PART 14. ROOM SA OUT...

177 35 18
                                    

MAI KUCH EMOJI KA NAAMKARAN KARNA CAHTI HU.....AS IF MAI INHA KIS JAGAH AUR Q USE KARUNGI SO.....

BANI 'S ATITUDE AND EVIL SMRIK =😈

THINKING, IN MIND =💭

BALWANT = 🌚

PARAS = 🐭

JIYA =🐰......

JIYA AS JIYU....

PARAS AS PARO.....  }

BANI KI BAAT SUUN KAR VEER SHOCK 😳 HO JATA HAI....
BANI WINK😉 AT VEER SECRETLY.....
VEER 😣. AHH ACTUALLY US DIN JO HUWA MUJHE YAAD HAI....AND BANI IS MY FIRST AND LAST WIFE MAYURI IS JUST A BEST FRIEND .....
MAYURI 😡🥺. VEER....?
BANI 🥺. SEE MAINA KAHA THA NA KI SHE IS JUST FRIEND....
LADY 2😕. KB KAHA .....
BANI🥺. ABHI KAHA NA....
LADY 2 😑.....
LADY 3. TOH MAYURI JI NA HUMAY YAHA Q BULAYA.....
BANI SOB FAKELY. ACTUALLY SHE LOVE VEER AND KAB MERI SHAADI HO HAYI VEER SA TOH SHE START MANIPULATE HIM...AND THEN SHE SHIFT IN MY AND MY HUSBAND ROOM.... BCOZ OF HER HUM DONO KI LIFE MAI PRIVACY NAAM KI CHEEZ HE NHI REH GAYI HAI.... OFFICE IS OFFICIAL PLACE TOH WAHA TOH PERSONAL LIFE DISCUSS NHI KAR SAKATA AUR GHAR PAR YE HUMAY SATH REHNA NHI DETI....U KNOW WHAT I MEAN....YE PRETEND KARTI HAI THAT MAI NHI YE VEER KI BIWI HAI....
LADY 1 TO CHANDRAKALA 😠. ITNA SAB HO RAHA THA TOH AAP KYA KAR RAHI THI AAP NHI ROOK SAKI....
CHANDRAKALA GET 😧...SO BANI SUPPORT HER.....
BANI 🥺. ACTUALLY ESMA MOM KI GALTI NHI HAI .... MAYURI SAB KO MANIPULATE  KAR RAHI THI TOH....
LADY 4. MISS MAYURI ESSA PEHLA HUM POLICE COMPLAIN KAR DE AAPKE KHILAF AAP CHUPCHAP AAPNA SAMAN PACK KIJIYA AUR NIKALIYA YAHA SA HATAY HOTA HUWA TUM BANI AUR VEER KO ALAG NHI KAR PAOGI....
MAYURI 🥺. WHAT ....MAI Q ...?
BANI....😈
VEER TO BANI IN LOW VOICE BANI MAINA TUMHARI BAAT MAANI TOH AB TUM MERI MAANO ....ROKO INHA TUMHA MERI KASAM.....
BANI😧 IN LOW VOICE. OKAY FINE BUT YE HUMARAY ROOM MAI NHI AAYEGI.....
VEER 😖 . OKAY JUST DO SOMETHING.....
BANI 🥺😧. PLEASE ASA MAAT KIJIYE MUJHE ESKA YAHA REHNA SA KOI PROBLEM NHI HAI...AKHIR ESKA DAD NA ESKI RESPONSIBLE HUMAY DI HAI...AUR AAPNE BHI ACHAY SA SAMJH DIYA HAI TOH...AB MAI SURE HU KI YE ABHI KA ABHI MERAY AUR MERAY PATI KA ROOM SA AAPNA SAMAN LEKAR GUEST ROOM MAI SHIFT HO JAYEGI....HAINA MAYURI.....🥺 (😈)
BALWANT 🌚 SMRIK. OFCOURSE SHE IS GOING TO DO THIS......
BANI 🥺 FOLD HER HAND 🙏 TO MAHILA MORCHA. THANKS ❤️ FOR WHAT U DID FOR ME .... THANK YOU MUJHE SAMJHNA KA LIYA....
LADY2. THANK YOU KI KOI JARURAT NAHI HAI HUM TOH SUCH KA SATH DETAY HAI....ACHA AB CHALTAY HAI...AUR AGAR YE LADHKI PHIR LUCH KARAY TOH YE MERA CARD HAI CONTACT ME....
SHE GIVE HER CARD TO BANI AND THEN MAHILA MORCHA LEFT FROM THERE.....
MAYURI 😡. YE SAB TERI WAZA SA HUEA HAI......
MAYURI IS ABOUT TO HOLD BANI NECK BUT USSA PEHLA JIYA HOLD HER HAND AND TWIST HET HAND....
