10 years leap .
Channai ke ek district jahan chhote se ghar main ek bachche ke bolne ki awaj aarahi thi thiMom mom .
Han aaditye bolo kya baat hai .
Aaditye_ ye kya hai aap batao mughe.
Mom_ kya hua saf bolo .
Aaditye_ roshni hamesha mairi box le jati hai why .
Mom_ aaditye itna gussa mat kiya karo sister hai tumhari osko jarorat hogi to le gayi hogi .
Aaditye_ ye sahi hai osko jarorat thi to woh maira box le gayi agar main le jaao to aap itna lamba lecture de deti hai aaditye bade ho rahe ho dimag thanda rakho ye woh twins hai woh mairi koi mugh se chhoti nahi hai jo har waqt main hi samgho .
Sahi to bol raha hai nadani aaditye roshni kyu karti hai aisa oske sath hamesha .
Nadani _ amma .
Amna_ kya amma bachcha ab kya box ke bina jayega school .
Nadani _ nahi new rakha hai woh le jayega .
Aadi_ realy mom new hai
Nadani _ yes hai roko laa kar deti ho tumhe .
Aadi_ thanku mom love you mom you are the best .Nadani _ realy new box mila to mom best ho lo dekho new box .
Aadi_ wow mom bahut achha hai ye to thanku mom nadani ko hug karta hai aur.
Nadani _ now go late ho jaoge aap school ke liye .
Aadi_ ok mom bay mom bay amma .
Aur bag lekar nikal jata hai aur nandini ose bade pyar se jata hua dekhti rehti hai aur.
Amma_ pora bap par gaya hai ye to itna hi gussa hai iske .
Nadani _ amma plese osse maire bete ko compair mat kiya karo .
Amma_ bachcha maa aur bap ke khon se milkar banta hai tu chahe na chahe ye dono manik ke bachche hai to hai kya kar legi tu .
Nadani _ amma aap hamesha manik ki side kyu leti hai.
Amma_ to kya karo main apni zidd main dono bachcho ko aisi zindagi jine de rahi hai jahan onki sari jarorat pori nahi hoti hai karorpati ke bachche hai aur ek ek paise ko Taras rahe hai.
Nadani _ ye oske nahi maire bachche hai aise hi life spend karenge .dono yahi onki destiny hai amma
Amma_ sirf zidd hai teri koi destiny nahi hai ye aur kuchh nahi teri bhgvan ki jab mar padegi na to sari zidd dhari ki dhari reh jayegi aur bachche apne bap se mil jayenge tab dekhti ho kya karegi tu .
Nadani _ aisa kabhi nahi hoga woh aaj tak mughe sarch nahi kar paaya to maire bachcho se kaise mil psayega.
Amma_ ye to waqt batayenga beta
Koun kab kisse milta hai.Nadani _ aap ne to kabhi ose galt nahi mana amma jab osne oss rat maire sath janwero ki tarha salok kiya tha tab bhi jaa rahi thi main police main complain karwane par aapne jane na diya tha mughe apni kasam dekar rok diya nahi osi din ose arest karwa kar pati banne ke sare arman nikal deti main par aapki najro main osne jo kiya woh aapko sahi laga tha pati ka right laga tha socity main mazak ban jata agar main manik par rape ka case kar deti to .
Amma_ are to aur kya karti na rokti to shadi ke baad ye sab ke sath hota hai tere sath kya naya hua tha nadani aur tu ye souch rahi thi ki manik tughe aaryeman ki yado ke sath rehne deta to ye mumkeen nahi tha beta pati tha woh tera aur aaryeman ex husbad jo iss duniya main nahi tha kab tak oski yado ke share rehti tu kabhi na kabhi to tughe kisi ka hath thamna hi padta main tughe aise rwhne nahi deti .
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...