Part 48

599 125 35
                                    


"aapko kuch pata chala hai kya" Karishma looks at Haseena, who drives the car towards the home..

"kis baare mei" Haseena asked through the corner of her eyes..

"Dev baqshi ke baare mei, humein pata karne ki koshish ki, lekin bas itna pata chala ke arrest kiya gaya hai, aur baki ki detail kahi bhi leak nahi ki gayi hai" Karishma says with little serious tone..

"jitna aapko pata chala hai, utna hi humein pata chala hai" Haseena says with straight tone..

"sach mei" Karishma asked doubtfully..

Haseena looking at Karishma & says, "ji, aur humein aur bhi kuch pata hota toh hum kiu aapse chupate"

"aap iss liye chupati kiu ki humein tension naa ho" Karishma says casually..

"hum kuch bhi nahi chupa rahe hai, aur aisa hum karenge bhi nahi" Haseena says with smile..

Some days later, Karishma holding a hanky on her nose with an awful face, & Haseena says with a soft tone, "coco poore ghar mei humein air fresher maara hai, aur bahot hi acchi khusboo aa rahi hai, please aap ab yeh mat khahiye ke abhi bhi badboo aa rahi hai"

Karishma side the hanky, & took a long breath, & again made her face awful, "kitni gandi badboo hai"

"poora ghar saaf kardiya humein coco, kuch bhi mat boliye, fresh lag raha hai poora ghar, kisi bhi kone mei jaayiye aapko acchi hi khshboo milega" Haseena says with a firm tone..

"jhooth bolna band kariye aap, aapki baat manakar humein kum se kum 4 baar iss rumal ko hataya hai, aur chaaro baar wahi badboo aa rahi hai humein" Karishma says with an irked tone..

"coco pichle 2 din se aap yahi keh rahi hai, aur pichle 2 din se hum poora ghar upar se neeche kar chuke aur har ek kon ko itne acchse se saaf kar chuke, phir bhi aap yahi baat keh rahi hai, upar se 2 din se aapne humein room se bahar nikal diya hai, yeh bolkar ke humse badboo aa rahi hai, jaise ke saada hua saif" Haseena says with an irked tone..

"aa rahi hai aapse wahi badboo" Karishma says with a pouted tone..

Haseena smells herself once & gives fumes look, & says, "subhe se 3 baar naha chuke hai, aur pichle 2 raat se 2, 2 baar nahane ke liye aapne majboor kiya hai humein"

"ek minute, humein bas ek hi baar bola tha" Karishma defense herself..

"hum 2 baar iss liye bol rahe hai, kiu ki hum ghar aane ke baad naha chuke the" Haseena fires back with an irked tone..

"hum na iss ghar mei rehna hi nahi hai" Karishma says in an irked tone, she stumps her foot, & leaves the house..

"thana jaakar phone kariye humein" Haseena said with a little high pitched, "haan" Haseena listened to Karishma's voice, & Haseena again smelled herself & said to herself, "kya kar rahi ho Haseena, aise kuch bhi nahi hai" & she smells in the home for once, "kitna fresh lag raha hai ghar" & she walks towards the washroom with a towel..

Karishma enters the MPT, wearing a mask, & Pushpa ji greet Karishma & asks, "Karishma madam yeh kya hai"

"ka" Karishma asked with a confused tone..

"tabiyat toh thik hai aapki" Pushpa ji asked with a worried tone..

"haan, ab tana tan hai, aap boliye, aap kiu humein aise puch rahi hai" Karishma asked casually..

"aapne yeh mask lagaya hai, iss liye pucha, sab thik hai" Pushpa ji asked casually..

"humein ghar par badboo aa rahi hai" Karishma says with an irked tone..

Pushpa ji looking at Karishma with doubtful eyes, & Karishma quickly say, "ghar humara saaf hi hota hai, lekin humein badboo aa rahi hai, aur humare iss badboo ke chakkar mei, unnhone ghar kitni baar saaf kiya pata nahi, aur hum hai ke baar, baar bol rahe hai, badboo aa rahi hai, pata nahi kaha se aa rahi hai"

Pushpa ji intensely looking at Karishma, & says, "ab toh aap thana mei hai, toh phir kiu mask laga rahi hai"

Karishma touches the mask & says, "haan, nikalte hai" & she walks towards her cabin..

After some time, Haseena entered the MPT, Pushpa ji closed her eyes & took a long breath, & quickly looked at Haseena & asked, "madamsir"

Haseena gives a warm smile, & says, "ji Pushpa ji boliye"

"aaj kuch special hai" Pushpa ji asked with an excited smile..

Haseena confusingly looking at Pushpa ji & says, "nahi toh"

"aap mazak kar rahi hai na" Pushpa ji asked innocently..

"nahi pushpa ji, sach mei kuch bhi special nahi hai" Haseena says with a sweet tone..

"toh phir aap yeh itna accha khushboo wala ittar laga ke kiu aayi hai" Pushpa ji asked with a smile..

"sach mei khushboo acchi hai" Haseena asked with pop-up eyes..

"ji madamsir, hum bhala jhooth kiu bolenge" Pushpa says casually..

"ek minute" Haseena shows her index finger to Pushpa ji & walks near Karishma's cabin, & says, "aap bahar aayiye jaara"

Karishma gives a confused look, & she wears a mask first, & Haseena saw that, & quickly says, "usse utarkar aayiye"

Karishma nods no, & says, "nahi, humein risk nahi lena hai, warna poora din ajeeb sa mehsoos hoga"

"thoda toh yakeen kariye hum par" Haseena says with puppy eyes..

"ab toh thoda bhi yakeen nahi karna hai" Karishma says with a firm tone..

"thik hai, hum par naa sahi, Pushpa ji ki baaton par toh yakeen karegi na aap" Haseena asked hopefully..

Pushpa ji quickly walks near the cabin & peeps in, & says, "madamsir sahi bol rahi hai"

Karishma gives a suspicious look, & comes out of the cabin with the mask on, & says, "aap doono hum se 2 kadam dur khade rahiye"

Haseena & Pushpa ji step away from Karishma, & Karishma stares at both & masks her off while holding her breath. Haseena looked at Karishma with fingers crossed & an upset layer face, & Pushpa ji asked, "dekhiye, dekhiye kitni acchi khushboo aa rahi hai"

Karishma breathe out, & breath in, & she feels weird, & feels like vomiting, & she quickly wears the mask & says with an irked tone, "kuch bhi bake jaa rahi hai Pushpa ji aap, kitni gandi badboo hai" & Karishma bang her hand on her forehead, "acche khaase mask pehnkar baithe the, aap par vishwaas karke mask hattaya aur phir se humein ajeeb sa mehsoos hone laga hai"

"lekin yaha par koi bhi badboo nahi hai, aap kya kuch bhi bol rahi hai" Pushpa ji says with pleading tone..

"humein kuch bhi nahi sunna hai aap doono se" & Karishma walks into the cabin with a stumping foot..

Pushpa ji round herself, & says, "humein toh badi acchi khushboo aa rahi hai" & Haseena looking at Pushpa ji with poor face, & says, "aur unnhe nahi aa rahi hai"

"ek kaam kariye, aap doctor se milkar aayiye" Pushpa ji says softly..

"parso ki appointment hai, aur tab tak humein innhe aise mask ke saath dekhna padega, aur saath mei dusre room mei soona padega" Haseena says frustratedly..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now