CH- 20

666 142 11
                                    


They reached Karishma's parent's house..

Haseena came out from the washroom & stood on the balcony, & her eyes fall on Karishma, who cleaning her bike with a layer of happiness, & Haseena came down in the lane, with the coffee mugs & asked- parso hi toh bike ko clean kiya tha, phir aaj phirse kiu..

Karishma look at once Haseena & says with smile- yeh hai na, humari jaana hai, aapke aane se pehle, humari zindagi mei yeh aayi hai, aur ussko humare zindagi mei laane ke liye bahot saare papad bele hai..

Haseena take a seat on the ground, & asked with a smile- jaise ke?

Karishma smile & says- jaise ke, hum SI bane tab, humare hi ek saathi tha purane thana mei, usske paas wardi aane se pehle bike aayi thi, aur jo usska ego tha na, ke tum bhai SI toh bani ho, lekin tumhare paas koi bhi aisa attitude nahi hai, jo tumhe SI ke tarah treat kare, aur dekho humari taraf, log dur se humein bina matlab ke SI mante hai, aur yeh sab ho raha hai, bike ki wajah se, aur tabhi humein thaan li ke, kuch bhi ho jaaye, hum bike lekar hi rahnge, aur tab iss bike ki kimat kuch ek lakh ke kareeb thi, aur humein acche se yaad hai, poore 6 mahine ke liye humein uss waqt khaane ke upar paisa kharch nahi kiya tha..

Haseena asked with a shocked tone- kya, lekin kaise!

Karishma to seat on the ground, touching her back to the bike, & Haseena handover coffee mug to Karishma & Karishma says with irk tone- humein aapke wala chahiye, aur aisa yeh naya mug humein accha nahi lagta hai!

Haseena smiles & hands over her mug, & Karishma sips the coffee with a smile & Haseena says- ab aage bhi toh boliye!

Karishma keeps the mug side & says with a smile- toh 6 mahine ke liye hum uss waqt, police quarter mei khaana khaate the..

Haseena asked with a soft tone- subhe aur raat ka thik hai, aur dupher ka kya!

Karishma smile & says- umm, bhagwan uss waqt humari koi bhi madat nahi karte the, lekin uss waqt bahot saare unnke mandiron ne madat ki hai, jise sab log bhandara ka naam se jaante hai!

Haseena not says a word, & Karishma asked- kya hua, kuch toh boliye..

Haseena smile & says- bahot badi kimat aap aada kar rahi hai..

Karishma says with soft tone- arye, kya baat kar rahi hai aap, isske badle humein dhadkane milne wali hai, bhale hi bike humari jaan hai, lekin humara baccha hum doono ki dhadkan hone wala hai, toh humari jaan, humara wait karegi, usse pata hai, hum usse chodkar kahi nahi jaane wale hai!

Haseena smile & says- aur hum kabhi aapko usse chodne dege bhi nahi..

Karishma says with a smile- soch lijiye, waise bhi woh aapki sautan hai!

Haseena says with a smile- koi baat nahi, hum adjust karlege, usske saath!

Karishma & Haseena exchange a smile, & Haseena asked- waise abhi khaana hum aapki jaan ke saath khaaye!

Karishma thinks for a moment & says- thik hai!

..

..

..

The next morning, Karishma kissed to bike, while Haseena waited for Karishma near to the car, & Haseena asked with a grumpy tone- hua ke nahi aapka, late hoga humein duty ke liye..

Same time Haseena's cell rings with the name of DSP, & she picks up the call- jai hind sir..

"aasha karte hai, aap khushal mangal hogi"

Haseena says with a smile- ji Anubhav sir..

Anubhav says with a serious tone- humein aapse ek jaruri baat karni hai..

Haseena says with a smile- sir hum thodi hi der mei thana aa rahe hai, chahe toh aapko hum head office milte hai..

