PART 5. Q AAYI HO...?

206 31 8
                                    

HEHEHE 🤣....
PATA HAI KYA PEHLA NA MAI ROOZ ROOZ 2,3 PARTS DAALTI THI AAPNI PURANI STORYS KA LEKIN AB....
KAAM HE KHATAM NAHI HOTA....
😖

LET'S START........

SAB AAPNA AAPNA ROOM MAI JATAY HAI....
PAR 
EK ROOM ASA BHI HAI JISMA APNA AUR SPACE NAAM KI CHEEZ TOH MILNA SA RAHI AUR WO ROOM HAI....

VEER 🥴. BANI 😈. AUR MAYURI 😑 KA ROOM......

TRIO ENTER IN ROOM.....

THE ROOM IS FULLY DECORATED WITH ROSE 🌹 PATELS AND CANDAL'S 🕯.....

MAYURI AND VEER BCOME SHOCKED 😲....BUT BANI SMILE AND HOLD VEER'S HAND ....

VEER IN MIND. KHUSH 😋 HUNA HAI MUJHA YA DUKHI ☹....DO DO LADHKIYA HAI SATH WOH BHI ASAY DECORATED KAMRA MAI ....MAYURI KA TOH PATA NAHI LEKIN YA BANI YA TOH AAJ MERI IZZAT LUUT KAR HE RAHAYGI....FULL MOOD MAI LAAG RAHI HAI.....MAYURI LOOK AT VANI ANGERLY....

MAYURI 😏. CHALO VEER MUJHA CHANGE BHI KARNA HAI.....

VEER 🥴. TOH MAI KYA TUMHARI HELP KARU CHANGE KARNA MAI.....

BANI ☺. NAHI VEER WOH KEHNA CAHTI HAI KI USSA CHANGE KARNA HAI TOH PEHLA HUM CHANGE KARLE ....LEKIN SAYAD ESA PATA NAHI HAI KI AGAR HUM DONO SATH CHANGE KARNA GAYE TOH MAY BE KAL SUBHA TAAK BAHAR NAHI AAYENGA.....

VEER 😵☺...

MAYURI 😵😡....

MAYURI OPEN HER CUPBOARD ...TAKE HER CLOTHES AND GHUS GAYI BATHROOM MAI.....

VEER LOOK AT BANI ANGERLY . SUCH SUCH BATAO Q AAYI HO WARNA ANZAM ACHA NHI HOGA.....

BANI SMRIK 😈. OOPS 😬 I M SCARED 😱....MAI TOH DAAR GAYI VEER...BABYYYYYYY.....

BANI LOCK 🚪 DOOR....

BANI ENCIRCLE HER HAND ON 

VEERS NECK.... 

VEER 😠. DEKHO MERA GUSSA ABHI DEKHA NAHI HAI.....

BANI IN FLOW. DEKHA HAI....

VEER 🤨. KYA??? KAB ?

BANI. AA...BBB....MAINA KAHA DEKHNA HAI DIKHO NA  ......PLEASE 😽....

VEER REMOVE BANI HAND AND HOLD HER SHOULDER TIGHTLY. DEKHO CHUP CHAP SAB SUCH SUCH BATAO

 WARNA .... MAI TUMHA KISS KAR LUNGA....

BANI 😎 . TOH KAR LO....I M READY 😚....

VEER 🥴. TUM MUJHA PAGAL KAR DOGI KISI DIN....

BANI ☺. AAPNA PYAAR MAI HAINA....

VEER 🥴. TUM PAGAL HO KYA....

BANI. HNN TUMHARA PYAAR MAI MY LOVE 😍.....

VEER REMEMBER SOMETHING AND HIS EYES GET TEARY 👀 🥺....

BANI 🥲. AAJ KHUD KA HE DAILOGUE SUUN KAR AAKHO MAI AASU KESA AA GAYE VEER.....

VEER TRY TO CONTROL HIS TEAR 😢.....

HE LOOK AT BANI WITH DABOUTFULL FACE....

VEER 🧐. TUM MERA COLLEGE MAI THI KYA....

BANI . NO 😊 ( 😰 )....

VEER🤨. TOH TUMHA KESA PATA KI YA MERA DAILOGUE HAI.....

BANI. WOOOO....AA....

MAYURI COME BACK FROM BATHROOM AND LOOK VANI SO MUCH CLOSE SHE COME AND SEPARATE BOTH OF THEM....

BANI SIGH RELIEF....VEER NOTICE THAT......

BANI TO MAYURI. TUM NA CHANGE KAR LIYA....🤔

MAYURI.  HNNN....Q ?😎...

