************************************
FLASHBACK 😔.....
TWO GIRLS ARE SITTING IN CANTEEN AND TALKING ABOUT PROJECT.....
GIRL1. LISTEN I THINK HUM DONO KO NA RISK NAHI LENA CAHIYA PROJECT 3 DIN MAI PURA KAR LENA CAHIYA HAINA....
GIRL2. OH GOD BANI WHY R U THINKING SO MUCH NA MANAY PATA HAI KI SAB TUJHA KITABI KIDA BULATAY HAI LEKIN ESKA MATLAB YO NA HAI KI TU WESI HE HARKATAY KARNA LAGAY SAMJHI....
GIRL1 CUTELY POUT. JIYA MAI TOH SIRF ESLIYA BOL RAHI THI JUST BCOZ AGAR LAST MOVE PAR PROJECT DHANG SA NAHI BANA TOH MEHNAT KHARAB HO JAYEGI.....
GIRL2 🤧. SORRY BANI REALLY SORRY BUT I CAN'T 🤣 YRRR ....NA PROJECT KA BARAY MAI KAAM AUR VEER KA BAARAY MAI JADA SOCH ......
《 SO GUYS THEY BOTH GIRLS ARE OUR BELOVED 😍 BANI AND JIYA....BANI FROM #VANI FANDOM AND JIYA FROM #JIYARAS #SUMOD FANDOM....》
BANI START BLUSHING 😊 ☺.....
JIYA HIT HER ELBOW AND START TEASING BANI 🤭. NA WESAY KOI BAHUT BLUSH KAR RAHA HAI VEER KA NAAM SA HNNN....
SOMEONE COME FROM BEHIND AND PUT HIS HAND ON JIYA'S EYES 👀.....
JIYA HOLD HIS HAND ✋. PARO NA TUMHA KE LAAGTA HAI HNNN KI TUMHA MAI PEHCHANTI NA HU JO ROZ ROZ AA KAR MERA TEST LETAY HO....
《 YES HE IS PARAS ARORA FROM #JIYARAS #SUMOD FANDOM....》
PARAS. OH MY DEAR RABBIT 🐰...MAI KOI TEST NAHI LE RAHA MAI TOH BSS...TUMHA SURPRISE DENA CAHTA THA LEKIN SURPRISE DENA SA PEHLA HE TUMNA AAPNA BHASAN SURU KAR DIYA....
BANI SMILE . BILKUL SAHI BOLA PARAS NA BECHARAY MASUM SA BACCHAY KA SURPRISE KHARAB KAR DIYA....
JIYA WITH NARROW EYES 👀 . NA BANI MAI NA ESA BADAY ACHAY SA JANTI HU EK NUMBER KE DARAMBAZZ HA YO ASI HE MASUM MASUM SE BACCHAY JESI SAKAL BANA KAR MUJHA PATAYA THA ESNA.....😏
PARAS😑. HNN HNN TOH AUR KYA KARTI ES HADDI 🦴TOOD LADHKI 👩 KO PATANAY KA LIYA MASUM SAKAL HE KAAM AATI HAI WARNA JIS DIN MAINA PROPOSE KIYA THA NA USSI DIN MERI HADDIYO KA COUNTING BADH JATI....
JIYARAS START FIGHTING AND JIYA GET IRRITATED THEN SHE PUNCH 👊 PARAS AND BECHARA PARAS.....
PARAS 😦. AHHHHH ITNI JOR SA MARA HAI KI LAAG RAHA HAI KI MERI KIDNEY CHIPTI HO GAYI.....
BANI START LAUGHING HARDLY 😃 🤣🤣.....AND SOMEONE IS SEEING HER CHUP CHUP KE....AND HE IS ONE AND ONLY...VEERANSHU SINGHANIA.....
VEER 🙄. WESA ITNI ZOR SA KON HASTA HAI HUHHH DUMB ....PATA NAHI KYA SAMJHTI HAI YE LADHKI KHYD KO...AUR EK MERAY DOST KO DEKHO SALA MUJHA CHOD KAR WAHA AAPNI KHARGOSH 🐰 MAI GHUSSA HAI .... PYAAR KA 36 CHOCHLAY.....
CHANDNI TO VEER 😏. LEAVE IT VEER SHE IS SUCH A UGLY GIRL AUR USKI ITNI AUKAT NAHI KI WOH TUMHARA ATTENTION GRAB KARAY.....LET'S GO OUTSIDE.....
VEER AND CHANDNI IS GOING OUT FROM CANTEEN VEER IS HOLDING MILKSHAKE IN HIS HAND .... BANI ALSO START COMING FROM ANOTHER SIDE SHE WANT KI JIYARAS THODI DER TIME SPEND KAR LE SATH AUR JIYARAS LEAVE FROM CANTEEN TOWARD GROUND ANOTHER SIDE BANI IS BUSY IN HER PHONE 📱...SHE IS STALKING VEER KA ACC....AND SHE BUMP WITH VEER AND HER PHONE AUR VEER KA MILKSHAKE DONO GAYE I MEAN BANI KA PHONE JAMIN PAR AUR MILKSHAKE CHANDNI PAR....BANI BCOME SHOCKED 😲 AND LOOK AT VEER....CHANDNI IS VERY ANGERY AND HER GRACE FALL ON BANI KI PHONE SCREEN SHE START SHOUTING ON BANI.....
