CH- 1

2.9K 227 20
                                    

"coco yeh sach mei humara baccha hai" Haseena says with brim eyes..

"isske haath, isske chote, chote paire, corny sach mei yeh duniya ki sab se badi Khushi hai aur sab se sukh dene wali baat hai, hum sach mei ab samjh rahe hai, aap kya kehna chahti thi" Karishma says with teary smile..

"naam kya rakhe boliye" Haseena asked with a smile..

"corny"

"corny" a thumb caressing a forehead, made the open eyes of Haseena, who look, at Karishma, who was seated near to her head..

Karishma gives a smile to her, & says with a smile- uthiye, kitna sooyengi aap, huh..

Haseena gives tired smile Karishma & she says with a tired tone- aap kab aayi..

Karishma smile & says- subhe 4 baje aaye hai..

Haseena is seated on the bed & says- itne late, kiu, kuch baat huyi hai..

Karishma shook her head & says- koi baat nahi huyi hai, bas ab akhir ka kaam baki hai, toh usse poora karne mei lage hai, aur kuch nahi, aap boliye, aap aaj itni der tak kaise soo gayi..

Haseena sighed while encircling her hand around Karishma's arm & says- aapki raah dekh rahe the, aur ussi mei late sooye aur kuch nahi..

Karishma smiled & asked- aaj phir se wahi sapna aaya tha..

Haseena look at Karishma with surprised eyes & asked with a smile- aapko kaise pata chala..

Karishma says with smooth smile- jab bhi aap maa banan wala sapna dekhti hai na, uss waqt woh sapna aapke chehre par aata hai, ek muskan bankar, toh bas ussi waqt hum samjh jaate hai, aap sab se bada aur humara wala sapna dekh rahi hai..

Haseean smiles with a sad grin, Karishma looks the sadness into Haseena's eyes & says with a cheer up the tone- arye aap udas mat hua kariye, aur hum doono ka baccha hai, aapna khud ka hi time lega..

Haseena says with sadness- humein pata hai, lekin 2 baar hum try kar chuke hai, aur 2 baar IVF test fail hua hai, aur iss baar phir se wahi umeed lagaye baithe hai, samjh nahi aa raha hai, kya kare, aur kaise..

Karishma quickly keeps her index finger on her lips & says- shuu! Bilkul bhi tension mat lijiye, bas aap sakaratmak sochiye, doctor ne bhi yahi kaha hai, aapko bas aapne, aapko khush rakhna hai, aur kuch nahi, bas yeh aise kuch bhi mat sochiye..

Haseena says with a little irks tone- aap phir se kab aa rahi thana mei, kab aapko phir se jankipuram se transfer milega..

Karishma cupped Haseena's face & says- jaldi aa rahe hai, abhi kaha na, kaam jaldi khatam hone wala hai, aur bas wahi par aa rahe hai, waise bhi Rajvir wapas aa raha hai, pata hai na..

Haseena says with smile- pata hai, aur hum bilkul bhi pareshaan nahi hai, bas woh aane ke baad jo shaayaran mohol hone wala hai, usske liye hum pareshaan hai..

Karishma says with a smile- arye bande ki book nikli hai shaayrion ki, toh thoda bahot thana ka bhi mohol bigadne do, aur issye aap bhi khush rahegi..

Haseena smile & says- hmm, ab aap phir se thana jaa rahi hai, yaa abhi aram kar rahi hai..

Karishma smiles & says- aapke saath coffee, phir nashta aur baad mei aapko thana chodenge aur waha se jankipuram jaayege..

Haseena shook her head in yes, while Karishma says- jaayiye aap tyar ho kar aayiye, hum doono ke liye kuch toh banate hai..

Haseena says with puppy eyes- nahi, aap sirf aur sirf coffee bana dijiye, hum bahar aakar bana dege hum doono ke liye kuch bhi, lekin aapke haath ka kuch bhi nahi, please, aaj bhi humein woh wala din yaad hai, jis din aapne ammi se recipe lekar humare liye chicken banaya tha, aaj bhi humein woh taste yaad hai..

