Roshni _ mom mom .Nadani _ kya hai roshni bolo .
Roshni_ mughe apne papa se milna hai bas mughe onke pass lekar chalo .
Amma nadani sunkar shoked hoti hai aur.
Nadani _ roshni bihave your self ok ye suddenly papa kaha se aagaye yad aapko han .
Roshni_ woh to hamesha yad aate hai but ab jyada yad aane lage hai mughe onse milna hai sabke papa hai maire bhai ke papa nahi hai kyu suddenly rone lagti hai aur.
Amma POV isi din se dar rahi thi. Main ayr ab wahi ho raha hai bachche bade ho rahe hai apne papa se milne ki zidd karenge to nadani kaise hendel karegi onhe pov and.
Nadani _ roshni ye kya dikh raha hai tumhe .hath main knife lekar pochhti hai aur.
Roshni_ Dar kar knife hai maa .
Nadani _ right knife aur agar main abhi isko apni neack par laga kar cut kar do you kya hoga.bolo neack par rakh kar bolti hai.
Roshni_mom no kya kar rahi ho aap.
Nadani _ wahi jo tum dekh rahi ho beta agar dobara papa ko yad karne ka dil kare na to ye scene yad kar lena aaj to sirf dikhaya hai aage practical bhi karke dikha dongi tumhe samghi na.
Amma_ nadani kya pagal pan hai ye bachchi hai woh osse aise baat karogi tum .
Nadani _ agar isne ya iske bhai ne dobara mugh se apne papa ka pochhna to apni jaan se dogi phir lejane dono ko inke bap ke pass maire jite ji to woh na inke sath rahega na maire samne aayega .
Roshni_ no mom plses aage se kabhi bhi aapse papa ka nahi pochhonge par aap aisa kuchh nahi karna mom plese .
Aur gate par khada aaditye ye scene dekh kar gum sum sa khada reh jata hai aur.
Aaditye pov mom papa se hate karti hai bahut jyada tab hi onka name sunte hi hiper ho jati hai main bhi mom ke pass papa ka pochhne aaya tha ab nahi pochhonga nahi mom pata nahi kya karegi no no main mom ko hurt nahi karonga aur na roshni ko karne donga onhe hurt. Souchta hua apne room main chala jata hai aur.
Amma roshni ke jane ke baad .
Amma _ nadani ye kya tha aise koi bachcho ko hendel karta hai kya .Nadani _ main aise hi hendel katongi woh jab bhi oss insan ke liye mugh se baat karenge to mughe oske name se bhi nafrat hai amma aur main onko kabhi bhi nahi bataongi onka bap koun hai aur na aap bataogi kabhi sun le aap. Kehti waha se chali jati hai aur amma bas ose jata hua dekhti rehti hai kuchh bol nahi paati hai .
Scene change .
Sab brakfast kar rahe hote hai jab .
Raj_ manik.
Manik _ ji papa .
Raj_ suna hai iss bar ka busmismen of the year ka award tumhe milne wala hai I am proud of you beta .Manik _ thanku dad mughe bhi kal hi pata chala tha rat ko .
Nyu_ are itni badi khushi ki baat hai ye to aur aap log itne aaram se bata rahe ho .
Raj_ to kya kare nyu dhol bahjaye ye to malhotra ke liye normal achievement hai milta rahega ab kyu manik.
Manik _ yes dad .
Raj_ woh magazine me editor ka call aaya tha maire pass tumhara interview lene ke liye .
Manik _ ok dad .
Rah_ ose apni kuchh picture de dena child hood ki aur family ke sath ki woh interview ke sath atached karenge .
Manik _ ji dad thik hai de donga.
Raj_and most importent thing .
Manik _ kya dad .
Raj_ get marid as soon as pocibal.
Manik _ dad .
Raj_ no more argument now bahut sun liya tumhara excuse not now ok 10 sal se nadani ka wait kar rahe ho aayi woh nahi na aur aage bhi woh nahi aayegi to ye chapter ab close kar do aur naye chapter ki shuroat Karo maire maa bap apni itni badi wish ko dil main liye iss duniya se chale jaye aur main ose pora na kar sako to mugh jaisa nalayak beta nahi aur tumhare jaisa nalayak pota nahi 10 sal pehle tumne apni man mani ki aur nadani se shadi ki oski marji ke bina aur dekho kya mila tumhe aur iss family ko sirf sunapan aur
Kuchh nahi sare dosto ke bachche hai aur tum bina bivi bina bachcho ke ghar se office office se ghar ke chakkar lagate rehte ho aur hum bewakofo ki targa subha se sham karte rehte hai aisi life ke sapne humne to nahi dekhe the jisme na bahu ho na grand child .
Manik _ dad plese.
Rsj_ kya plese han kya plese kab tak wait karoge oska woh nahi aayegi samghe na tum isliye main next month mr saksena ki beti rosali ke sath tumhari shadi fix karne jaa raha ho aur ab main na nahi sunne wala samghe tum kehkar nikal jate hai aur manik shoked sa betha reh jata hai chair par aur nyu apne kaam main lag jati hai .
Manik pov ab kya karo plese nadani waps aajao na sirf ek bar apni sari galtiyon ki mafi mang longa tumse tum jo saza dena chaho de do par waps aajao tumhare alawa main kisi aur ko tumhari jagha apni zindagi main nahi de paaonga mat rehna ek wife ki tarha maire sath par lout aao iss ghar main maire liye mom dad dada dadu ke liye plese nadani mughe nahi pata oss rat main oss medisen ke ifect main kya se kya kar gaya tha but ab oss pal main jo hua main ose badal nahi sakta ho par aane wali life ko
Main tumhare hisab se spend kar sakta ho plese waps aajao oh God plese help me nahi kar sakta main kisi aur ladki se shadi woh jahan kahi hai ose maire pass bhej do bas ek bar main sab thik kar donga plese God help me pov and.Scene change .
Aaditye roshni apne room main chup chap bethe hote hai aur.
Roshni_ bhai .
Aaditye_ hmm bolo .
Roshni_ hamare dad kaise honge .
Aaditye_ roshni dhere bolo mom ne sun liya to pata nahi kya hoga iss ghar main janti ho na woh name sunnabhi pasand nahi karti hai dad ka iss ghar main .
Roshmi_ but main kya karo mughe papa chahiye bas nahi reh sakti ab main onke bina sabke papa hai kitna pyar kitni care karte hai aur hamari life main na woh hai na onka pyar na onki care kyu bhai aisa kyu hai hamare sath humne kya galt kiya tha jo hume mom dad ne ye saza di onki fight thi na hum dono ne kya pap kiya tha jo hum dad se nahi mil sakte hai koi nahi batata amma bhi nahi batati koun hai hamare papa kaha hai kaise hai bhgvan bhi hamari nahi sunta hai
Kitni pray karti ho main rat ko bhi subha bhi rone lagti hai aur aaditye bas ose rota hua dekhta rehta hai helpless sa
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...