CHANDNI 😡. U BLOOD BITCH KHUD KI SAKAL TOH ACHI HAI NAHI AUR MERI BHI KHARAB KARNA CAHTI HAI...JEALOUS HOTI HAINA QKI VEER MERA BOYFRIEND HAI....( CHANDNI TAKE BANI KA PHONE 📱 AND SHOW IT VEER....) DEKHO VEER SHE IS STALKING UR ACC...YA TUMHA MUJHSA CHEENA CAHTI HAI .... ( BANI EYES BCOME TEARY 😢 VEER FEEL BAD FOR BANI....)
BANI RUN FROM CANTEEN WHILE CRYING 😢....
CHANDNI TO VEER ANGERLY. VEER 😈 U HAVE TO TAKE REVENGE....WOH TUMHA MUJHSA CHINNA CAHTI HAI SO TUMHA BHI USKO USKI AUKAT YAAD DILANI HOGI....
VEER 😶. KYA JARURAT HAI CHANDNI ITS OKAY SIRF MILKSHAKE HE TOH HAI...RELAX.....
CHANDNI 🤨 WHILE CROSSING HER ARMS NEAR CHEST. OHHH SOO U HAVE FEELINGS FOR THAY BITCH HNNN....
VEER IRRITATED. NOOO.....
CHANDNI 😡. SO JUST LISTEN WHAT U HAVE TO DO .....
CHANDNI TELL VEER ABOUT PLAN...VEER DENY BUT CHANDNI FROCE HIM.....AND HE AGREE 👍....
( CHANDNI IS OBSESSED WITH VEER....)
TABHI BELL 🔔 BAAJ GAYI AUR SAB PAHUCH GAYE AAPNI AAPNI CLASS MAI.....
BANI BEING A 🤓 ONLY CONSENTRAT IN STUDY 📖....JIYARAS DOING ROMANCE AND THUMB 👍 FIGHTING....AND VEER HE IS DOING NOTHING JUST THINKING ABOUT CHANDNI KA GHATIYA PLAN RAHA KI KESAY KARAY BANI KO PARASHAN.....
AS JIYARAS AND VANI THEY ALL ARE IN SAME CLASS SO JIYARAS AND VEER ARE SITTING ON LAST BEANCH....
VEER TO JIYA . EXCUSE ME MISS TOOD FHOD CAN I BORW MY BESTIE FOR A WHILE WOH KYA HAINA JIYU BBY I ....
CUT BY JIYA IRRITATINGLY 😖. NA MUJHA BBY MAAT BULAYA KARO KITNI BAAR BOLA HAI VEER MANAY NA PASAND YO BBY BBU SONA TONA....JOA KAR LO BAAT PAR AAJ KA BAAD MUJHA BBY MAAT BULANA WARNA ....
VEER 😠.WARNA WARNA KYA HNNN KYA KAR LOGI TUM .....
JIYA 🥺 OVERACTING. NA PARAS ASAY BHAI BHI HOTA HAI KE JO AAPNI HE BEHAN KO DHAMKI DE KI KE KAR LOGI....
[ JIYA VEER KI MUH BOLI BEHAN....]
PARAS 😑. VEER KA BACCHAY RULA DIYA NA MERI RABBIT 🐰 KO.....
VEER 🤔🙄. OH RABBIT 🐰 KA MOUSE 🐭 ACTING KAR RAHI HAI....
PARAS IN MIND 😑. I KNOW BRO BUT GUSSA NAHI KAR SAKTA NA WARANA PATA NAHI AGLI BAAR MERI BODY KA KIS PART KO TODH DE....
VEER TO PARAS IN MIND. KITNA DARTA HAI BE TU ESAY .....
PARAS IN MIND TO VEER 😙. DARTA HU QKI PYAAR KARTA HU....
VEER 😶. BAAT KARNA HE BEKAR HAI....
VEER SAY SORRY TO JIYA ....JIYA SMILE 😃 AND SAID IT'S OKAY...VEER TELL TO TAKE BANI ON VEER KA BDAY PARTY....PARAS BCOME SHOCKED 😲 BCOZ VEER NA BAHUT BAAR BANI KI INSULT KI HAI COLLEGE MAI SABKE SAMNA TOH PARAS DENY KI WOH BAAT NHI KARAGA....CLASS OVER....INFACT COLLEGE OVER....
FLASHBACK OVER.....
BANI SLEEP 😴 WHILE REMEMBERING HER PAST....
[ AB SAB EK BAAR MAI HE THODI NA PATA CHAL JAYEGA....]
VOTE 15.....
PRECAPE.
BANI IN SINGHANIA GROUP OF INDUSTRIES.....WITH VEER....
YOU ARE READING
ASLI GHARWALI...
RandomWHAT HAPPENS WHEN...... A CUTE INNOCENT GIRL CHANGE INTO A BAD GIRL.... AND CLAIM ANY MARRIED PERSON TO HER HUSBAND ....... AND PROVE IT TO.... 😈 KEEP SUPPORTING.... SUGGEST THIS STORY TO UR FRIENDS.....