adani _ manik malhotra aapne mairi shadi manik ke sath pakki ki hai amma.Amma_ han kyu kya hua chonk kyu gayi tu janti hai ose .
Nadani _ amma woh maira student reh chuka hai age main chhota hai mugh se main kaise iske sath shadi kar sakti ho .
Amma_ tera student tugh se chhota hai par onhone to nahi kaha aisa kuchh bhi mughe .
Nadani _ onka pota crazy hai amma aapko nahi pata osi ki wajha se maine noukri chhodi thi .
Amma_ tumne mughe pehle kyu nahi batya nadani.
Nadani _ kya batati amma ki maira student mugh se pyar karne laga hai pagal ban kar aur osne mughe .
Amma_ osne tumhe kya nadani bolo beta kya baat hai kuchh mat chhupao mugh se ab .
Nadani _ amma osne maire birtday par staff room main mughe kiss kiya tha jabardasti.
Amma/ kya keh rahi hai nadani.
Nadani _ han amma aur kisi ne oss waqt vedio bana liya aur ab mughe pareshan kar raha hai ki oss vedio ko college sight par uploaded karke mughe aur manik ko badnam karega .
Amma_ nadani kya bole jaa rahi hai ye sab tu ab hum kya karenge beta .
Nadani _ main wahi pata karne gayi thi par nahi kar saki pata .
Amna _ to beta ab tere pass ek hi rasta hai .
Nadani _ kya amma.
Amna_ tu manik se shadi kar le .
Nadani _ amma .
Amma_ han mairi bachchi maire bete ne tughe picture main dekh kar pasand kiya shadi par tughe dekha osse pehle phone par baat ki osne tughe kabhi tuch nahi kiya
Tu aaj bhi kunwari hai aur manik ne tughe tuch kiya hai ek widow ko to ye bhgvan ki marji se hua hoga aur vedio wali baat ke bad to tughe ab manik se hi shadi karni hogi kisi aur se nahi ye maira aakhri fesla hai aur tughe ose manna hoga mughe na nahi sunna hai age ka chhota aur bada hona koi mayne nahi rakhta hai jab woh tugh se pyar karta hai to .Nadani _ par main nahi karti osse
Pyar nafrat karti ho osse .pyar nahi pagal pan hai ye aur kuchh nahi ammaAmna_ shadi ke bad pyar bhi karne lagegi osse do din ke baad teri shadi hai manik ke sath apna man bana le beta main na nahi sunne wali ho .jaa ab aaram kar jakar ke main bhi sone jaa rahi ho ab.kal se teri shadi ki tayyari karongi main .
Nadani helpless si bed par laydown hoti hai aur aaryeman ki picture ko dekh kar rote rote so jati hai .
Aur dosri tarf manik nadani ke sath shadi fix hone ke baad khushi se so nahi pata hai aur abhi mukti aalia aur dhurav ko call karta hai aur charo hi ghar se kahi bahar hote hai but oski shadi ka sun kar khush hote hai aur.
Manik _ kya yar sab gayab ho mairi shadi ke din koi bhimaire sath nahi hoga this isnotfsir .Mukti _ jusko sath hona chahiye abwoh sath hongi na tu.hare manik ye kya kam khushi ki baat hai han.
Manik _ han woh to hai mukti par suddenly waha se han ho gayi samgh nahi aaraha kuchh bhi mam man kaise gayi.
Mukti_ are onko ko manna tha my dear friend patta hi aisa phenka tha onke pass ki woh na kar hi nahi sakti thi .
Manik _kya matlab .
Mujti_ are jab tu kiss kar raha tha mam ko maine oska vedio bana liya tha aur kar diya onhe send staranger bankar ke .
Manik _ what .
Abhi_ kya what shadi ho rahi hai na teri mam se ye hi chahta tha tu to bas bekar bato main dimag mat
Laga aur apni shadi enjoy kar na weding night ke sath kahi mam mana kar de aur tu man jaye aur weding night celibrate na kare ye tera right hai manik aur ose to jaror lena first night ko mam ko claim kar lega to jit jayega nahi kiya to woh tughe kabhi tuch nahi karne degi isliye achhe se ready hokar onke pass jana bachcha bankar nahi pati ban kar koi pati chhota nahi rehtabada ho jata hai aur tu bhi ab badaban jaa ok hamari tarha se .Manik _ but mam ready nahi hui to main kya karo phir .
Dhurav_ kyu nahi hogi ready tu husbad ban jayega onka aur husbad wife shadi ke bad bed share karte hai ye porani filmo ki tarha se bihave mat karna woh mankar de tu man jaaye aur phjr onki Hanks wait karta rahe ab aisa nahi hota yar ab to coupel ek pal bhi wait nahi karte sex ke liye shadi hote hi start ho jate hai tu bhi apne aap ko achhe se iske liye ready kar le hum to abhi aa nahi sakte hai nahi teri help karte first night ke liye ki tu kya kare ab net par sarch kar achhe se sab kuchh aur agar nkrvousenes fill ho to mughe call kar lena main ek medisenbata donga woh le lena phir tu norvoyse nahi hoga ok .
Manik _ par man gussa ho gayi to mugh se .
Aalia_ are maire bholo ram mam kehna band kar onhe ab woh wife banne wali hai teri samgha na .
Manik _ hanwoh aadat jate se jayegi mairi achha main phone rakhta hai good night .
Aur call cut kar deta hai aur onke kahi bato ko yad kar ta hai aur .
Manik pov kya nadani mam weding night ke liye ready hogi kya but mughe ready hona hoga woh na ho mughe to apni wedi g night celibrate karni hai onke sath .
Main kyu wait karo onki han ke liye dadu ko bhi apne grand child ka kitna shok hai jab hum sath honge abhi to woh aayenge na dor rehne se thode hi aayenge woh aur mughe dadu ki wish pori karni hai kaise bhi karke chahe mam ready ho ya na ho main shadi ke baad onki har bat manoga ye wali baat nahi mughe bhi fill karna hai sex life ko kaisa lagta hai jab karte hai to .Gayi bhens pani main kar diya dimag kharab disto ne manik ka ab manik kya karega aur nadani kaise iss naye rishte ki apnayegi .
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...