Anubhav irrupts between Haseena, & his serious tone continued- baat aapke aur Karishma singh ke baare mei hai..

Haseena looks at once Karishma, who hugging her bike, & Haseena says on a call with a serious tone- boliye sir..

Anubhav says with a stern tone- Dev baqshi bahot hi jaada humein pressure de raha hai, ke Karishma singh unnke team mei ho, kiu ki Karishma singh ko aap thik se kaam karne nahi deti hai..

Haseena says with shook head- aisa kuch bhi nahi sir..

Anubhav says with firm tone- humein pata hai Haseena ji, hum jaante hai, aap aisa kuch kar bhi nahi sakti, lekin iss mahine Dev baqshi ka yeh call humare liye tisri baar tha, kuch baat hai kya..

Haseena closes her eyes for a moment & says- sir hum bhi bahot dinno se yeh gaur kar rahe hai, aur unnki body language bhi kuch aur hi hai, Karishma singh ke liye..

Anubhav says with firm tone- samjh rahe hai, aap kya kehna chahti hai, hum bas aapko yeh baata rahe hai, Dev baqshi ko aapse aur Karishma singh se dur hi rakhiye, humein kuch thik nahi lag raha hai, hum humari taraf se poori koshish karte hai, ke janpath nagar thana, bas phir se mahila thana ho jaaye!

Haseena says with a smile- shukriya sir!

Anubhav says with a smile- koi baat nahi, hum rakhte hai, jaldi milnge, jai hind, & they cut the call..

Haseena looked at Karishma with a little upset layer, & she quickly fed away her upset layer with a smile..

Karishma gives a final kiss to the bike, & comes near to the car, & says to the servant- humari bike ka thik se khayal rakhna guru, jab bhi hum aayenge, tab, tab humein yeh saaf dikhni chahiye, aur saath mei poori tarah se fit chahiye, samjhe..

The servant shook his head & Karishma turned to Haseena & asked- ab chalte hai..

Haseena says with sigh- shukar hai khud ka, aapne hum par dhayan toh diya..

Karishma smiled & says- toh phir chale, & Haseena shook her head with a smile..

In the car, Karishma looked once at Haseena & asked- waise kiska phone aaya tha, aur kuch waqt ke liye hi sahi aap, pareshaan hogayi thi..

Haseena started to stare at Karishma & asked- aapko kaise pata chala ke hum pareshaan the..

Karishma smirk & say- bhale hi humari nazar humari jaan par thi, lekin iss jaan ne humari jaan nikal di hai, aur usska connection kuch aisa hai na, ke chehre ki hassi thodi si yaha se waha ho jaati hai, toh pata chalti hai, kya baat hai!

Haseena shook her head & says- aaj nahi, phir kabhi baata dege, abhi mood bahot hi jaada accha hai, toh jaane dijiye!

Karishma smiled & says- thik hai, & Karishma concentrated on driving..

Haseena close her eyes, & touch her head side by car glass, in her mind- tch, ab koi naya drama nahi chahiye, humein, humari aur coco ke zindagi mei, akhirkar yeh Dev baqshi chahta kya hai, kiu kar raha hai aisa, kahi humara shaq sach toh nahi hai na, Rajvir toh coco ka dost hai, aur usske dil mei coco ke liye sirf aur sirf dosti hai, lekin yeh Dev baqshi humein, baar, baar wahi ek hi disha mei sochne par kiu majboor kar raha hai, kahi yeh shaq sach toh nahi hai, aur hai bhi toh hum kaise Karishma ko iss baat par yakin dilaye, aur baata bhi diya toh, woh yahi bolegi, ke hum bahot hi jaada soch rahe hai, aur ab toh DSP sir ne khud se kaha hai, aur iss baat ko hum ab itne asani se nahi le sakte, ab toh humein sidha maidan-e-jang mei utrna hi padega, hum bhi dekhte hai, Dev baqshi akhir mei chahta bhi kya hai!

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now