plane work karega

884 111 23
                                    

Raj _ pehle dadu se to milo phir dad se bhi mil lena my child

Raj dono ko apni lap par betha kar couch par beth jata hai aur so much of love ke sath dono ke face par aaye hair pichhe karta hai aur .

Raj_ aapke papa abhi nahi aaye beta .

Rishni_ kyu dadu.

Raj_ woh isliye beta aapke mom aur dad ki fight hui thi woh aaj bhi hai on dono ke bich ab ose pehle solve karna hoga tab hi to dono sath aayenge na.

Aaditye_ ya dadu.

Roshni_ phir ab hum kya kare phir .

Raj_ ab kuchh plane banayenge dono ko milane ke liye .

Aaditye/ realy dadu phir hum sab sath rahenge .

Raj_ hope so beta .

Roshni_ to phir hume kya karna hoga phir .

Raj _ main jo bol raha ho ose achhe se suno ok .

Roahni aaditye _ ok dadu.

Phir raj onhe kuchh batata hai aur dono achhe se sunte hai aur .

Roshni_ dadu aise mom dad sath aayenge kya .
Raj_ bhgvan ne chaha to jaror sath aayenge beta ji bas jaise kaha hai wese karoge na .

Roshni_ yes dadu .

Raj_ achha sab chhodo ye batao mughe aap mom ke sath khush ho na .

Roshni_ yes dadu but dad ko miss karte hai hum bahut sara .

Aaditye_ han dadu sab ke dad hai onke sath hamare nahi hai to hume onki bahut kami lagti hai apni life main.

Raj_ ab bahut jaldi woh kami dor hogi beta aur aapke papa aapke sath honge .

Roshni_ dadi bade dadu badi dadi bua sab kaha hai .

Raj_ bus that par hai aur baki sab yahin hai bahut jaldi aapke pass honge woh .

Aaditye_ woh kitna maja aayega na roshni sabke sath rehne par.

Roshni_ han bhai bahut maja aayega phir main papa ke sath jaongi aur .
Aaditye_ roshni chup raho bas .

Raj_ aaditye kya baat hai kyu chup karwa rahe ho roshni ko woh apne dadu se baat kar rahi hai na bolo beta kya bol rahi thi aap kya karogi papa ke sath .

Roshni_ bhai dantega mughe .cute sa face bana kar bolti hai aur.

Dadu_ nahi dantenge agar dantega to main ose dantonga bolo.kya bol rahi thi aap .

Roshni_ dadu mughe barbi doll bahut pasand hai aur bhai ko woh fly karta helicopter aur bhi bahut sare toys but mom ke pass itne sare paise hi nahi hote to hum woh sab le hi nahi paate jab papa hamare sath rahenge hum dono woh sab lenge bahut sari dress bhi new new jaisi tv main batate hai wesi .

Aur raj onki masom si wish sunkar shoked hota hai aur aankho main aate aanso rok leta hai aur.

Raj _ are pora room bhar donga aapka toys se dress se jo kahoge woh aayega tum dono ke liye .

Roshi_ sach dadu sab kuchh .

Raj_ han sab kuchh dono ko apne sine se laga kar aankho ki nami ko behne deta hai aur.

Raj pov jo duniya ki har chij kharid sakta hai oske grand child ek barbi doll aur chhote chhote toy ke liye Tars rahe hai. Aur woh bhi sirf nadani ki zidd ki wajha se but ab aisa nahi hoga maire grand child duniya ki har khushi ko fill karenge jo chahenge woh lenge onki har wish pori hogi ab nadani chahe ya na chahe.ab main onhe yahan jyada din rehne nahi donga pov and.

Raj _ roshni aadi mom ko  bilkul mat batana ki aap mugh se milo ho ok .

Roshni _ ok dadu nahi batayenge but aap apne number hume batao hum aapse baat karenge geeta ke phone se.

Raj_ nahi beta rehne do bahut jald hum sath honge phir khub bate karenge abhi ye secret hai hamara isliye kisi ko kuchh pata nahi chalna chahiye nahi mom hamare sath nahi jayegi .

Aadi_ thik hai dadu hum kisi ko kuchh nahi kahenge ab hum class main jaye .

Raj_ ok jaao ek selfi dekar dadu ko phone se selfi leta hai aur  dono dadu ko kiss karke bhag jate hai aur raj bas onhe jata hua dekhta rehta hai aur phir pri se baat karke bahar aata hai aur.

Rama_ kya hua raj .

Raj_ han kuchh nahi yar apne grand child ko chhodnne ka man nahi kar raha ab maira but jab tak hamara plane work nahi karega ye pocibal nahi hai .

Rama_ are itna pareshan na ho sab thik ho jayega yar kar rahe hai na planning.

Raj_ kaam karegi kya .planning.

Rama_ jaror karegi na kyu nahi karegi yar masom bachcho ki pray god jaror pori karta hai.

Raj_ hope so yar phir raj hotel aata hai aur.

Manik _dad kaha gaye the aap .

Raj_ apne grand child se milne .

Ye sunkar manik nyu dadu dadi sab shoked reh jate hai aur.

Manik _ dad kya Kaha aapne .
Raj_ wahi jo tumne suna smile karte hue couch par beth jate hai aur.

Nyu_ raj mazak mat karo aap sach sach batao .

Raj_ sach hi bata raha ho ye dekho .

Phone aage karta hai jahan dono raj ki goud main bethe najar  aarahe the .

Manik jark karke phone leta hai aur picture dekh kar rone lagta hai aur.

Manik _ dad this is not fair aap onse akele milne gaye mughe lekar kyu nahi gaye.aapko pata hai na main kitna pareshan ho dono ke liye.

Dadu_ han janta ho beta aur nadani ko bhi Jan gaya ho  main isliye suddenly oske samne jakar bachcho se milna aur onhe sath le jane ki baat karna galt ho jayega beta woh bahut atached hai bachche oske sath aise hamare sath nahi jayenge woh chahe tumhe kitna bhi miss karte ho woh maa maa hoti hai aur oski mamta bap ki mohabbat par hamesha bhari padti hai samghe na isliye sab kuchh hume aaram se karna hoga onka hume pata chal gaya ye hi bahut hai hamare liye ab aage jo karna hai woh tum sab ko bata ta ho main agar sab kuchh thik raha to hum sab sath Mumbai jayenge apne bachcho ke sath .

Phir raj sabko apna  plane batata hai  aur sab sun kar khush hote hai.

I am crazy for you Where stories live. Discover now