PART 16. SUKHDA TILLA 😑....

186 34 14
                                    

AFTER BREAKFAST....ALL GOES TO OFFICE EXPECT MEERA , MAYURI, CHANDRAKALA....
JIYARAS GO FOR SHOOT....OF THERE SHOW KAATELAL AND SONS 💇...
IN OFFICE .....
BANI IS SITTING IN HER CABIN AND READING FILE.....
SUDDENLY SHE REMEMBER THAT HER P.A RESIGN FROM JOB ..... SO SHE WANT TO HIRE NEW ONE SO SHE CALL HR DEPARTMENT AND THEY SAID....
FEW DAYS BACK VEER ALSO FIRE 🔥 HIS P.A .... AND TODAY THERE RANY CANDIDATE COME THERE SO IF SHE WANT TO SHE ALSO CAN TAKE INTERVIEW WITH VEER.....
BANI 😖. OKAY THAT NICE .... WELL INTERVIEW KB START HOGA....
HR. MAAM IN 15 MIN .....
BANI 😊. FINE.....
BANI LEFT FROM HER CABIN AND MOVE TOWARD VEER CABIN....SHE SAW THERE WAS A LONG LINE OUTSIDE OF VEER CABIN..... SOME GIRLS R LOOKING LIKE THEY R GOING TO BCOME HIS SLUT IF HE GIVE PERMISSION.....
BANI SHOUT 😖. MISHRA JI....
MANAGER KA NAAM HAI MISHRA PEON MAAT SAMJH LENA....🤪...
MISHRA JI COME ......
MISHRA JI 😅. JI MA'AM.....ANY PROBLEM WOH AGAR AAP P.A KA LIYA BOLNA AAYI HAI SO I WANT TO TELL U KI HR DEPARTMENT HEAD NA MUJHA BATA DIYA HAI....U SIT MAI BHEJTA HU INTERVIEW KA LIYA.....
BANI 🙄. PEHLA TOH YE JITNI BHI SLUT TYPE LADHKIYA HAINA INHA....
VEER COME OUTSIDE OF HIS CABIN AND SPEAK IN BETWEEN.....
VEER 😅. NO NEED KAPDO SA NAHI TELANT SA RAKHNA HAI P.A KAPDA DEKH KAR MAAT DICIDE KARO AUR CHALO ANDER JAALKUKDI....
BANI 😖. YE ....YE LADHKIYA INTERVIEW MAI ASAY CHI.... TUMNA AGAR EK PAR BHI NAZAR DAALI NA TOH AAKHAY NIKAL KAR USKA RASGULLA BANA DUNGI....
GIRL 1 IN BETWEEN. EXCUSE ME SIR KI AAKHAY UNKI MARZI T KON HOTI HO UNHA ORDER KARNA WALI.....
BANI😈 TURN TOWARD HER. SO LET ME INTRODUCE MYSELF..... I M BANI SHARMA ..... SHARAM GROUP OF INDUSTRY KI MD AND LATEST NEWLY WED WIFE OF UR TO BE DEAR SIR .... MRS. BANI VEERANSHU SINGHANIYA....TOH MERA PATI KISA DEKHAGA KISAY NAHI DEPENDS ON ME....RYT.....MISHRA JI EK KAAM KIJIYA YAHA MA HAR LADHKI KO SAMJH DIJIYA USKI HAAD QKI MAI SAMJHANA PAR AAYI TOH EXIT TAAK LHUD CHODNA JAUNGI....
VEER GLUMP.....
MISHRA JI 😅. OKAY MADAM JI.....
SHE IGNORE EVERYONE AND ENTER IN VEER'S CABIN..... VEER SMILE TO EVERYONE AND GO BEHIND BANI....
VEER 🙄. MERA OFFICE MAI TOH MERI IZZAT REHNA DETI....YAHA BHI HUKUM CHALA RAHI HO.....
BANI 😖. MUJHE KAAM HAI SO PLEASE INTERVIEW START KARAY.....WESAY TUM KYA GATE PAR KAAN LAGAKAR KHADAY THAY JO MERI BAAT COMPLETE HONA SA PEHLA TAPAK GAYE.....
VEER 🙄. BHAGWAN NA CCTV NAMAK CHEEZ BHI BANAI HAI....
BANI 😑. BHAGWAN NA.... SERIOUSLY.....
