Mr malhotra _ lo aagaya tumhara destination beta be admition ki formalities pori karni hai hume aur tum kal se classes join kar sakte ho.
Manik _ yes dad chaliye.
Dono head of the university ke pass jate hai aur kuchh der main admition ho jata hai aur.
Mr malhotra _ so my dear son how you fill now.
Manik _ great papa kal se classes join kar longa aage ki baat mon main reh jati hai aur manik aankhe khole samne se aati nandani ko dekh kar shoked reh jata hai jo white chori dar main bala ki khubsurat lag rahi thi just like a angel .
Mr malhotra _ manik kya hua beta face par shoked hogaye aise expression kyu hai tumhare han.
Manik _ no dad aisa kuchh nahi hai chaliye papa ke piche jata hai aur turn karke phir dekhta hai to nandani ab bhi kisi se pyari si smile face par liye baat kar rahi hoti hai aur achanak kisi ke instance gaze ko fill karke apni khubsurat aankho ko manik ki tarf karke dekhti hai aur manik ko apni tarf dekhta pakar confuse hoti hai aur turn karke waha se chali jati hai aur.
Manik pov hai ye yahan par hai thanku God mairi pray sun li aapne jab se dekha tha maine isko nind odi hui thi mairi chain kho gaya tha aaj inhe yahan dekh kar Jan main Jan aayi maire ab aayega maja MBA karne ka apne love ke under main. Ops kya souchne laga main bhi love kaha se hogayi woh ek bar hi to mila ho onse but mughe to one side love hogaya tha osi din onke sath I am crazy for her she is my first and last love that's it pov end.
Mr malhotra _ ab chalo beta.
Manik _ Ji papa chaliye kal ki tayyari bhi to karni hai mughe.
Mr malhotra _ kaisi tayyari beta.
Manik _ nothing dad chaliye.
Mr malhotra _ kabhi papa kabhi dad bolte ho bachpan ki aadat gayi nahi tumhari kya problem hai dimag hai kyu confuse ho .
Manik _ no papa I am fine.
Mr malhotra _ nahi tum norvoyse aur confuse hote ho tab hi mughe dad ke sath papa bolte ho.
Manik _ no dad aisa kuchh nahi.
Mr malhotra _ pakka na aisa kuchh nahi hai.
Manik _ yes dad ab chaliye driver kaka.
Short update sorry aage long hogi abhi mind main set kar rahi ho plot ko to long part pocibal nahi hai ek bar plot set hua back to back update aapke sambe hogi ok. Batana jaror part kaisa laga aapko
Aur dono ghar ke liye nikal jate hai aur
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...