Sab bethe hote hai jab dr result ke sath aata hai aur.
Raj_ gupta le aaye report .
Nyu manik dada dadu sab ki sans ek pal ke liye rok si jati hai ki pata nahi kya bole dr but raj aaram se relx se bethe hote hai aur.
Dr_ wahi jo tumhe lag raha tha raj dono manik ke hi bachche hai .
Raj_ thanku so much gupta .
Dr_ my plesure yar tere grand child hai is duniya main isse badi aur kya bat ho sakti hai ab jaldi se onhe ghar le aa aur badi si party throw kar .
Raj_ of course yar ye bhi koi kehne ki baat hai kya ek bar woh ghar aajaye onse badh kar party thode hi hai .
Nyu ye khabar sunkar apne aanso nahi rok paati hai aur manik suddenly oth kar raj ke pass jata hai aur.Manik _ dad ab to mughe picture de do maire bachcho ki rote hue bolta hai aur raj oth kar ose hug kar lete hai aur.
Raj_ pagal kahin ka bachcho ki picture ke liye bachche ki tarha ro raha hai ye le tere bachcho ki picture dekh le ji bhar ke aur manik picture ko hath main leta hai rote hue aur
Manik _ maire bachche maira khon picture ko bar bar kiss karke rone lagta hai aur dadu dadi ab bhi shoked main khade hote hai aur.
Dasu_ my gret grand child raj mughe onse milna hai jald se jald bhgvan ne mairi sun li marne se pehle mughe maire bachcho se milwa diya dikha kaise dikhte hai dono .oss waqt to dekha nahi tha dono ko yakeen jo nahi hua tha
Raj _ Dekho papa beta manik ki tarha aur beti nadani ki tarha lag ti hai kitne inteligent hai hamare bachche ek magazine main picture dekh kar kaise hum tak pahunch gaye apne papa tak pahunch gaye .
Aur dadu dadi rote hue bade pyar se picture ko dekhte hai aur.
Nyu_ suno ji hume jald se jald onke pass jana chahiye pata nahi kaise honge dono kaise rehte honge dono .
Raj _ han jaror manik dekh address kaha ka hai .
Manik jaldi se dekhta hai to woh blank hota hai aur.
Manik/ dad isme return address nahi likha hai .
Raj_ what aaya kaha se hai ye post office ka name dekho jara .
Manik _ dad Chennai ke kisi district se aaya hai.
Raj_ name kya hai achhe se dekho .
Manik _ alandur .
Raj _ matlab nadani bachcho ke sath alandur main rehti hai aur hum ose yahin sarch kar rahe the .
Manik _ but dad hum itne bade distric main ose kaise sarch karenge .Raj _ karenge beta jaror karenge barso ke bad hamara khon hume mila hai onhe hi sarch nahi kar paaye to kya matlab itni doulat ka pani ki tarha paisa baha donga onhe sarch karne ke liye ready ho jao hum kal hi alandur ke liye nikal rahe hai apne privet jet se mom dad bhi hamare sath jayenge main hotel book karwata ho abhi cabir navya ko bhi bata do ye news ke osko bua kehne wale aa rahe hai bahut jald inka grand welcome kare woh jab woh aaye to .
Manik _ ji dad .
Phir dosre din sab privet jet se sidha alandur pahunchte hai aur hotel main pahunch kar rest karte hai aur.
Manik _ dad ab kaise pata kare hum ki mam kaha hogi .
Raj_ ab ye mam kehna band kar do bachcho ka bap ban gaya hai wife hai teri nadani bola kar badi mam ki izzat ki thi tune jo ab izzat de raha hai ose pehle to woh sath chalne ko man jaye ye dua kar kyunki mughe nahi lagta woh tughe kabhi maf karegi .
Manik _ dad plese don't say like that woh maire bachche hai jise osne mugh se itne salo dor rakha hai ab dor nahi rakh sakti woh mughe on dono se dor maira khon hai woh maire dadu dadi ke face par jo smile aayi hai barso ke baad ab woh hamesha rahegi ose main kisi ko bhi chhinne nahi donga chahe kuchh bhi ho jaye .
Raj _ ok ok hosh se kaam lo jyada gussa karne ki jarorat nahi hai samghe na pehle hi galti kar chuke ho ab aur galti karne ki jarorat nahi hai pehle dono mile to sahi phir souchenge kya karna hai wese dono bachche bahut inteligent hai just like parents kaise dimag lagaya hai dono ne ek picture ko dekh kar ke .
Manik _ proud way main bachche kiske hai .
Raj_ nadani ke aur tumhare tumse jyada inteligent hai woh teri mam ok .
Manik _ woh to hai dad inteligent to woh bahut hai .
Raj_ ok ok chalo maire sath .
Manik _ kaha .
Rak_ bachcho ka pata lagane ke liye.Scene change.
Roshni_ bhai kya hamara letter papa ke pass pahunch gaya hoga kya .Aaditye_ hope so roshni pahunch to gaya hoga .
Roshni_ sab ka kaisa reaction hua hoga hume dekh kar just imagine bhai shoked reh gaye honge sab hai na .
Aaditye_ han lagata to mughe bhi aisa hi hai sab ek bar to shoked hue honge hamari picture dekh kar ke.
Roshni_ aur ye bhi souch rahe honge ki kitne inteligent bachche hai onke kaise picture dekh kar hum tak pahunch gaye .
Aaditye_ han jaror soucha hoga aisa onhone .
Roshni_ main to papa se milne ke baad sabse pehle barbi doll lekar aaongi papa ke pass to bahut sara paisa hoga na .
Aaditye_ han bahut sara paisa hai onke pass main bhi bahut sare toy longa dekhna tum .
Roshni_ but bhai mom .
Aaditye_ kya matlab .
Roshni_ mom nahi mani to kya hum onhe akela chhod kar chale jayenge yahan par.
Aur aaditye ye sun kar chup sa reh jata hai ki kya bole kya nahi iske bare main to dono ne soucha hi nahi tha ki maa ka kya reaction hoga jab onhe papa ka pata chalega to .
Ab aap batao aage kya hoga
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...