VEER 😅. INTERVIEW START KARTAY HAI....CHALO....
BANI😑. HMMMMM.....
BOTH START INTERVIEW STARTING MAI BHAUT SARI LADHKIYA AATI HAI....AND THEY TRY TO SEDUCING VEER....BUT BANI THROW ALL SLUTY GIRL'S OUT OF OFFICE.....
VEER IN MIND 💭. ASAY TOH PURI DUNIYA KI LADHKIYA LHATAM HO JAYENGI....HEY BHAGWAN KOI LADHKA HE BHEJ DO MERAY LIYA AUR ESKA LIYA LADHKI..... PLZZZZZZZ....
BANI FRUSTRATED. NEXT.........
MISHRA JI 😅. MA'AM NEXT LADHKA HAI CHALAGA....
BANI 😑. FINALLY LADHKA AAGAYA .....BHEJO BHEJO....
VEER IN MIND 💭. MUJHA NAHI PATA THA KI MAI AAPKO ITNA PYARA HU HEHE THX LADHKA BHEJNA KA LIYA....MUUUHHHHHH 😙😚....LOVE U BHAGWAN JI....
SUDDENLY A SUKHDA TILLA TYPE BOY ENTER IN CABIN ...... VEER NOTICE HIM AUR HE PEHCHAN GAYA USKO....
VEER IN MIND 💭😑. MERI KISI WAPIS KARO....YAHI LADHKA MILA THA BHEJNA KO HUHHH 😖 MAI GUSSA HO GAYA HU AB MANAO MUJHA BHAGWAN JI ...
BHAGWAN BE LIKE 🙄. ITNA VELA NAHI HU.... LONDA BHEJ DIYA WOHI KAFI HAI.....UN TITLIYO KA BICH FREE FAUND MAI FAAS JATA WARNA.....
BANI TO SUKHDA TILLA. MAYBE MAINA AAPKO KAHI DEKHA HAI....
SUKHDA TILA 😅. AAP FLIRT KARNA CAHTI HAI MERAY SATH....NAHI WOH KYA HAINA KI YE TARIKA PURANA HAI....
BANI BE LIKE 😑🙄.....
BANI ON MIND 💭. MAYBE COLLEGE MAI THA LAHI YE MA PEHCHAN LE WARNA VEER KO PATA CHAL JAYEGA....KAL TAAK TOH TUKKA PAR JI RAHA THA AB CONFIRM KAR LEGA YA.....
BANI 😅. AAA.... LEAVE IT LET'S START INTERVIEW.....
VEER IN MIND 💭. I KNOW WHY U TRY TO CHANGE TOPIC BUT BBY I WANT TO KNOW THAT WHY THE HELL U LEAVE ME.....
THEY START INTERVIEW....
SKIPPING INTERVIEWS.....
BANI 🥱. FINALLY I FIND PERFECT MAN FOR ME....
SUKHDA TILLA BLUSH 😳....
VEER 🙄😧. WHAT....?
BANI 😖. GANDAY DIMAG WALAY INSAAN I MEAN TO SAY THAT I WANT P.A LIKE HIM U KNOW ....JISKA ANDER AAPNI BAAT BOLNA KI HIMMAT HO JO MERA SARA KAAM TIME KA HISAB SA MANAGE KAR LE....SO MR. WHAT'S UR NAME.....?
SUKHDA TILLA 😊. JAY.... JAY MATHUR....
VEER IN MIND 💭😑. MAI EK BHI LADHKI KO P.A NAHI RAKH PAYA AUR YE DEKHO..... SIDHA ES CHIPAD KO RAKH RAHI HAI....HUHHHH
BANI 😊. SO MR. MATHUR NOW U R HIRED AS MY P.A. AAP KAL SA JOIN KAR SAKTAY HAI....
JAY 😱. THANKS FOR THIS JOB I REALLY WANT U.....
BANI 😳....
VEER 😠. KYA BOLA.....
JAY😅. I MEAN I REALLY WANT UR P.A KA JOB.....
VEER IN BANI 👂. KUCH GADBAD HAI ESMA....CHODO ESA ACHA WALA P.A RAKH LENA...
BANI 😑. SHUT UP..... AUR ASPNE LIYA KOI LADHKA RAKH LO.....