BANI. NAHI WO MAKEUP 💄 ABHI BHI CHIPKA HUWA HE HAINA...I MEAN YA EFFECT KAR SAKTA HAI FACE PAR SOOOO....

MAYURI 😑.....

BANI. NO ACTUALLY I M GIVING U AN ADVISE IF U WANT SO TAKE IT OTHERWISE PACK IT IN YOUR MAKE UP KIT....

MAYURI 😏. DOH KYA ADVISE HAI.....

BANI😊. ACTUALLY MERI SKIN CARE SPECIALIST NA MUJHA BATAYA KI MAKEUP RAAT MAI LAGA KAR SONA NAHI CAHIYA WARNA USKI WAZA SA INFECTION BHI HO SAKTA HAI......

MAYURI THINK FOR WHILE AND NODE IN YES.....WITH SMILE 😃 😊.....

BANI TAKE HER CLOTHES FROM HER BAG AND GO TO BATHROOM AND COME BACK IN 10 MINS....

VEER GET MESMERISED BY HER SIMPLE LOOK.....

VEER ALSO CHANGE INTO TRACK PANTS AND TEE.....

VEER 😊. U BOTH SLEEP ON BED 🛌  MAI COUCH PAR SO....

CUT BY BANI. NO NEED VEER TUM YAHA BED PAR SO JAO .....AUR COUCH 🛋 PAR MAYURI SO JAYEGI.....HAINA MAYURI.....WESA BHI AAJ HUM DONO KI FIRST NIGHT HAI ☺.....

MAYURI 😑. ACHAAA AUR COUCH 🛋 PAR LEET KAR KYA KARUNGI TUM DONO KA MAKE OUT DEKHUNGI KYA.....

VEER 🥴. PAGAL HO KYA....KUCH BHI BOL RAHI HO....ASA KUCH NAHI HOGA TUM DONO SO JAO BED PAR MAI COUCH 🛋 PAR SO JATA HU BAKI KA KAL DEKHANGAY KI KYA KARNA HAI.....

MAYURI.  NAHI VEER COUCH 🛋 SA ACHA TOH BED PAR HE SO JATAY HAI TEENO ITNA BADA BED HAI ARJUST HO JAYENGAY....AUR TUM BICH MAI SO JANA .....( IN MIND ) USKA BAAD MAI ES BANI KO BED SA DHAKA DE DUNGI....

VEER IN MIND. ABAY YRRR KESA SOUNGA DO LADHKIYO KA BICH .....😖...

BANI ☺. NYC IDEA💡.... ( IN MIND ) MAYURI MUJHA PATA HAI KI TERA ES 10 GRAM DIMAG MAI KYA CHAL RAHA HAI....ESLIYA TERA PLAN TUJHI PAR PALTUNGI....😈...

VEER SMILE 😃. OKAY....( IN MIND ) PATA NAHI DONO MAI SA KONSI WALI IZZAT LUTAGI.....

BANI GO TOWARD TABLE ....
THERE R 3 GLASS FULL OF MILK 9N TABLE ....
LET THE VALUE OF GLASS BE....
G1...
G2....
G3.....
AND PUT SOME PILLS 💊  IN G2 🥛 MILK AND SMRIKE......

BANI TO VEER AND MAYURI. AA...YAHA 3 GLASS DUDH RAKHA HAI...AUR SATH MAI LETTER BHI HAI....BHAI ENJOY WITH BOTH BHABHIES.....OH GOD PONKY BHI NA....( SMILE 😃 )

BANI TAKE G1 AND GIVE IT TO VEER....VEER TAKE IT AND DRINK IT...
BANI TAKE G2 HERSELF AND START ACTING LIKE JESA SHE IS MIXING SOMETHING IN G3 ..... WHICH IS SEEN BY MAYURI....
( AB DIKHANA KA LIYA HE TOH KAR RAHI THI.....)
SHE TAKE G3 AND GIVE IT TO MAYURI.....
BUT MAYURI SNATCH G2 FROM BANI HAND AND DRINK IT IN ONE GO.....
BANI SMRIK 😈.....BANI NA BHI PI LIYA BHAI....DUDH.....
TRIO SET ON BED OFF THE LIGHTS AND LYE DOWN......

VOTE 15...............
PICHLA TARGET PURA NAHI HUWA......

PRECAPE.

MAYURI. TUM...TUM VEER KA UPPAR KYA KAR RAHI HO....NAHI NAHI VEER TUM ESKA UPPAR KYA KAR RAHAY HO.....
BANI BLUSH. JO EK HUSBAND WIFE KARTA HAI...WAHI.....




ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now