Karishma again entered the cabin of a doctor, the doctor looking at Karishma with a straight face, & Karishma take a seat on a chair with a little upset mind & asked- agar woh conceive karti hai, iss baar, shayad se, toh kya khabardari humein leni chahiye Dr. Rumi..
Dr. Rumi takes pauses before going to tell her answer, Karishma looks at Dr. Rumi with all hope, & Dr. Rumi says with a calm tone- agar by chance aisa hota hai, toh bahot jaada acchi tarike se unnki dekhbhal karni hogi, 3 mahino tak koi stress nahi, aur naa koi aisa kaam jise koi bhi galat baat ho, kiu ki Haseena malik ka yeh chance positive hota hai, toh next chance agar aap doono, baccha chahoge toh, impossible hoga conceive karna, yahi last chance hai, aur hoga..
Karishma shook her head & says- thik hai hum chalte hai..
Dr. Rumi gives a smile Karishma & says- Karishma singh kya mai ek baat aapse puch sakti hun, if you don't mind..
Karishma shook her head in yes, & Dr. Rumi continue- aapko pata hai, Haseena malik ki complications, phir bhi aapne unnhe conceive karne ke liye kaha hai, aap toh fit hai, phir aap khud kiu nahi conceive karna chahti hai, dekhiye yeh conceive karna bahot hi badi baat hai aur ussmei hone wali choti, choti baat bhi bahot jaada precious hoti hai, aur iss baat se bhagna chahti hai aap..
Karishma chuckle with sadness & says- hum bhag nahi rahe hai, lekin humein unnke saare sapne poore karne hai, unnhone humein ek aisa insan banaya hai, jo hum kabhi nahi the, duniya ko ek alag nazar se aaj hum dekh rahe hai, nahi toh aaj bhi hum, humare athit mei hi pade hote, hum maa bann sakte hai, lekin jo ek waqt dete hai, uss waqt ko hum nahi de sakte, hum utna khayal nahi rakh paayenge, jitna woh rakh sakti hai, hum bas naam ke maa banane wale hai, lekin woh dil se maa banan chahti hai, aur hum bhi chahte hai, lekin anadar se woh jazbaat chahiye hote hai, woh jazbaat abhi tak hum mei aaye hi nahi hai..
Dr. Rumi asked quickly- toh aap forcefully maa ban rahi hai..
Karishma says with smile- nahi, bilkul bhi nahi, maa banane ke liye jitna woh utsukh hai, utne hi hum bhi hai, lekin baat yeh hai, ke woh poori tarah se tyar hai, aur hum uss 9 mahine mei tyar hone wale the, balki hoge..
Dr. Rumi shook her head & says- dekhiye Karishma singh, mai phir bhi aapko yahi kehna chahti hun, agar by chance result positive nahi aata hai, toh aap khud ko tyar kar sakti hai, agar unnka sapna, aapka bhi ho toh..
Karishma gulped her dry throat & she left the cabin of Dr. Rumi..
Noorjahan's cell rings with the flashing name Karishma, she picked the call, & Karishma quickly says- ammi hum Karishma baat kar rahe hai..
Noorjahan says with smile- pata hai humien, naam likha aata hai, aur tumhra number save bhi hai, aur tumhari ammi na padhi likhi bhi hai..
Karishma smile & says- waise aap ghar par hai..
Noorjahan says with a smile- haan, kiu puch rahi ho..
Karishma says with smile- toh abhi ke abhi darwaaz kholiye..
Noorjahan checks through the window & say- toh phir hum nahi hai ghar par..
Karishma says with stern tone- ammi darwaaz kholiye nahi toh aaj ke baad kabhi nahi aayenge ghar par, phir bhejti rehiyega humein, humara pasndita khaana, tabhi hum nahi manange samjhi aap..
Noorjahan open the door with call on- tumhe na Pushpa ji ki sangat bahot lagi padi hai, thoda dur raha karo..
Karishma says while pulling the cell from Noorjahan's hand, who holds it near to ear- 6 mahine se dur hi hai, aur kitna dur rahe, waise bhi pakk gaye hai, uss jankipuram mei, & she entered into the house, & look the house's live area in her one sight..
BẠN ĐANG ĐỌC
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fanfictionit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..