VEER TO JAY 😠. U GET OUT NIKLO..... KAL SA JOIN KARNA HAINA SO ABHI NIKAL.....
BANI 😑. VEER....
VEER 😠. JA RAHA H YA NHI.....
JAY RUN FROM THERE.....
VEER TURN TOWARD BANI.....
VEER 😠. I KNOW TUM CHUPA RAHI HO MSI BSHUT ACHAY SA JANTA HU TUMHA BANI SHARMA TUM WAHI BANI SHARMA HO JO MERAY SATH MERAY COLLEGE MAI MERI GF THI.....
BANI 🥺 SHE WAS ABOUT TO LEAVE CABIN BUT VEER HOLD HER HAND PINNED HER ON WALL AND LOCK CABIN.....
BANI LOOK DOWN TO HIDE HER TEARS....
VEER 😠. Q BANI Q.... HUWA KYA HAI...YE TUM Q BADAL GAYI Q 🥺.... LYA GALTI THI MERI..... HNNN JO TUM MUJHE.....Q....
BANI IN ANGRY 🥺. GALTI KYA THI....TUM ABHI BHI YAHI PUCH RAHAY HO..... SERIOUSLY.... OKAY I ACCEPT KI MAI WAHI BANI HU... WAHI BANI HU JISKA SATH PYAAR KA NATAK KIYA THA.... WAHI BANI JISA TUM AAPNAY BDAY WALAY DIN INSULT KIYA THA ....🥺 WAHI BANI HU JISA TUM UN HAWAS BHARAY LADHKO LA BICH CHOD GAYE THAY WAHI HU MAI VEER JISNA TUMHARI CHIKNI CUPDI BAATO PAR YAKIN KIYA.... JISNA TUMSA PYAAR KIYA ..... KITN.... KITNI ( SOB ...) BADI PAGAL THINA MAI JO TUMPAR BHAROSA KIYA.... TUMSA PYAAR KIYA.... AUR YUM BHAGAY TOH KISKA PICHAY VEER KHUBSURTI KA PICHAY TOH AB KYA PROBLEM HAI...AB TOH MAI HUNA BEAUTIFUL , HOT ,SEXY AB Q NAHI HO TUM MERAY..... ( FINALLY SHE CRY 😭.....)
VEER IS STILL CONFUSED 😕.....
BANI . TUM...TUMHA PATA HAI VEER KITNA KUCH HUWA TUMHAR BDAY WALAY DIN MERAY SATH KYA...HU...HUWA KEDAY PATA HOGA TUM TOH AAPNI SO CALLED CHA....CHANDNI KA SATH AAPNAY ROOM MAI THAY NA......( SHE SHOUT....)
SHE PUSH VEER AND LEAVE FROM THERE .....
VEER 🥺. ASA KYA HUWA MAI TOH BANI KO PRAPOSE KARNE WALA THA....PAR WOH BHI NAHI KAR PAYA JUST BCOZ MUJHE TOH TEER BHAI NA BHAGA DIYA THA OFFICE KA KAAM SA ...... AUR US DIN TOH MAI THA BHI NAHI TOH KYA TEER BHAI NA ...... MUJHE KUCH Q
NAHI PATA.... AHHHHH.... KYA HUWA KON BATAYEGA ......
LIKE THIS VEER TRY TO TALK BANI TRY TO EXPLAIN HER....ASK HER ABOUT THAT DAY BUT SHE IGNORE HIM.... SHE ALWAYS TRY THAT VEER MAYURI KA CLOSE NA JAYE..... 2 WEEKS SHE SAVE VEER FROM MAYURI INFRONT OF WHOLE FAMILY SHE TALK TO VEER BUT IN ROOM SHE SLEEP BEFORE VEER AND WAKE UP EARLY.... TAKI VEER BAAT NA KAR SAKAY.... IN THIS 2 WEEK JAY MAKE BANI SMILE 😊 HE ALWAYS CRACK FUNNY JOKES AND MAKE BANI HAPPY BANI IS HAPPY WITH HIS COMPANY..... VEER ALWAYS TRY NOT YO JEALOUS BUT IN YHIS 2 WEEK JEALOUSY MAI HE BROKE 18 VASE... AND 29 PEN NIP AND 3 MOBILES.....
UFFFF JEALOUS VEERU.....

1340 WORDS....
VOTE 30.... ABOVE....

ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now