driver ban jaao manik

834 109 22
                                    

Raj _ bolo manik.

Manik _ dad what are you saying how is this pocibal ye maira aur iska personal mater hai ose main publically anounce karo aur wajha batao ki hum dono ke bich fight kiss wajha se hui thi aur hum alg kyu hue the take duniya ke samne na nadani sar otha sake na main ye maira aur oska personal mater hai woh kuchh bhi saza degi mughe main except karonga ye maira vada hai but ab main nandani ko aur bachcho ko khud se dor nahi jane doga.

Raj_ tumhe itna aasan lagta hai manik nadani ka tumhe maf kar dena pichhe das sal se woh yahan reh rahi hai ek bar isne palt kar nahi dekha tumhe aur tumhe lagta hai woh tumhare sath jayegi.

Manik _ yes dad woh jayegi aap dekh lena .

Raj_ ok dekhte hai beta ji .

Manik souchta his sa nikal jata hai aur raj phone par baat karne lagte hai aur.

Next day

Nadani collage jati hai aur principal mam ka call aata hai aur

Nadani _ mam aapne bolaya hume .

Mam_ han nadani aao betho .

Nadani _ thanku mam .

Mam_ woh kal hamare yahan ek special guest aane wale hai onka lecture hoga student ke liye aur tumhe sara arrangement dekhna hoga aur sabhi student ko achhe se prepared karna hoga ki woh onse kuchh achhe question put up kare aur onke sawalo ke jawab bhi de paaye agar woh pochhe to .

Nadani _ of course man but woh hai koun jo aarahe hai .

Mam_ mughe pata nahi hai sir ka call aaya tha maire pass to maine tumhe bola liya .

Nadani _ ok mam phir main jaati hon kal ki arrangement dekhne ke liye .

Mam_ ok nadani jaao .

Nadani nikal kar jati hai aur.

Mam call karti hai aur.

Mam_ ji sir maine nadani ko bol diya hai woh sara arrangement dekh legi kal ka achhe se .

Sir_ hmm thik hai phir kal milte hai mr malhotra ke sath.

Mam_ mr malhotra guest hai hamare .

Sir_ hmm .ye onka first visit hai koi kami na ho ok .

Pri_ of course sir aap befikar rahe koi kami nahi hogi maine nadani ko sari jimmedari di hai aur woh apni jimmedari achhe se pori karti hai aapko pata hai .

Rama_ hmm thik hai mr malhotra ka welcome tumhare sath nadani hi kare iska khayal rakhna koi aur nahi .

Pri_ ji sir thik hai aisa hi hoga.

Pri pov ye sir bar bar nadani ko aage rakhne ka kyu bol rahe hai woh itni to reserve rehti hai kahi gussa na ho jaye wese hi dimag ki olti hai chhod kar nikal jayegi main phir kaha itni achha teacher ko paongi.

Idhar nadani kal ke liye arrangement karke ghar aati hai aur.

Nadani pov kal ke liye koun si saree chose karo main han ye pink thik rahegi almarih khol kar dekhti hai aur.

Mom mom .

Nadani _ han khushi bolo .

Roshni_aap kahi jaa rahe ho kya .

Nadani _ nahi kal hamare special guest aayenge to bas .

Roshni pov dadu aayenge wow apna promice pora kiya onhone to picture bhi banegi to mom ye pink saree kyu wear kar rahi sky blue kyu nahi ki dad ko to wahi pasand hai intreve main read kiya tha maine pov and.

Roshni_ mom ye wahli nahi .

Nadani _ kya ye wali nahi .

Roshni_ nahi mom woh sky blue saree wear kare na aap plese osme aap bahut prity lagti hai .

Nadani _ ye pink thik hai .

Roshni_ no mom sky blue plese .

Nadani _ ok babasky blue wear karongi thik hai .

Roshni_ aur hair bhi open karna .

Nadani _ khushi apne room main jaao ok bahut bol rahi ho .

Roshniz_ sorry mom main to aise hi bol rahi thi .

Nadani _ just go ok .

Roshni_ chup chap waha se chali jati hai aur.

Nadani pov jyada hi dimag chalne
Laga hai dono ka aajkal ppv and.

Scene change .

Manik _ dad aap live dikhadena hum sab ko nadani ko driver se kehkar ya rama uncel ke throw plese .

Nyu_ han thik hi bol raha hai hum sab ko nadani ko dekhna hai plese raj .

Raj_ ok ok live dekh lena nadani ko ab khush.

Manik _ thanku dad raj ko hug kar jata hai aur.

Raj_ ek baat kaho majnu malhotra.

Manik _ kya dad .

Raj_ tum kyu nahi sath chalte hamara driver bankar ke .

Manik _ what main driver .

Raj_ han getup change karlo apna aur dekh lo apni nadani ko samne samne .

Manik _ kya aisa ho sakta hai dad .

Raj_ kyu nahi ho sakta hai jab main ho to sab kuchh ho sakta .

Nyu_ manik chala jaa wese bhi pagal sa ho raha ose dekhne ke liye isi bahane dekh lega ose achhe se .

Manik _ aap mazak to nahi kar rahe na .

Raj_ yar pori zindagi main itne bade bade kaam kiye hai tab itna confuse aur norvouse nahi Hua jitna ab ho raha ho main tumhe mazak lag raha hai osse pyar kiya to pyar karte pagal kyu bane ab jo saza de bear karo main kuchh nahi kahonga mughe bas maire grandchild chahiye or onki wish pori karne maira sabse bada kaam hai ab sun lo achhe se .

I am crazy for you Where stories live. Discover now