MAI KUCH EMOJI KA NAAMKARAN KARNA CAHTI HU.....AS IF MAI INHA KIS JAGAH AUR Q USE KARUNGI SO.....
BANI 'S ATITUDE AND EVIL SMRIK =😈
THINKING, IN MIND =💭
BALWANT = 🌚
PARAS = 🐭
JIYA =🐰......
JIYA AS JIYU....
PARAS AS PARO..... }
MAYURI ANGRYLY TO VEER. VEER U CAN'T DO THIS TO ME MAI..MAI...ABHI..ABHI TUMHARA DIMAG THEKANAY AA JAYEGA BANI JAB POLICE YAHA AAYEGI....MAINA NAARI SANSTHA KO CALL KAR DIYA HAI...AB DEKHO KESAY WOH TUMHA YAHA SA NIKALAGI...
VEER EYE 👀 WIDENED....
JIYA😑. NA DIMAG KAWAR LEKAR JAYEGI KE ...... BANI KA PASS 100 SABUT HAI KI BANI VEER KI BIWI HAI TERA PASS KE HAI HEIN....
CHANDRAKALA 😠. JIYA BETA VEER TUMHA AAPNI BEHAN MAANTA HAI ESLIYE TUMHARA LIHAJ KAR RAHI HU....LEKIN YAHA BAAT AB BAHUT HO GAYI HAI .....HAAD SA JADA BAADH GAYI HAI.... YE MARRIAGE CERTIFICATE NAKLI BHI TOH HO SAKTA HAINA....AUR YE TOH PAISA WALI HAI ....PATA NAHI KISA KISA KHARIDA HOGA ESNA............( INDIRECTLY POINTING TOWARD JIYARAS.....)
PARO🙂. SORRY TO SAY AUNTY BUT PAISO SA INSAAN KHARIDA JATAY HAI...RISTAY NHI...( JIYA😼...)
BANI SIT ON NEAR BY SOFA IN FULL ATITUDE 😼. ANAY DO.... EK KAAM KARO UNHA CALL KARO AUR KAHO KI JALDI AAYE ....COME ON FAST....
VEER IN MIND 💭😑. YENA AAPNE NATAK MAI FASAGI...PAGAL LADKI AGAR YAHA MAHILA MORCHA WALO NA BANI PAR KOI SAWAL UTHAYA TOH PATA NHI KYA HOGA EK BHI SABUT GALAT NIKLA TOH...
BANI 😼 IN MIND 💭. MAYURI MY DEAR SAUTAN SAHIBA YE TOH TUMNA ROOM SA NIKALNA KA RASTA KHUD HE TAIYAR KAR DIYA...KEHNA TOH NHI CAHTI BUT PHIR BHI THANKS JARUR BOLUNGI....
MAYURI 😡 IN MIND. AAJ TOH TU GAYI BANI QKI VEER NA KAHA THA KI USSA KUCH YAAD NHI HAI SHAADI WALAY DIN KA TOH AB TUMHARA YE HUMARI LIFE MAI LAST DAY I MEAN LAST NIGHT HOGI....
IN FEW MINUTES 4,5 LADIES COME INSIDE HOUSE .....
LADY1. YAHA MRS . MAYURI VEERANSHU SINGHANIYA KON HAI .....
MAYURI 🙂. JI MAI MAI HU MAYURI VEERANSHU SINGHANIYA....( GLARING TO BANI...)
LADY 2 . AUR WOH DUSRI LADKI KON HAI BANI....
BANI POLITELY. JI NAMASTE MAI MAI HU MRS. BANI VEERANSHU SINGHANIYA....
LADY3. AREE LEKIN MRS SINGHANIYA TOH MAYURI HAI TOH TUM Q DUSRI AURAT BAAN KAR INKI SHAADI SHUDHA ZINDAGI MAI GHUSS RAHI HO...
JIYA 😠. NA DUSRI AURAT BANI NAHI YE MAYURI HAI.... BANI KA PATI PAR JABARJASTI HAAK JAMA RAHI HAI NA JANAY KE PROBLEM HAI ESNA....
LADY2. AAP WOH ACTRESS JIYA SHANKAR HONA....
JIYA NODE HER HEAD IN YES ...
LADY1. AAP TOH BAHUT LOGO KI IDOL HO TOH YAHA ES DUSRI AURAT KA SATH Q DE RAHI HO....
