PART 11. OFFICE🏢....

176 37 12
                                    

I WILL DEFINITELY TRY TO UPDATE DAILY.......

LET'S START.....

FLASHBACK END.....

{ MAI KUCH EMOJI KA NAAMKARAN KARNA CAHTI HU.....AS IF MAI INHA KIS JAGAH AUR Q USE KARUNGI SO.....

BANI 'S ATITUDE AND EVIL SMRIK =😈

THINKING, IN MIND =💭

BALWANT = 🌚

PARAS = 🐭

JIYA =🐰......  }

IN OFFICE ..... EVERYONE SITTING IN MEETING AT SINGHANIYA'S OFFICE....

TAPISH 😊. HMM MEETING TOH ACHI HUI SO PROFIT AUR LOSE KITNA HOGA WOH DICIDE KAR....

BANI 🤨. ESMA DICIDE KYA KARNA HAI SAB 50 ,50 HONA CAHIYA AS IF EQUAL PROFIT.....

VEER 😕. AND WHAT ABOUT LOSS...?

BANI 😈. ME. VEERANSHU SINGHANIYA WESA TOH LOSS HONA KA CHANCES BAHUT KAAM HAI...MERI TARAF SA BUT AAPKI BEWAKOOFI KI WAZA SA AGAR KOI LOSS HUWA TOH .....( SMIRK...) EQUAL PROFIT AS WELL AS EQUAL LOSS.... MANZUR HAI MR. SINGHANIYA.....

VEER 💭. HMMM IMPRESSIVE ATTITUDE AUR CONFIDENCE TOH ALAG HE LEVEL KA HAI....THAT MY SWEETHEART ❤️....

BALWANT 🌚. OFCOURSE MANZUR HAI ESA ACCHI DEAL AUR HO BHI KYA SAKTI HAI....DEAL DONE AAJ SA 50,50 KI PARTNERSHIP....

BANI AND 🌚 STAND UP AND SHAKE THERE HANDS....

🌚. AAJ YAHI SA CONTINUE KAR LO WESA BHI NEW DEAL KI LIYA TUMHA FILES BHI PADHNI HONGI ....

BANI 🙂. OKAY FINE....( SHE WINK AT BALWANT JO KI HUMARAY VEER BBY NA DEKH LIYA.....) 

VEER NARROW HIS EYES 💭. HMMM TOH YE SAB PLANING HAI PAR YE YAHA RUK KAR KARAGI KYA.....SAB PATA  LAGAUNGA SAB KUCH LEKIN USKA SATH MUJHE MUJHA YE BUI PATA KARNA HAI KI Q GAYI THI TUM MUJHA CHOD KAR AUR ITNI Q BADLI TUM ....

{. JAB TAAK VEER 💭 MAI THA TAB TAAK BANI NA DEAL SIGH BHI KAR DI AUR BALWANT AUR TAPISH AAPNE AAPNE CABIN MAI BHI CHALE GAYE ...UFFF YE LADHKA BHI NA..... }

BANI FAKE COUGH VEER LAND BACK ON EARTH 😈. SAMNA HE BAITHI HU ITNA BHI MAAT SOCHO MERA BARAY MAI KI .....U KNOW WHAT I MEAN ....

VEER NOD AND BITE HIS LIPS . AA I DIDN'T UNDERSTAND KI WHAT U MEAN BUT U KNOW WHAT SWEETHEART ❤️...

BANI SNAP😒. DON'T .... DON'T CALL ME THAT...

VEER 🧐. & Y SO. ....?

BANI ,👀. MAI WOH TUMHARI SO CALLED FANGIRL TYPE NAHI HU JINKO TUM AAPNI UNGALI PAR NACHATAY RAHO.......

VEER 🥺. SWEETHEART ❤️ SPECIAL ONE HAI .......?

BANI IGNORE HIM AND WALK TOWARD HIS SELFE JAHA FILES RAKHI HAI....SHE TAKE ONE FILE AND START READING IT ....SHE SIT ON HER PLACE AGAIN....

SUDDENLY HER PHONE RING BUT SHE IS BUSY IN READING FILE NAME FLASH ON SCREEN....

"💘 MD"

VEER 💭. YE MD KON HAI .... HAI TOH HAI PAR YE LAAL WALA DIL Q BANA HAI ......

VEER MIND. TUJHA KYA CHOD NA....😑

VEER HEART. HNNN TUJHA KYA HE KARAN HAI AGAR KOI BEHAN KAAAAA...BHAI HO YE MD ....

VEER 💭😑. SHUT UP KOI LADHKA Q CALL KARAGA BANI KO.....?

ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now