Karishma shook her head & says- woh ek hi baar hua tha, aur usske baad humein sab se acchi poori sabji banayi thi, jise aap poore 2 din tak khaa rahi thi..

Haseena says while thinking once- hadse kabhi, kabhi ho jaate hai..

Karishma awestruck by Haseena's statement & she goes to catch Haseena, but she left the room with laughter, & Karishma shook her head with a smile, while her cell beeped with the message, & she checked it with a little upset layer, & says herself- yeh accha hua, humein sidha message aaya hai, innko nahi bolti hun, sidha doctor se jaakar milti hun, aur reports ke baare mei pata karti hun..

Pushpa ji enters the cabin of Haseena, she calls Haseena once, but not used, & she again calls Haseena- madamsir..

Haseena came out from her own thoughts, & she look at Pushpa ji in front of her desk & she asked- Pushpa ji aap kab aayi..

Pushpa ji keep the open file on desk of Haseena & say- 2 baar awaz lagayi aapko, lekin aap khud ke vicharon mei khooyi huyi thi..

Haseena smoothly smiles while checking the file & says- Pushpa ji hum kitna bhi naa soche, phir bhi dimag mei bahot saare khayal aate hai, aur hum unn khayalon mei khoo jaate hai..

Pushpa ji shook her head with the forwarded glass of water to Haseena & says- peejiye, aapko abhi jarurat hai..

Haseena says with smile- kya Pushpa ji aap bhi, humein pyas nahi lagi hai..

Pushpa ji says with small smile- aapke haath kaap rahe hai, issye pata chal raha hai, aap andar se darri huyi hai..

Haseena looks at her hand, which is shaking while signing on the paper, & she closes her eyes & says- thoda darr lag raha hai Pushpa ji, 2 baar IVF fail hua hai, aur iss baar bhi aisa kuch hua toh, hum andar se toot jaayenge..

Pushpa ji says with firm tone- madamsir aap aise kaise bol sakti hai..

Haseena says with little upset layer- Pushpa ji hum insan hai, aur aise hum bol sakte hai, kitna bhi bolo ke positive rehna hai, lekin aisa kuch hota hai, toh positive rehna thoda muskil hai..

Pushpa ji asked with a soft tone- doctor ne kuch kaha hai, kuch test karwaye the na aapne..

Haseena shook her head a little & says- 50 percent chances hai, aur 50 percent nahi..

At the hospital, doctor's cabin..

"doctor iss baar agar result positive nahi aaya toh woh andar se bikhar jaayegi"

"dekhiye Karishma singh, humein kaha tha aapse, Haseena malik ji ka conceive karna bahot hi jaada mushikil ki baat hai, jaise aapne kaha tha, unnka kuch saal pehle accident hua tha, aur uss accident mei uterus ko infection hua tha, aur ussi wajah se 50%, 50% chance ban gaya hai, aur jis tarah se result negative aa raha hai, uss hisab se toh mujhe yeh baat naa ke barabar hi dekhi rahi hai" doctor says..

Karishma rests her back on a chair & says with little heavy heart- agar iss baar bhi nahi hua toh, kuch aur tarika hai, maa banane ka..

Doctor says with clam tone- tarika dekha jaaye toh surrogacy hai, aur iss baare mei Haseena malik ke saath aapke samne baat bhi ki thi, lekin unnhone saaf, saaf maana kiya tha..

Karishma sigh & says- pata hai humein..

Doctor- dekhiye, mai meri taraf se poori koshish kar chuki hun, ab jo kuch bhi hai, woh sab bhagwan ke haath mei hai, hopefully iss baar result positive hi aaye..

Karishma shook her head with a little sad smile & left the cabin of the doctor..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now