next parts glimps.

976 105 17
                                    

Nadani _ amma mughe aane main der hogi isliye aap lunch karlena aur aadi roshni ko bhi kehna woh lunch karke studay kare .

Amma_ aaj college main kuchh hai kya .

Nadani _ han koi special guest aa rahe hai amma onka student ke liye lecture hai to osi main der hogi woh pata nahi kab aaye kab jaaye sari responcbilty iss programme ki mugh par hai to sab kuchh mughe hi dekhna hoga .

Amma_thik hai beta dekh kar jana .

Nadani _ ji maa

☆☆☆☆▪︎▪︎☆☆☆▪︎▪︎▪︎▪︎▪︎▪︎▪︎☆☆☆☆☆☆

Nadani Aagnyi tum principal nadani ko dekh kar bolti.

Nadani _ yes mam .

Pri_ woh guest me welcome tumhe karna hai jab woh aaye pata hai na maire sath .

Nadani _ yes mam

Pri_ chalo woh bas pahunch rahe hai .

Nadani _ ji chaliye .
Dono gate par khadi hoti hai aur car aakar rokti hai aur jo car se bahar aate hai onhe dekh kar kar nadani khadi ki khadi reh jati hai.

Nadani pov papa yahan par.

☆☆☆☆☆☆▪︎▪︎▪︎☆☆☆☆☆☆▪︎

Raj_ nadani beta plese come .

Nadani _ ji boliye kya kaam hai mugh se aapko kyu bolaya hai mughe aapne .

Raj_ apni bahu ko barso ke bad dekh kar yakeen nahi ho raha mughe ki tum maire samne khadi ho oske pass jakar oske sar par hath rakh dete hai aur nandini chonk kar onhe dekhti hai jinki aankho main nami hoti hai..
☆☆☆☆☆☆●●●●●●☆☆☆☆☆

Mom mom .

Nadani _ chonk kar han aadi bolo .

Aadi _ aap pareshan hai mom .

Nadani _ nahi kyu .

Aadi _ no aap do din se chup chup hai .

Nadani _ aadi .

Aadi_ yes mom .

Nadani _ kabhi suddenly aapke dad aapke samne aajaye to kya aap mughe chhod kar chale jaoge .

Aadi_ no way mom kabhi nahi.

☆☆☆☆☆☆●●●●●●☆☆☆☆▪︎▪︎

Rosni_ mom mom .

Nadani % kya baat hai bolo .

Roshni_ hume ek competition main participate kiya tha aur hum dono first aaye hai .

Nadani _ that's good .

Roshni_ but school main pri sir ne kaha ne iss bar aapke mom dad dono ko sath aana hoga prize distribution main .

Nadani _ what mom dad ko ek sath .

Roshni_yes mom .

I am crazy for you Where stories live. Discover now