Manik _ aap kya bol rahe ho dad main kuchh samgh nahi paa raha ho najre chura kar bolta hai .
Raj_ samgh to tum gaye manik malhotra tab hi to najre chura kar bol rahe ho najre mila kar nahi oske samne jakar khade hote hai aur.
Manik _ aisa kuchh nahi hai dad .
Raj_ aisa wesa mughe nahi pata mughe oss rat ka sach batao jis ki wajha se nadani ghar chhod kar chali gayi thi kya hua tha tum dono ke bich kya kiya tha tumne oske sath ki woh palt kar bhi nahi aayi waps hamare pass main to samgh gaya ho tum batao ab apni jaban se sach kya hai oss rat ka.
Manik kuchh nahi kehta hai chup khada rehta hai aur.
Raj:_ manik speak up damit gusse main bolte hai aur.
Manik _ dad woh oss rat maine nadani ke sath chup ho jata hai aur.
Raj_ rape kiya tha right aur ek slap oske face par marte hai aur sab shoked reh jate hai raj ka reaction dekh kar ke
Manik _dad aapne mughe mara .
Raj_ han mara kyunki tumne nadani ke sath rape kiya tha oss rat
Manik _no dad onki marji ke bina sex kiya tha rape nahi she was my wife ligal wife
Raj_yes wife sahi kaha tumne ose ab rape hi kaha jata hai manik aur ye tum bhi jante ho .
Nyu_ raj kya bol rahe ho ye dono husbad wife the
Manik _ ek picture dekh kar aap kaise keh sakte ho ye dono maire bachche hai .
Raj_ very good manik malhotra tumse ye hi umeed thi mughe ek picture se kaise prove ho sakta hai ki dono tumhare bachche hai right to letter read karo jara kya likha hai osme.
Manik _ thik hai confuse sa letter read karne lagta hai aur.
Hello
Sir I am aaditye aur jo picture main girl hai mairi sister roshni hai mairi twins sister kuchh dino pehle ek magazine main aapka interwev dekha aur sath main aapki kuchh picture bhi dekhi thi jisme ek picture main aap bilkul maire jaise lag rahe the roshni ne mughe dikhaya to main surprise hua oski tarha ki koi staranger mugh se kaise mil sakta hai bina kisi rishte ke aap samgh rahe hai na main aapse kya kehna chahta hon samghdar ko ishara kafi hota hai .aur aapki help ke liye maine apni sister ke aur maire hair letter ke sath atached kiye hai DNA test ke liye shayd aapke kaam aa sake
aaditye roshni jo aapke bahut kuchh ho bhi sakta hai aur nahi bhi.
Manik letter read karta hai aur oski najar atached hair par jati hai aur.
Raj_ kya jineuse grand child hai maire just un believable.ek picture ko dekh kar kaha se kaha pahunch gaye dono matlab onko nadani ne aaj tak kuchh nahi batya hoga aur woh dono apne dad se milne ko tadap rahe hai aur yahan dad bol raha hai ek picture dekh kar kaise man le ki woh maire bachche hai aur waha dono ek picture dekh kar tumhe apna sab kuchh man chuke hai. Gusse main manik ko dekhte hai aur
Nyu_ abhi prove kaha hua hai ki woh hamare grand child hai .
Raj_ shame on you nyu ab bhi tumhe prove karna hai to karo na dono ne apne hair atached karke letter bheja hai na apne bap ke pass aur agle pal dr ko call karke ghar bolata hai aur kisi ki baat nahi sunte aur manik aur bachcho ka DNA test karwate hai aur.
Raj_ lo nyu ho gaya test result ka wait karo sirf tum aur tumhara beta main to dono ko apne grand child man chuka ho.
Manik _ dad maine nahi kaha tha test ke liye .
Raj_ bihave to wahi tha tumhara bhi jo tumhari maa ka tha gusse main dono ko dekhte hai aur picture othate hai aur suddenly manik picture khud le leta hai aur.
Raj_ kya hai manik picture do mughe ye abhi sirf maire grand child ki picture hai tumhare bachcho ki nahi result ke baad lena chaho to le lena but abhi nahi picture lekar apne room main chale jate hai aur manik wahi betha ka betha reh jata hai .
Manik pov maire bachche woh bhi twins child aur nandini ne itni badi baat se hum sab ko dor rakha batya nahi .
Innersoul wow manik malhotra ko oss rat tumne kiya tha oske sath oske baad woh tumhe batati tumhare pass aati kyu .
