Aaditye khushi khush khush ghar aate hsi and.
Nadani _ kya baat hai bahut khush lag rahe ho aaj tum dono han
Aaditye:_ yes mom aaj hum bahut khush hai .
Nadani _ achha aisa kya Hua hai jo itne khush ho dono .
Khyshi_ hamare school main bahut jald school ka annual function hone jaa raha hai aur hum dono bhi osme participate karenge aur hum dono ko award bhi milega waha par .
Nadani _ that's good news dono ko kiss karti hai aur.
Nadani _ now lunch time aajao freah hokar aalo ke paranthe banaye hai .
Aaditye_ wow mom aap kitni achhi hai kinnaman tha maira aur aapko pata chal gaya .
Khushi_ Mom hai hamari pata nahi chalega kya .chalo freah hokar aate hai niche.
Dono jakar fresh hote hai aur phir sab lunch karte hai .aur aaditye khushi ke face ka glow jata hi nahi hai aur amma nadani bar bar onke smile karte face dekhti hai aur phir khana khane lagti hai .
Nadani pov itna khush to dono kabhi nahi hue jitna aaj ho rahe hai aisa kya mil gaya hai dono ko school main jo smile jaa hi nahi rahi hai inke face se ppv and.
At night .
Aaditye _ khushi so jaao yar light off karke mom aagayi to dantegi hume .
Khushi_ bhai mughe itni khushi ho rahi hai dadu ke aane se ki nind hi nahi aarahi mughe to .
Aaditye_ sir subha late othi to mom sari nind oda devi tumhari samghi na .
Khushi_ dadu kitne sweet hai na to papa bhi itne hi sweet se honge na hamare jab hum milenge to kaisa fill hoga bhai excited hokar bolti hsi aur.
Aaditye_ mughe kya pata main bhi to first time milne wala ho onse papa ka pyar kya hota hai hume to pata hi nahi hai jab milege pyar karenge to pata chalega .
Khushi _ main to papa ki back par pigy ride longi bhai geeta ke paia jab ose pigy ride dete the na to mughe bahut achha lagta tha ab papa aajayenge to main mairi ye wish jaror pori karongi dekhna.
Aaditye_ aur main papa ke sath papa ke jaisi dress banwa kar wear karonga phir picture ban waoga.
Khusi_ par kya mom hume papa ke sath jane degi .
Aadiyr_ dadu me kaha tha na woh sab thik kar denge aur hum onke sath jayenge to jayenge .
Khushi_ but mom jayegi hamare sath mughe nahi lagta bhai papa kaname sunte hi kitnagussakarti hai woh dekha nahi .
Aaditye_ dekhahai par papa ke pyar par hamara bhi haq hai hume papa mummy dono chahiye
Hamare sath papa nahi hote to aur baat thi par abhi papa hai to hum onse dor kyu rahe khushi ye to galt hai na mom dad ki fight main humne papa ka pyar miss kiya par ab aisa nahi hoga bas ab so jaao chup chap mom ne sun liya to sab spoil ho jayega.Dono so jate hai.
Next day .
Nadani _ amma main jaa rahi ho collage aap gate achhe se band kar lena .
Amma_ achha thik hai jaao dekh kar jana beta .
Nadani _ ji maa .
Scene change .
Manik _ dad aap kal jaa rahe ho na collage .
Raj_ han ho gayihai baat rama se osne pri se baat kar li kya hua manik itna norvouse kyu lag rahe ho collage main jaao ga tum nahi ok .
Manik _ papa nahi aapko dekh kar nadani bachcho ko lekar kahi aur na chali jaaye .
Raj_ manik just relx yar aisa kuchh nahi hoga aur woh aisa kyu karegi.
Manik _ agar kiya to hum kaha ose sarch karege .
Raj_ aisa kuchh nahi hoga ok bhgvan se pray karo woh sab thik karega ye sab bhi bhgvan ne kiya hai na to woh ab hume apne bachcho aur bahu se dor nahi karega samghe na .
Manik _ hope so dad woh dad chup ho jata hai aur.
Raj_ bolo manik chup kyu ho gaye .
Manik _ woh aap collage ke programme ki vedio bana kar lekar aana .
Raj_ smile karte kyu nadani ko dekhna chahte ho .
Manik: _ yes papa kitne sal hogaye onhe dekhe hue pata nahi kaisi lagti hogi woh .
Raj_ old ho gayi hogi wese hi tugh se badi thi woh tease karte hue bolte hai aur.
Manik _ dad don't tease me ok aisa kuchh nahi hua hoga woh oss waqt hi mugh se younger lagti thi to ab bhi dekh lena aap chhoti hi lagegi .
Raj_ dekhte hai kal kaisi lag ti hogi woh ab itne salo ke baad .
Manik _ woh jaisi bhi lage I don't care mughe kuchh bhi karna pade onki mafi lene ke liye main karonga par ab onhe apne sath lekar jaonga bas .
Raj_ chahe sabke samne apni galti man kar mafi mangni pade to mangoge mafi nadani se manik manik ki aankho main aankhe dal kar pochhta hai .aur manik ye sunkar shoked sa raj ko dekhta hai .
Raj _bolo manik kar sako ge aisa tum
Ab manik kya jawab dega raj ko
Aur kya reaction hoga nadani ka raj se milkar
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...