JIYA 😠.DEKHIYA MAI AAPNA FANS KI IDOL HU YE BAAT SUCH HAI LEKIN YA BAAT JHUTH HAI KI MAYURI VEER KI BIWI HAI...QKI VEER AUR BANI KI SHAADI MAINA KHUD DEKHI HAI AS IF IN DONO KI SHAADI MAI MA AUR MERAY HUSBAND DONO AS A GAWAH THAY INFACT JIS HOTEL MAI YE DONO RUKA THAY USS DIN USSI HOTEL MAI HUMARA BHI EK PERSONAL KAAM THA ....
LADY4. DEKHIYA HUMAY PURIBAAT BATAIYA ....
LADY1. KYA KAROGI PURI BAAT JANKAR ....
LADY4. MAAN AAP TOH JANTI HE HAI KI ITNI BADI CELEB KISI GALAT KA SATH DE KAR AAPNI IMAGE KHARAB NHI KARANGI...
LADY2. JI TOH SHURU SA BATAIYA.....
BANI🥺. JI ACTUALLY 10 MAY KO HUM DONO I MEAN MAI AUR VEER HUM DONO NA DICIDE KIYA KI HUM 11 MAY KO PEHLE COURT MAI SHAADI KARANGAY JUST BCOZ YE MERI FANTASY THI KI HUM HAR TARAIKA SA SHAADI KARAY...SO 11 MAY SUBHA 10:15 PAR HUM DONO COURT PAHUCHAY AUR HUMNA WAHA SHAADI KI JISKA GAWAH YE DONO HAI...( POINTING TOWARDS JIYARAS...) PHIR HUM DONO WAHA SA HOTEL GAYE THAY FOR OUR FIRST ( BLUSH FAKELY...)...I WISH YOU CAN UNDERSTAND....THEN NEXT DAY MERI AUR VEER KI SHAADI INDIAN STYLE MAI HUWI JISA MEDIA NA COVER KIYA ...BSS FARAK ITNA HAI KI USMA MAINA GHUNGHAT DALA HUWA THA....MERI FAMILY KI EK RASAM HAI DULHAN SHAADI KA AGLAY DIN AAPNAY MAYKE PAAKPHEREA KA BAAD JATI HAI...SO WAHI HUWA MAI AGLAY DIN YAHA AAYI AUR YE LADHKI AHHH HAAAAHHHH ( SHE START CRYING BADLY....) ....😭
PARO IN LOW VOICE. ACTOR TOH ESA BHI HONA CAHIYA THA KYA ACTING KAR RAHI HAI.... BEST ACTOR KA AWARD TOH ESI KA THA PHIR.....🙂
PARO😟. DEKHIYA HUMARAY PASS HAR TARIKA KA SABUT HAI KI BANI VEER KI BIWI HAI....1ST INDONO KI SHAADI REGISTER HO RAKHI HAI....
JIYA🙂. DUSRA INKI SHAADI MAI JO GAWAHTHAY WOH AAPKE SAMNA HAI...
🌚. 3RD JISNA INKA LIYA HOTEL 🏨 BOOK KIYA THA WOH AAPKE SAAMNE HAI....
CHANDRAKALA 😠. KYA ...?
🌚. JI HNNNN.... AUR AAP CAHAY TOH HOTEL KI FOOTAGE BHI MANGWA SAKTAY HAI HUM....
LADY2. AAP KI BAATAY SUUN KAR TOH LAAG RAHA HAI KI AAP SUCH BOL RAHAY HO...LEKIN MAYURI NA TOH BOLA THA KI VEER NA KAHA HAI USSA 11 MAY KYA HUWA KUCH YAAD HE NHI HAI....
BANI 🥺 GOES TO VEER AND HUG HIM. VEER PLEASE INHA SUCH BATAO KI YE MAYURI JHUTHI HAI .....
( IN LOW VOICE..) WARNA MERAY SABUT HE KAFI HAI.....TUMHARI ES SO COLD WIFE KO ES GHAR SA BEZAT KARKE DHAKE MAAR KE NIKALWANA KA LIYA....SO BOLO BOLO ....
VEER BCOME SHOCK AFTER LISTEN BANI EVIL THINKING 😈....
BANI BACK OFF......VOTE 20....
YOU ARE READING
ASLI GHARWALI...
RandomWHAT HAPPENS WHEN...... A CUTE INNOCENT GIRL CHANGE INTO A BAD GIRL.... AND CLAIM ANY MARRIED PERSON TO HER HUSBAND ....... AND PROVE IT TO.... 😈 KEEP SUPPORTING.... SUGGEST THIS STORY TO UR FRIENDS.....