MAYURI WINCHE IN PAIN.....
JIYA 😡. GALTI SA BHI YO HALTI NA KARNA AUR CHAL UTHA AAPNA SAMAN AUR SHIFT HO JA USS GUEST ROOM MEIN JO MERAY GUEST ROOM KA BAGAL MAI HAI.....
CHANDRAKALA 😠. JIYA TUM....
BANI 😣. DEKHIYA MOM MAI NHI CAHTI KI MAYURI KO POLICE YAHA SA GHASTITAY HUWA POLICE STATION LE JAYE ..... ( TO VEER. ) AUR TUM TUMHA PATA HAINA KI MAINA MAHILA MORCHA WALO KO SIRF ESLIYA MAYURI KO GHAR SA NIKALNA SA ROKA QKI TUMNA MUJHE AAPNI KASAM DI LEKIN USKI SHAART YAHI THI KI MAYURI GUEST ROOM MEIN RAHEGI...
VEER HOLD MAYURI BY HER SHOULDER AND KISS HER FOREHEAD 🙂....
VEER 😊. DON'T WORRY CAHAY KISIKA BHI SATH RAHU LEKIN AAPNI LIMIT MAI RAHUNGA AUR TUMSA KIYA PROMISE LABHI NHI BHULUNGA.....
MAYURI 🥺 NODE AND GO TO PACK HER BAG AND SHIFT IN GUEST ROOM.....
BANI IN MIND 💭. WHAT THE HELL AB TOH VEER SA USKI LIMIT CROSS KARWANI HE HOGI.....
BANI LOOK AT BALWANT 🌚 IN ANGER 😠 BUT HE SIGH HER TO BE CLAM...
BALWANT 🌚 COLD VOICE. DINNER KAR LO SAB AND YA TAPISH STOP ENJOYING YAHA JO BHI HUWA MAZAK NHI HAI....
CHANDRAKALA 😠. TUMHA PEHLA SA SAB....
CUT BY BALWANT 🌚 COLD VOICE. NON OF YOUR BUSINESS....AND YA TUMHARA DAHEZ MAI AAYE NOKARO KA AGAR ARAM HO HAYA HO TOH UNHA KEH DO KI JIYA AUR PARAS KA SAMAN UNKA RO MAI RAKHAY AUR KHANA LAGA DE ......
BANI 😧. DADDY JI WOH...
BALWANT 🌚 COLD VOICE. BANI VEER GO AND FRESH AND UP .... BANI I NEED TO TALK YO U BUT NOT TONIGHT JUST DO DINNER AND SLEEP....KAL BAAT KARANGAY....
EVERYONE OBEY BALWANT 🌚 ORDER AND FRESH AND UP THEN EAT FOOD QUITLY.....AND GO TO THERE ROOMS....
AT VANI ROOM....( FINALLY VANI ROOM LIKH SAKTI HU....WARNA KABAB MAI MAKE UP PAKTA REHTA...🤪..)
VEER LAY ON BED AND THINKING WHY BANI IS DOING ALL THIS....
VEER IN MIND 💭. Q KAR RAHI HO BANI Q...?... PEHLA SA SAWAL KAAM MAHI THAY JO TUMNA EK AUR BADHA DIYA...
Q GAYI THI MUJHE CHOD KAR COLLEGE TIME MAI...?
Q AAYI HO WAPIS...? ... Q NHI NATA RAHI KI TUM HE MERI SWEETHEART ❤️ HO...? .... Q ITNI BADAL GAYI TUM...?...
AUR MAYURI NA KYA BIGADA HAI JO ....HUHHH ASAY KUCH PATA MHI CHAL PAYEGA AB TOH BESHARMI KI HAAD OAR ANA HOGA TAAKI PATA KAR SAKU SAB KUCH....BE READY MRS. SINGHANIYA...BE READY....( HE SMRIK 😈...)
BANI COME OUT FROM BATHROOM IN HER NIGHT WEARS....

BANI CE ON BED AND SIT ON HER PLACE AND START RUBBING MOISTURIZER ON HER LEGS

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

BANI CE ON BED AND SIT ON HER PLACE AND START RUBBING MOISTURIZER ON HER LEGS....
VEER IS SEEING HER HAND MOVING ON HER SEXY LEGS....HIS MOUTH START WATERING....
BANI IN MIND 💭 😑. AJEEB HAI ES MERAY PAIR MAI KONSA GAJAR KA HALWA DIKH RAHA HAI JO ASA LUTAY HUWA BHUKHAY BIKHARI KI TARAH TAAD RAHA HAI MERI TANGO KO.....

VOTE 20......

ASLI GHARWALI...Where stories live. Discover now