Karishma & Haseena waited outside of the room at the hospital, while Karishma says- madamsir humein na yeh case koi kidnapping ka lagta hai!
Haseena twists her lips & says- shayad!
Karishma looking at Haseena & says- aap shayad bol rahi hai!
Haseena smiled & says- kiu ki humien aisa nahi lag raha hai!
Karishma asked with confusion- kiu!
Haseena says with a calm tone- humein lagta hai, yeh ladki kisi aapne se aapni jaan baccha rahi thi..
Karishma says with smile- kabhi toh wardi mei hone ke baad humari haan mei haan kariye, humesha humari baat ko kaatna hai!
Haseena smiled & says- aisi baat nahi Karishma singh yeh aap bhi jaanti hai, hum doono bhale hi ek raastein se jaa rahe hote hai, lekin beech mei jo badi si nadi hoti hai, aur kuch nahi!
Karishma smiled with appreciation, & the same time doctor came out from the room, & Haseena asked- doctor woh ladki thik toh hai..
Doctor says with clam tone- ji woh thik hai, aur unnka baccha bhi thik hai!
Karishma & Haseena gives a confused look to the doctor & Karishma asked- aap kya keh rahe hai, woh jo ladki hum abhi lekar aaye hai, woh garbhvati hai!
Doctor says with a calm tone- ji woh 4 mahine ki pregnant hai!
Haseena asked with concern- hope she is fine now..
Doctor says with clam tone- ji, bas unnka iss halat mei BP low hua tha, aur ussi wajah se unnhe chakkar aaya tha, lekin ab woh stable hai, aur aap unnse mil sakti hai!
Haseena gives a smile to the doctor & Haseena, & Karishma entered the room..
..
..
..
"abhi tak madamsir aur Karishma madam kiu nahi aayi" Santu asked Pushpa ji..
Before Pushpa ji answered, Mira says- Pushpa ji bhagwan nahi hai, unnhe kaise pata hoga, ke woh doono kiu nahi aayi!
Santu gives forceful smile to Mira & says- nahi Pushpa ji bhagwan nahi hai, lekin aap toh intelligent robot hai na, toh pata karne ki koshish kariye na..
Mira looked at Santu top to toe & says- lekin aap madamsir nahi ho, aur mujhe human request accept karne ki izazat hai, naa ke aapki!
Santu say with firm tone- mai bhi human hun!
Mira says with straight face- lekin aapka IQ level mere IQ level se bilkul bhi match nahi karta, aur na hi baki saare human ke mutabik..
Santu asked with irks tone- kya matlab hai aapka!
Mira looked at Santu then Pushpa ji & says- yahi matlab hai, jo Pushpa ji bolti hai, jad buddi, & she walks from there to her table..
Santu & Pushpa ji looked at Mira with shock & surprise, while Dev entered the thana, everyone greets, him & asked- Karishma singh kaha par hai!
Pushpa ji quickly says- aa rahi hai, madamsir ke saath hai..
Dev shook his head a little & says- woh aane ke baad, unnhe mere cabin mein bhej dijiye..
Pushpa shook her head yes..
..
..
..
"aapka naam" Haseena asked with smooth smile..
A lady looked at Karishma & Haseena, gulping her throat, & Karishma says with a calm tone- dekhiye aap darriye mat, hum aapko itna baata dete hai, agar kuch bhi galat baat hai, toh usse aapke paas aane se pehle hi hum rok lege, bas aap hum par vishwas rakhiye aur baata dijiye kya baat hai!
A lady looked at them, while Haseena give assurance through her gesture & lady said- madam ji mujhe na ladki hone wali hai!
Karishma quickly says- aapko kaise pata, ke aapko ladki hone wali hai, kahi aapne linga jach toh nahi karwayi hai!
A lady says with upset layer- ji maine nahi, meri pati ne aur usske ghar walon ne!
Haseena rise up her eyebrows & says- aapka naam kya hai!
A lady says with upset layer- ji humara naam Laxmi hai, aur hum Yadav ghar se taluk rakhte hai!
Karishma quickly asked- Yadav yaane ke ishwarchand ke ghar se!
Laxmi says with a calm tone- ji!
Haseena asked with clam tone- yeh sab puchna humara kaam hai, aur aapko baatana hoga, yeh sab kiu kiya jaa raha hai!
Laxmi says with upset layer- ji hum unnke ghar ke tinn number ke bahu hai, aur humare jo 2 jethani hai, unn doono ko pehle se hi 2, 2 ladkiya hai, aur bas ussi wajah se hum par pressure banaye hai, ke hum unnhe pehli aulad ladka hi de, taake unnka vansh aage badhe, aur ussi wajah se jo humare sasur ki jo amma hai, unnhone yeh sab kaha aur bas woh sab linga jach karwne ke piche pad gaye, aur jaise, taise unnhe pata chala ke humare pet mei ladki hai, toh woh humein bolne lage baccha gira do, aur hum yeh nahi chahte hai madam ji, humara yeh pehla baccha hai, aur humein issye koi fark nahi padta hai, ke woh kon hai, hum bas yahi chahte hai, ke woh iss duniya mei accha aaye..
Haseena nod a little & asked- hone wale bacche ke pita bhi inn sab mei shamil hai!
Laxmi- ji madam ji, aur aaj humein woh lekar hospital jaa rahe the, aur bas hum waha se bhag aaye toh, woh humare piche pad gaye, humein maarne ke liye..
Karishma rise up her eyebrows with shocked & says- dekho tum fikar mat karo, tum humare saath ho, aur hum doono milkar tumse yeh waada karte hai, ke tumhe aur tumhare bacche ko kuch bhi nahi hoga..
Haseena looked at Karishma & she nod with smiled, & turn to Laxmi & says- tum humare saath humare police thana chalo aur unnke khilaf FIR register karo!
Laxmi quickly says with upset layer- nahi madam ji, bilkul bhi nahi, aapki aur aapke police thana ki hum jaan khatre mei nahi daala sakte, woh log shaitan se kum nahi hai..
Karishma says with clam tone- dekhiye, aise darr kar kuch nahi hoga, agar aapne aise kaha toh kanoon par bharosa hi nahi hai, aisa hoga, aur hum aapse waada kar rahe hai, humein yaa humare thana ke kisi bhi officer par koi bhi aach nahi aane dege, lekin aapko aur aapke bacchi ko inn sab khatron se bahar rakhnge, bharosa kariye hum par..
Laxmi looked at them with an upset layer, & Haseena shook her head with a smile & says- yeh hai Karishma singh aur yeh aapne wade ki bahot jaada pakki hai!
Laxmi shook her head, yes, & Karishma support her in getting up from the bed, & they way towards the thana..
YOU ARE READING
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fanfictionit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..