Amna _ nadani noukri kyu chhod rahi ho achanak .Nadani _ bas maa man nahi hai maira isliye chhod di .
Amna_ chalo jaisi tumhari marji .
Phir suddenly nadani ke appa ki tabiyat kharab hoti hai aur onki death ho jati hai nadani aur amma sun si ho jati hai ke kya ho gaya suddenly .
Phjr one week nikal ta hai nadani tot si jati hai college main woh inform kar deti hai ki woh apni amma ko sambhalegi isliye ab job nahi kar sakti hai manik ko pata chal jata hai ki nandini ne job chhod di hai phir exam staet hote hai aur manik exam dene lagta hai aur exam ke baad .
Manik _ abhi .
Abhi_ han manik bol .
Manik _ mughe kisi bhi kimat par mam se shadi karni hai nahi main mar jaonga agar woh na mili to .
Abhi_ manik kya ho gaya hai tughe suddenly itna poseciv kyu ho gaya hai tu yar just clam down .
Manik _ no abhi mughe onse shadi karni hai to karni hai bas kehta hua nikal jata hai aur.
Mukti/ kya bol raha tha manik.
Abbi_wahi shafi karni hai mam se aur kya kahega .
Mukyi_ aur woh manik se kabhi shadi nahi karegi .
Abhi _ but he apni life destroy kar lega agar nadani mam nahi mili isko to .
Aur mukti souch main pad jati hai
AUR . Manik sidha dadu ke pass jakar oski lap par sar rakh kar let jata hai aur.Dasu_ manik kya hua bachcha koi pareshani hai kya han bolo .
Manik _ han dadu bahut badi pareshanihai jisne mairi life ko ghuma kar rakh diya hai .
Dadu_ manik kya bol raha hai beta .koun si pareshani .
Manik _ nadani mairi mam.
Dasu_ teri mam kya matlab hai iska betaManik _ dadu I love her so much .
Dasu_ manik kya bol rahe ho beta woh teri teacher hai yar aise kaise osse pyar kar bethe tum .
Manik _ I don't know dadu bas ose pehli bar dekha tha tab hi pyar karne laga tha main aur jis din ose na dekho maira din suna suna lagta hai woh nahi mili mughe to main mar.
Dadu_ manik aage nahi bolna kuchh bhi mare tumhare dushman.
Manik _ dadu mughe onse shadi karni hai bas by hook by crook .
DDu_ manik shadi koi bachcho ka khel nahi hai beta jo aise hi ho jaye .
Manik _ mughe nahi pata dadu mughe onse shadi karni hai to karni hai agar nahi hui to main khana pina sab chhod donga sun le aap .
Dadu_ manik kya bachpana hai ye beta .
Manik _ ye pyar hai dadu mughe nadani mam chahiye apne pass apne samne har pal har waqt bas aur waha se chala jata hai aur dadu ose jata hua dekhte rehte hai
Aur .Dadu ppv oh bhgvan ye kis raste par chal pada hai manik pagal ho gaya hai apni mam ke pichhe kuchh galt na kar bethe nahi nahi aisa nahi hone donga main abhi raj se baat karta hon.
Scene change.
Nadani apne room main bethi hoti hai jab suddenly oska mobile bajta hai aur nadani ose recive karti hai to ek vedio ka masage dekh kar chonk jati hai aur jab ose play karti hai to woh vedio manik ke kiss karne wala vedio hota hai jisko dekh kar nadani ki hannibal jati hai aur aur phir ek masage aata hai aur.
Dekh liya vedio nadani murty college main ye gul khila rahi ho student ke sath kiss kar rahi ho han aur job chhod kar beth gayi ghar par ke kisi ko pata nahi chalega par dekho tumhara karnama pata chal gaya mughe bhi aur bahut se logon ko bhi abhi college band hai par jaise hi kholnege main ye vedio school ki sight par dal donga main bahut jyada atitude dikhata hai woh manik malhotra aur tu bhi dono ki life destroy karke rakh donga main.
Nadani ye dekh kar aur read karke shivring karne lagti hai aur.
Nadani pov ab kya karo main kya hoga maira amma ke samne jab ye sach aayega to kya souchega maire bare main woh oh bhgvan ek akeli ladki ke liye ye duniya itni bori kyu hoti hai agar ye vedio sab ne dekh liya to maira kya hoga kaise mon dikhaongi sabko pov and rone lagti hai
Aur dosri tarf dadu raj se bat karte hai aur.