Manik pov main onka father ho on par maira bhi haq tha .
Innersoul sahi kaha haq hai on par par nadani par bhi haq tha tumhara oss ka tumne kaise istemal kiya tha yad hai tumhe jara yad karo na. Oss rat ko achhe se.
Flashback.
Nadani _ manik plese pain ho raha hai mughe ahh plese be jentel ye galt kar rahe ho aap ahh maa.
Aur manik nadani ki koi baat nahi sunta hai aur forcefully enter karta hai aur nandini ki chikh nikal jati hai aur.
Manik _ just shut your mouth nadani aur oske mon par hath rakh deta hai aur fast way main inout karne lagta hai aur nandini manik ko push karti hai par kar nahi paati hai manik oske mon par hath ab bhi rakhe hota hai aur medisen ka ifect jyada hone par woh just like a animal nadani ki body par bite karta hai aur nandini oske torture ko helpless si bear karti hai aur manik pori rat nadani ko ek janwer ki tarha tret karta hai aur nandini ki body oske torture se numb ho jati hai aur oski soul bhi .
Innersoul yad aagaya manik ya aur yad karwao tumhara karm jo tumne kiya tha oske sath oss rat .
Flashback.
Nadani _ manik tumne jo maire sath kiya hai ose tum pori life regret karoge yad rakhna .
Manik _ maine koi galt kaam nahinkiya jo regret karonga samghi tum wife ho ab tum mairi pori tarha mugh par dipend ho noukri bhi nahi hai ab tumhare pass aur aas pass agar gayi noukri karne to tumse pehle ye khabar pahuncha donga ki tumne apne student se shadi ki hai to koun noukri dega tumhe isliye ye tantrum aur gussa dikhna band karo aur ek achhi wife ki tarha apni duty pori karo samghi na ab tum kuchh nahi kar sakti ho nadani manik malhotra .
Nadani _ ye to waqt batayenga ki koun kya karta hai ahhh manik its hurt .
Innersoul so yad aaya na osne wahi kiya jo kaha woh tum par dipend to nahi rahi ek din bhi aur dosre din hi chali gayi tumhe chhod kar tumhara name chhod karke bhi .
Aur manik chup chap oth kar apne room main jata hai barso ke baad aur bed par jakar beth jata hai aur.
Manik pov iss bed par oss rat ke bad main nahi soya na iss room main aaya ye oss rat ke baad band rehta hai sab souchte the main nadani ko yad karta ho isliye yahan nahi aata par kaisa batata ki yahan aakar mughe woh sab yad aata hai jo maine tumhare sath kiya tha nadani janwero wala salok jisne tumhe hi hurt nahi kiya tha tu.hari soul ko bhi hurt kiya tha bahut bori tarha se pyar to ek bahut pure feeling hoti hai jo god ka gift hoti hai aur jo mughe di thi but pata nahi kaise woh pure feeling lust main convert ho gayi aur main insan se janwer ban betha itna poseciv ho gaya ki sahi galt ki pehchan hi kho betha tha tumne jo kaha karke dikhaya but maire bachcho ko mugh se dor karke tumne achha nahi kiya nadani iska jawab main tumse jaror longa jab bhi tumse milonga tab. Kitna tadap rahe hai woh apne dad se milne ko ye onke act se pata chal gaya ki picture ko dekh kar onhone mughe apna dad man liya aur mugh tak letter pahuncha diya aur ab on tak pahunchna maira kaam hai aur main ontak jaror jaonga chahe kuchh bhi ho jaye ye manik malhotra ka apne aap se vada hai maire bachche ab maire bina nahi rahenge maire sath rahenge. Chahe mughe kuchh bhi kyu na karna pade oske liye. Itne sal tak jhot bola sabse isliye ki dad hurt honge ki onki parwarish itni bekar kaise ho gayi ki onke bete ne apni wife ke sath aisa bihave kiya but oss rat ka itna anmol gift god ne mughe diya aur mughe pata hi nahi chala aur ye tumne galt kiya nadani aur iska result to tumhe ab face karna hi hoga apne bachcho ko main ab apne pass laa kar rahonga by hook by cookjust wait and watch nadani manik malhotra I am coming.
Ab kya hoga manik ka agla qadam kaise pahunchega woh apne bachcho ke pass .bina kisi address ke .inteligent father inteligent bachcho ke pass kaise jayega dekhna dilchasb hoga hai na .
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...