PART 2. BANI KI ENTRY....

305 34 2
                                    

VEER OPEN DOOR AND BECOME SHOCKED 😲 😯....

VEER KA SAMNA EK LADHKI KHADI THI WO BHI EK BEAUTIFUL SAREE MAI NAHI DRESS MAI ....

( HEHE 😁 HAR BAAR BEAUTIFUL KA BAAD SAREE LAGNA JARURI NAHI HOTA.....)

VEER IN MIND

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

VEER IN MIND. ESA KAHI DEKHA HAI PAR KAHA ..... UFF MERA DIMAG BHI NA AAJ KAL KAAM CHALNA LAGA HAI LAGTA HAI US MAYURI SA THODA DUUR REHNA PADAGA WARNA MERAY DIMAG KA TOH BREAK HE FAIL HO JAYENGAY....

VEER AAPNI LALALALA WALI DUNIYA MAI ITNA KHOYA THA KI USNA YA BHI NAHI DEKHA KI WOH LADHKI AAPNA SATH ITNA BADA SA BAAG LE KAR KHADI HAI.....

VEER COMES IN REALITY WHEN THAT GIRL HUG HIM AND KISS ON HIS CHEEKS......

WHOLE SINGHANIA FAMILY BECOME SHOCKED 😲....

{ SO LET ME INTRODUCE THAT BEAUTIFUL SAREE NAHI DRESS WALI GIRL IS BANI SHARAM AAPNA MAA BAAP KI EKLOTI LADLI BETI....BUT BUT BUT MAI SURITY NHI DE SAKTI KI YA EKLOTI HAI...}

BANI HOLD VEER KA HATH AND DRAG HIM INSIDE SINGHANIA HOUSE.....

YAHI SOCH RAHAY HONA KI KISS KA BAAD VEER KA KYA HUWA TOH SUUNO US KISS KA BAAD VEER AAPNI HE DUNIYA MAI MISS HO GAYA....😝

CHANDRAKALA 😅.BETA TUM KON HO AUR YAHA ASAY SAMAN KA SATH KYA KAR RAHI HO.....

BANI SMILE AND TOUCH CHANDRAKALA AND BALWANT FEET ....

THEY BOTH GIVE THEM BLESSINGS BUT CHANDRAKALA CONFUSION MAI LOOK PAR LOOK HE DIYA JA RAHI HAI BANI KO......

BALWANT 🥺. ITNI IZZAT TOH AAJ TAAK MERA BETA NA BHI NAHI DI BETI HO KON TUM JISNA AAJ MUJHA KIAIKO ASHIRWAD DENA KA SUKH DIYA HAI...

BANI SMILE AND SAY " DADDY JI AB EK BAHU AAPNAY ASUR I MEAN SASUR KA PAIR NAHI CHUWAGI TOH KISKA CHUWAGI...

EVERYONE TOGETHER. SASUR....?

BANI ☺. HNNN SASUR ARRE AB VEER MERA GHARWALA HAI TOH YA TOH MERAY SASUR JI HE HUWA NA Q VEER .....

VEER 🧐. MAI PATI TUMHARA ...ACHA ASA KUCH YAAD TOH NAHI AA RAHA HAI....PAR JAB TUM BOL RAHI HO TOH SAHI HE HOG

CUT BY MAYURI 😤. KYA SAHI HOGA HNN YA LADHKI KUCH BHI BOLA JA RAHI HAI AUR TUM KEH RAHAY HO SAHI HE HOGA SERIOUSLY VEER BBY ....

VEER 🥴. AREE MAYURI GUSSA MAT HO NA LAAGTA HAI YA LADHKI KOI PRANK KAR RAHI HAI HAINA SWEETHEART....

EVERYONE BE LIKE 😑.....

ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now