mishion manik malhotra sarch karo start

885 114 29
                                    

Nadani _ kya bola roshni abhi aapne .

Roshnj_ woh mom main .

Nadani _ woh mom main kya han aaage badh kar book otha kar roshni aaditye ko dekhti hai jo headown kiye khade hote hai .

Nadani _ ye book koun laya .

Rishni_ woh main mom .

Nadani _ why .

Roshni pov agar mom ko ye batya ki isme manik malhotra ki jo picture hai bhai se milti hai to problem ho jayegi hume aage kuchh bhi pata karne main ki dad koun hai hamare isliye jhot bol deti ho pov and.

Roshni_ woh aise hi le aayi thi main geeta ke pass se dekhne ke liye .

Rishni_ aur iss insan ko apna dad bana rahi thi aap kyu .

Roshnj_ sorry mom main to bas aise hi  bol rahi thi agar ye hamare dad hote to .

Nadani _ aur ye kyu soucha aapne .

Roahni_ woh suddenly dil main aaya maire inko dekh kar to bol diya maine 

Aur nadani ye sunkar chup si reh jati hai aur.

Nadani _ aaj kal aapka dil kuchh jyada hi souchne aur bolne laga hai roshni roko isko nahi pata hai na main kya karogi.
Aaditye_ sorry mom ye to pagal hai kuchh bhi bol deti hai aage se aisa kuchh nahi hoga main isko samgha donga aap abhi aayi hai fresh ho jaye jakar ke .plese .

Nadani kuchh nahi kehti chali jati hai aur.

Rishni_ thank god gayi mom .

Aadityr_ maine bacha liya nahi aaj to padte do char tumhare cheek par .

Rodhni_:thanku bhai you are the best aage badh kar hug kar leti hai aur.

Aaditye_ ok ok ab ye batao mom ko sach kyu nahi batya tumne .ki manik malhotra ki picture same maire jaisi hai .

Rishni_ phir hum aage investigate kaise karte manik malhotra ke bare main .

Aaditye_ kya matlab .

Roshni_ dekho bhai amma ko sab kuchh pata hai dad ke bare main woh aise bataye gi nahi onhe to trap karna hoga hume old ho gayi hai aajayengi hamare jhanse main .
Aaditye_ I don't think so aisa hoga .

Roshni_ aisa jaror hoga bhai just wait and watch an dad ke bare main pata laga kar hi rahongi main mom ko pata lagne nahi denge pichhe se sab pata karenge amma sirf name bata de hume dad ka ek bar phir aage jayenge hum .

Aaditye_ ok done .

Next day .

Aaditye roshni school se aate hai lunch karke room main jate hai aur

Roshni_ amma se pochhe .bhai ab woh apne room main hai mom late aayengi bola tha onhone

Aaditye_ woh batayengi hume .

Roshni_ try karte hai ek bar.chal kar ke dekhe kya kehti hai apni bato se onhe ghumate hai ghum gayi to aaj papa ke bare main pata chal jayega hume

Aaditye_ ok chalo phir

Dono bhag kar amma ke pass jate hai aur.

Aaditye_ amma .amma

Amma_ are aaj dono sath sath kya baat hai han .

Roshni_ amma woh hum aapse papa ke bare  main baat karne aaye hai. Abhi mom bhi ghar par nahi hai

Amma_ kya papa ke bare main ye achanak papa ki yad kaha se aagayi dono ko.

Roshni_ woh to hume roj aati hai amma par mom ke dar ki wajha se bol nahi pate hai hum papa to honge na hamare iss duniya main kahi na kahi to ya woh zinda .

I am crazy for you Where stories live. Discover now