"yeh case bahot bada hai madamsir, agar hum iss baat ko upar lekar gaye toh humari naukariya toh naukariya, humari jaan bhi khatre mei aa sakti hai" Pushpa ji says, hear after the whole case from Haseena's mouth..
"Pushpa ji hum samjh rahe hai aapki baat ko, lekin Laxmi ke baare mei bhi humein sochna chahiye, woh maa banane wali hai, aur woh bhi ek ladki hai usske pet mei aur ussi wajah se usse maarne ke piche pade hai, aur hum janta ke sevak hai, humare liye sab ek hi jaise hai, aur humein force join karte waqt yahi baataya jaata hai, ke samne koi bhi ho, agar woh galat hai toh usse darrna nahi hai, aur aap woh kaise bhul sakti hai Pushpa ji" Karishma says with clam tone..
Pushpa ji says with clam tone- hum darr nahi rahe hai, lekin ghabrahat ho rahi hai, kahi hum Laxmi ko bachne ke chakkar mei humara thana daav par na laga de!
Haseena getting up from the chair, & says- Pushpa ji aisa kuch nahi hoga, hum sab humari taraf se poori koshish karnge, aur Laxmi ko bacchayenge aur saath mei usski hone wali bacchi ko bhi, unn saare logo ka asli chehra duniya ke samne aana chahiye, yaa nahi..
Santu quickly asked- yeh sab toh thik hai madamsir, lekin hum sab yeh kar kaise sakte hai..
Haseena, & another MPT member looked at Santu, while Mira says in accent of Bihari language- akhir tum kehna kya chahti ho, thoda khulkar kaho, waise betiwa tumhara IQ level kuch accha nahi hai, jo kisi ko samjh aaye!
Santu press her lips with irks face, while all MPT members looked at Mira with a shocked faces, & Haseena says to herself- yeh sab kuch kon sikha raha hai issye!
While Rajvir irrupt with sweet tone- Mira madam ji aise sidha muh par sach nahi bola karte hai, aur pehle toh aap roj ki bhasha mei baat karti hai, waise kariye..
Mira looked at Rajvir & says- ok Rajvir..
Haseena gives a confused looked & asked- Mira tum order sirf humare follow karti ho, pata hai na tumhe, yaa kuch malfunction hua hai system mei!
Mira looked at Haseena & says- madamsir mai aapke hi order follow karti hun, lekin Rajvir humesha human request hi karta hai..
Haseena turned her eyes towards Rajvir with a stern face, & Rajvir gulped his throat with upset layer, & Haseena turned to Mira & says- aaj ke baad agar kisne bhi tumhe aisi koi bhi language mei bolne ke liye request ki toh sidha humein tum call karogi, aur humse order lekar hi human request accept karogi!
Mira asked with a straight tone- saare human request..
Haseena rises up her eyebrows with confusion & reminding her own words & says with a stern tone- Mira humein tumhe sidhe bhash mei kaha hai, phir tum kiu aise humein question kar rahi ho!
Mira turned her eyes towards Pushpa ji & Santosh- mujhe constable Santosh sharma aur head constable Pushpa singh ne kaha tha, aise beech, beech mei aapko sawal puche jaaye!
Haseena turned her eyes towards Pushpa ji & Santu- kiu, aisa kiu kaha gaya tha!
Pushpa ji & Santu gulp their dry throat, & Mira says- woh mujhe nahi pata, bas inn doono ne human request ki thi..
Haseena exhales her breath with stern eyes, & Pushpa ji & Santu down their head with upset layer, Karishma irrupts in between with a calm tone- madamsir ek baat aapse kehna chahte hai!
Haseena softly nod & Karishma says- madamsir, yeh ishwarchand sach mei bada asami hai, aur usske khilaf hum sab khade rehkar, pehle hum sab ki naukriya khatre mei daal rahe hai, aur saath mei, Laxmi ki jaan ko aur bhi khatre mei daal rahe hai..
Haseena shook her head in yes, & Karishma continue- agar ab tak, Laxmi ke yaha par hone ki khabar ishwarchand ke paas gayi hogi toh ab tak thana ka phone bajna chahiye tha, humare senior ka yeh order aana chahiye the, ke hum usse, unnke hawale kar de!
CZYTASZ
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fanfictionit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..