CHOTA SA HAI.....
BUT ADJUST KAR LENA.....NEXT DAY.....
OUT OF SINGHANIA HOUSE.....
BANI JABARDASTI HUG MAYURI 🫂......
BANI 😈. SUCH KAHU TOH YAKEEN MAHI HOTA KI AAJ KA TIME MAI BHI ITNI ACHI SAUTAN HOTI HAI .....PATA HAI AAJ TAAK KA RECORD HAI KISI ADMI KI DUSRI BIWI NA PEHLI BIWI KI HONEYMOON KI TAIYARI KHUD KI HOGI 🥲... AASU AA GAYE TUMHARA MERA LIYA PYAAR DEKH KAR MAYURI.....
PARO😁. BILKUL BHAGWAN ITNI ACHI SAUTAN KISI KO NA DE....
JIYA🥊 PARO......
PARO🥺. WOH KE HAINA KI SABKO MIL GAYI ITNI ACHI SAUTAN TOH HAR COUPLE KA MAZAY AA JAYENGA.... BY GOD.....
JIYA😑 SLOWLY. BHAGWAN KISI KO SAUTAN HE NA DE SPECIALLY MUJHE QKI AUR SAB TOH JHEL BHI LE SAUTAN TYPE KI CHEEZ ..... PAR MAI SAUTAN KA SATH PATI KO BHI MAAR DUNGI.....
PARO 😅......
MAYURI 🙄. GOOOOOD LUCK AND ( IN BANI 👂...) DON'T ENJOY HONEYMOON.... OTHERWISE PACHTAOGE......
BANI😆. MAI TOH DAAAAR GAYI.....BHUT DAAAAR GAYI..... MAI TOH ENJOY KARUNGI BAHUT KARUNGI..... AUR HNNNN SOCIAL MEDIA PAR FOLLOW KAR LE MUJHE WOH KYA HAINA MAI AAPNI AUR VEER KI BAHUT SARI PICS POST KARUNGI CHIPAK CHIPAK KAR.... ROMANTIC ROMANTIC 🌝 LIKE COMMENTS SHARE NA BHI KARO TOH CHALAGA BUSSS DEKH DEKH KAR JAAL JANA....OKAY.....BBY ....BYYYYYY........
VEER FROM CAR 😮💨. AGAR HO GAYA HO TOH CHALO BANI WE R GETTING LATE FLIGHT MISS KARNI HAI KYA.......
BANI LOUDLY 👀. HNNN AA RAHI HU ..... KITNI JALDI HAI TUMHA ROMANCE KI....
MAYURI😑.....
JIYARAS 🤭.....
VEER😅....VOTE 25.....
YOU ARE READING
ASLI GHARWALI...
RandomWHAT HAPPENS WHEN...... A CUTE INNOCENT GIRL CHANGE INTO A BAD GIRL.... AND CLAIM ANY MARRIED PERSON TO HER HUSBAND ....... AND PROVE IT TO.... 😈 KEEP SUPPORTING.... SUGGEST THIS STORY TO UR FRIENDS.....