PART 3. RECEPTION...

245 30 4
                                    

HeHEHE WESA TOH MAI THODA JALDI DAAL SAKTI THI BUT YA 12TH KA PRACTICAL BHI NA....

LET'S START.....

BANI GLARE BALWANT AND HE STOP HIS OVERACTING....

TAPISH IN MIND. YA HO KYA RAHA HAI ABHI THODI DER MAI MEDIA AA JAYEGI GUEST ANAY SHURU HO JAYENGA AUR AGAR YA DRAMA THODI AUR DER CHALA TOH TOH PAKKA HAI KI COMPANY KA SHARES DHADAM SA GIRANGAY....

BANI 🥱. DEKHO VEER I M GETTING BORE RYT NOW SO STOP YOUR ACTING AND JUST TELL YOUR FAMILY ABOUT US OTHERWISE MERA PASS SHAADI KA CERTIFICATE KA SATH SATH PHOTOS BHI HAI .....

VEER IN MIND 😵. YA HO KYA RAHA HAI BE SALA SHAADI KAB HUWI KESA HUWI KAHA HYWI KUCH PATA NAHI HAI AUR YA SABUT PAR SABUT CHIPKA RAHI HAI.....

MAYURI BECOME TENSED AND SAID WITH TEARY EYES 👀 😢 " VEER PLEASE KUCH BOLONA YA .....YA JHUTH BOL RAHI HAINA ...."

VEER IN MIND 😑. MUJHA KYA PATA JHUT BOL RAHI HAI YA SUCH WESA BHI MUJHA YAAD NAHI HAI KI MAI PARSO PURA DIN KAHA THA....

PONKY 🙄. OH AB PATA CHALA KI BHAI PARSO KAHA BUSY THAY...OHHO BHAI...MUJHA NA PEHLA HE PATA THA KI AAPKO YA MAKEUP BOX 📦 SA KOI PYAAR WYAAR NAHI HAI .......

MEERA 😠. SHUT UP PONKY....AUR VEER TUM....( POINTING TOWARD BANI...) YE LADHKI SUCH BOL RAHI HAI KYA....QKI YA DRAMA JADA DER NAHI CHAL SAKTA JUST BCOZ THODI DER MAI GUEST ANAY SHURU HO JAYENGAY SO I REQUEST YOU ATLEST SAY SOMETHING.....

BANI PUT ✋ HAND ON MEERA SHOULDER. DI PLEASE VEER SS KAHO NA KI 😢...SUCH BOL DE ....

MAYURI 😏. VEER KA BOLNA NA BOLNA SA KYA HOTA HAI AGAR VEER AUR TUMHARI SHAADI HUWI HUI HOGI TOH ...TOH HNNN TUM DONO KA DIVORCE KARWA DENGAY......

VEER BE LIKE " WELDONE MAYURI "

BANI START CRYING 😭 AND HUG MEERA 🫂.....

BANI WHILE STAMMERING " DI YAHA MUJHA SIRF AAP HE APNI SI LAAG RAHI HO...PLEASE DI VEER SA KAHO NA KI ...KI SABKO SUCH BATA DE AREE HUMARI SHAADI TOH REGISTER BHI HO CHUKI HAI INFACT HUM DONO KA BICH WOH BHI HU CHUKA HAI JO SIRF HUSBAND WIFE KA BICH HOTA HAI....."

VEER BE LIKE 😳🙈.....YA KAB HYWA LEKIN HONA CAHIYA....

AND EVERYONE ELSE LIKE 😠🧐 VEER....

BANI AGAIN START " AUR AGAR AGAR AAPKO MUJHPAR YAKIN NA HO TOH XYZ HOTEL KI ENTRY BHI CHECK KARWA LIJIYA.....

BALWANT IS LOOKING AT BANI WITH NARROW 👀 EYES....BANI WINK AT BALWANT AND HE START HIS SO CALLED OVERACTING AGAIN.....

BALWANT IN MIND. AB MERI BARI ACTING KARNA KI.....CHAL BALLU SHURU HO JA .....

BALWANT GO TOWARD BANI AND RUB HER BACK AND START ACTING LIKE HE IS VERY ANGERY ON VEER.....

BALWANT. VEER JAB TERI SHAADI BANI SA HO GAYI THI TOH TUNA MAYURI SA SHAADI QKI....BOL...DO DO LADHKIYO KI LIFE KHARAB KAR RAHA HAI TU.... AUR YA TOH ACHA HAI KI TERI AUR MAYURI KI SHAADI ABHI REGISTER NAHI HUWI HAI WARNA TU TOH GAYA THA JAIL MAI....AUR JITNA BHI SABUT DEKHAY HAI NA USKA YA SABIT HO CHUKA HAI KI BANI HE TERI LEGAL WIFE HAI....AUR AAJ MEDIA KA SAMNA INTRO BHI BANI KA HE HOGA....SAMJHAY SAB....

CHANDRAKALA 😅. PAR BALLU....

CUT BY BALWANT ANGERLY😡. SHUT UP AAJ NAHI SUNUGA KISIKI AAJ BAAT GHAR KI IZZAT PAR AAYI HAI...SAMJHAY SAB....MEERA BETA BANI KO ABHI KA LIYA GUEST ROOM MAI LE JAO USSA CONSOL KARO AUR TAIYAR KARWA KAR LE AAO GUEST ANAY HE WALAY HAI...WOH TOH ACHA HAI KI SHAADI MAI PURA TIME MAYURI KA MUH PAR GHUNGHAT THA WARNA KYA JAWAB DETAY MEDIA KO.....JAO SAB.....

EVERYONE NOD IN YES AND START GOING....

BALWANT TRY TO HIDE HIS SMILE 😃....

BANI SUDDENLY 🫂 HUG VEER TIGHTLY....

BANI WISHPER IN VEER'S  👂 EAR. SWEETHEART BE READY I M BACK IN YOUR LIFE WITH LOTS OF ENTERTAINMENT AAJ NAHI TOH KAL TUM MERA HE HOGA....

BANI BACK OFF...AND WINK 😉  AT VEER....VEER BEACHRA KYA HE KAR LEGA.....JADA SA JADA EK EXPRESSION PASS KAR DEGA 😠 ASA WALA

....

....

....

....

EVERYONE GO TO RESPECTIVE ROOMS AND MEERA AND BANI GO TO GUEST ROOM.....

AFTER 1 HOUR....

PARTY START EVERYONE PRESENT IN PARTY 🥳 MEDIA KA SATH BJI QUESTION ANSWER ROUND CHAL RAHA HAI MAYURI SADNESS MAI DUBI HUWI EK SIDE MAI KHADI HAI....

MEDIA1 . SIR KAB INTRO KARWA RAHAY HAI MRS. VEERANSHU SINGHANIA KA KAHA HAI WOH....

TABHI.

TABHI. 

TABHI.

BANI COME FROM STARIS AND STAND BESIDE VEER AND....

BANI LIFTS THE VEIL FROM HER FACE ....

EVERYONE START TALKING ABOUT HER BEAUTY......

BANI TO MEDIA. I M MRS VEERANSHU SINGHANIA.....BANI VEERANSHU SINGHANIA....☺

V

EER LOST IN BANI.....

VANI LOOK UPPAR HAI

VOTE 15.....
COMMENT ALSO...PLEASE....





VOTE 15.....

ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now