"Karishma madam aapse ek baat puchni hai" Mira says to Karishma, who cleans the bike seat..
Karishma stop for a moment & says- tin ke dabbe ko aaj humse kuch puchna hai, tumhre andar jo itna sab fit kiya hai, ussmein tumhare baat ka jawab nahi hai!
Mira scan herself & says- nahi hai, kiu ki human's bahot jaada confused hote hai, unnhe samjhna mere bas ki baat nahi hai, jab pyar hota hai, toh roota hai, jab pyar nahi hota hai, toh roota hai, jab kuch accha hota hai, tab roota hai, jab kuch accha nahi hota hai, toh roota hai, jab koi chiz band ho jaati hai, toh bolta hai bigad gayi, aur jab koi ladki smart ho, toh bolta hai ke ladki chalu hai, aur wahi ladki kuch baat out of the box kare toh bolta hai, ke ladki bigad gayi, iss wajah se Mira ka system bigad jaata hai, & she goes to open her mouth with another her assumption..
While Karishma irrupts in between Mira & asked with a stern tone- sidha mudde par aao aur baatav kya baat hai..
Mira says with a straight face- yahi ke subhe jab mai oiling check kar rahi thi, tab maine ek aur baat sunni..
Karishma asked with a stern tone- kya..
Mira- yeh baat Santu, Cheetah, Pushpa ji aur Rajvir ke beech mei ho rahi thi, jab madamsir head office gayi huyi thi, aur Pushpa ji ne mujhe kaha tha sab darwaajon ki oiling check karne..
Karishma says with irk tone- sidha baat bolo, itna sab kuch mat bolo!
Mira says in Santu's accent- agar madamsir maa nahi ban sakti toh kya hua, Karishma madam toh maa ban sakti hai, woh toh fit hai na, unnhe toh koi takleef nahi hai na, agar Karishma madam maa banane ke liye tyar hoti hai toh madamsir ka sapna bhi poora hoga maa banane ka aur saath mei Karishma madam ko iss baat ka koi guilt bhi nahi hoga..
Karishma thinks about the words, while Mira comes in her own accent & says- yeh sab bol rahi thi, aur usske baad Rajvir bola ke, aap aisa kiu karengi, aur aapne aisa karne ka soch bhi toh madamsir iss baat se raazi bhi hoge yaa nahi toh mere sawal yeh ke maa aapko bhi banan hai aur madamsir ko bhi toh inn sab mei madamsir ko kiu bura lagega, aur iss baat se aap doono ke rishtein par kya asar hoga, kiu ki akhir mei toh aap doono ka maksad toh ek hi hai, maa banan, phir kok kis ki bhi kiu na ho!
Something lit up in the mind of Karishma & she says with a smile- amma Mira tum sach mei gajab ho, kya baat boli hai, amma yeh baat humare dimag mei pehle kiu nahi aayi, chalo, chalo, jaldi baitho, waise bhi abhi humein jaldi se yeh baat madamsir ke saath share karni hai..
Mira- konsi baat..
Karishma says with irk tone- amma tum baitho na, kiu humara dimag khaa rahi ho! & she kicked the bike to start, Mira seat on the back side, & Karishma head towards the MPT..
Dev baqshi entered his thana, look the empty chair of Karishma & he asked the constable- Karishma singh kaha par hai!
Constable says with a soft tone- sir aaj Karishma madam ka last din tha humare thane mei, toh woh unnka kaam khatam karke yaha se chali gayi!
Dev shook his head & entered his cabin with anger, & hit his punch on the desk, with grits his teeth!
Karishma stop the bike near the hospital, & Mira asked- Karishma madam aapne bike yaha par kiu khadi ki hai!
Karishma says with stern tone- tum yahi par ruko, hum abhi aate hai, kahi par jaana mat, thik hai!
Mira agreed & Karishma walks into the hospital..
Haseena entered the MPT & asked the Santu- Santosh sharma..
Santu greet Haseena & asked- ji madamsir!
VOCÊ ESTÁ LENDO
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fanficit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..