Raj_ ye kya bol rahe hai papa aap apni teacher se pyar kar ne laga hai woh dimag kharab hai kya oska main oski shadi aisi ladki se kaise karwa sakta ho jo oasexage main badi ho aur oski teacher bhi ho socity main hum kyajawab denge .
Dasu_ socity se mughe kuchh lena dena nahi hai mughe apne pote ki fikar hai jo pagal sa ho raha hai nadani ke pyar main .
Raj_ crazy ho gaya hai woh aur kuchh nahi .
Dasu_ kuchh bhi ho gaya ho agar oss ladki se shadi karke maira bachcha khush hota hai to aisa hi sahi main oss ladki ke sath manik ki shadi karonga .
Raj_ kare par socity main hum anounce nahi karenge oski shadi ko hone ke baad dekhte hai kya karna hai aur rat ke andhere main mandir main shadi hogi kisi ko pata bhi nahi chalnachahiye iss shadi ke bare main .
Dasu_ thik hai sham ko chalte hai rishta lekar nadani ke ghar par .
Phir nyu ko badi mushkil se tayyar karke nadani ke ghar jate hai aur.
Dasu_ behan ji hum aapki beti ka rishta hamare pote ke liye lekar aaye hai .
Nadani oss waqt ghar nahi hoti hai jab ye log aate hai to .
Amma_ aise achanak main to aapki janti bhi nahi ho bhai sahab .
Dasu_ jab bhai keh diya to ban gaya na rishta aapka maire sath hum bahut aas lekar aaye hai aapke pass nadani hume bahut pasand hai bas aap han kar de .
Nyu_ hamare ghar main ose kisi baat ki rallif nahi hogi ek louti bahu banegi woh hamari .
Amna pov han kar deti ho bhale log lag rahe hai dekhne se to kal ka kya bharosa maira kya ho aaj iski shadi ho jati hai to main iss fikar se azad ho jaongi ke maire baad nadani ka kya hoga aur inhe ye hi bataongi woh mairi beti hai bahu nahi agar wedow hai ye pata chal gaya to pata nahi mana kar de shadi ke liye .aur han kar deti ho rishte ke liye nadani ke samne to baat hogi nahi woh mana kar degi shadi ke liye pov and.
Phir amma shadi ke liye han kar deti hai do din ke baad shadi rakhi jati hai nadani se onka milna nahi hota hai aur woh ghar aajate hai aur.
Manik _ dadu kya kaha onhone han kaha ya na justblike akid dadu ka hath pakd kar bolta hai aur.
Dadu _ tera dadu jaye aur na sun kar aaye aisa ho sakta hai kya do din ke bad teri shadi hai .
Manik/ sach dadu you are great dadu onhe hug kar leta hai aur dadu oske back ko rub karte hai pyar se aur raj nyu bas ye sab dekhe jate hai aur kuchh nahi kehte hai.
Scene change .Nadani _ amma koi aaya tha kya .
Amma_ han tere rishte ke liye aaye the kuchh log achhe log the bahut bade ghar se rishta aaya tha tera aur .
Nadani _ aur kya amma .
Amma_ maine onhe han kar diya do din ke baad teri shadi hai .
Nadani sunkar shoked hoti hai aur.
Nadani _ kya kaha aapne han kar diya ek din main koi rishta lekar aaya aur aapne han kar diya shadi ke liye koun hai kya karte hai kuchh pata nahi kiya mughe sirf bata rahi hai itna bada bhoj hon main aap par amma ki ek pal main mughe otar diya sar se rote hue bolti hai aur .
Amma_ aisa nahi hai beta tu to mairi beti hai aur beti kabhi bojh nahi hoti hai par kabse tere appa gaye hai mughe teri fikar rehne lagi hai kal ko mughe kuchh hua to tera kya hoga beta ye log achhe lage mughe aur onka pota bahut pasand karta hai tumhe .
Nadani _ koun pasand karta hai mughe .
Amma_ tera hone wala pati manik malhotra .
Nadani _ kya kaha manik malhotra .
Amma _ han ye hi name batya tha .
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...