Haseena & Karishma giggle together while the doorbell rings, & Haseena says- hum dekhte hai..
Karishma says with a smile- arye rukiye, hum dekhte hai, & Karishma opens the door..
A lady stood at the doorway with a small bowl, Haseena quickly says- arye Mrs. Sharma aayiye andar..
"nahi ji, woh subhe aapko haldi chahiye thi na, toh woh" & she forwards the small bowl..
Haseena goes to open her mouth but Karishma quickly says with a forceful smile- ji humein nahi chahiye, abhi thodi der pehle hum ek kilo haldi lekar aaye hai..
A lady give shocked look, & Karishma says- aur aap jitni haldi lekar aayi, uthni haldi hum aise hi phek dete hai, ab aap aa sakti hai, & she closed the door before the lady says anything..
Haseena widens her eyes with shock, & says- yeh kya..
Karishma turns to Haseena & says with a irk tone- kya, subhe jo ussne kiya, wahi humein kiya hai, jaisi karni, waisi bharni, aapne, aapna pitar kholkar rakha hai, jajjbaat ka..
Haseena closes her eyes & says with a soft tone- jazbaat hota hai woh..
Karishma says with irk tone- haan wahi, jajjbaat..
Haseena looked at Karishma in an annoying way, & Karishma up her hands in the air, & sat on the couch again beside Haseena, & Haseena says- humesha gussa sirf naak par rehta hai, waise subhe kya kiya uss insan ke saath..
Karishma says with a proud tone- thus, thus ke gulabjamun khilaye, aur saath mei somose lekar gaye the, aur jelebi, rasgulla, & her eyes fall on Haseena, who stares at her in a stern way..
Karishma asked with a polite tone- ka..
Haseena says with irks tone- kitni baar kaha hai aapko, ke aisa kuch bhi hota hai, humein baataye kare, aise aaj subhe ki tarah, bas sidha mat nikiliye, agar kuch ho jaata aapko, toh..
Karishma says while lying on Haseena's lap- humein kuch nahi hoga..
Sametime Haseena's cell beeps with the message, & she checked out, & Karishma asked- kis ka hai..
Haseena shows the cell screen to Karishma & says- kal humein hospital jaana hai..
Karishma says with a surprised tone- appointment ka din aa bhi gaya, kya baat hai, & she looks at Haseena & sad face..
Karishma playfully hit on Haseena's arm & asked- kya hua, abhi bhi subhe ki baat ko lekar pareshaan hai aap..
Haseena shook her head no, & says- hum subhe ki baat se pareshaan nahi hai, lekin ek aisi baat se pareshaan jarur ho gaye hai, ke iss baare mei humein pehle kiu nahi socha..
Karishma asked with a serious tone- kya baat hai, thik se samjha dijiye..
Haseena says with soft tone- jo kuch bhi aaj hua, woh galat hi tha, lekin iss baat se humein ek baat pata chali, ke bahot kum log hai, jo humein, aur humare rishtein ko jaise hai, waise hi aapnayenge, aur baki sab log, ek gandi nazar dekhnge, aur ussi mei hum doono humare bacche ko janam dene wale hai, agar uss samaj ne, humare bacche ko bhi uss galat nazar se dekhna shuru kiya toh, akhirkar hum kaise usse yeh baata payenge ke..
Karishma cut Haseena mid & says with a soft tone- humara baccha toh humein dekhkar hi bada hoga, aur usse yeh samjh bhi aayega ke hum doono hi usske maa aur baap hai, aur rahi baat samaj ki toh hum usse iss samaj se dur rakhnge, jaha par usse yeh sawal hi naa pucha jaaye..
Haseena asked with a sigh- kaise..
Karishma scratches her eyebrow & says with a casual tone- woh toh abhi socha nahi hai, waise aapne hi mujhe ek baat boli thi..
Haseena gives confused look, & Karishma says- ke jo abhi samne hai usse poora karo, aur jo aane wala hai, usse abhi sochkar khud ka time kharab na karo, aur saath mei jo kaam abhi samne hai, usse khud ko vichlit na karo..
Haseena shook her head, & Karishma says- toh kal hum doono jaa rahe hai, bina kisi hichkichahat ke..
Haseena says with smile- ji, hum jaa rahe hai..
Karishma started to think, & Haseena asked- ab aap kya soch rahi hai..
Karishma twists her lips & says- ke iss Dev baqshi ka, kya kare..
Haseena take a long breath, & says- aap usski zid hai, aur chota baccha zid ko poora karne ke liye kuch bhi karta hai, aur Dev baqshi ko abhi handle karne ke liye humare paas thodi bhi energy nahi hai, aap bol rahi hai, ke hum aapse naraz rahe hai, aur ussko aisa dikhate rahe ke sab kuch badal gaya hai, hum doono ke beech mei, lekin humein aisa nahi karne ka mann ho raha hai, abhi ke liye ussne jo kuch bhi kiya hai, uss baat ko hum yahi par khatam karna chahte hai, kiu ki hum usske baat ka jawab dege, woh phir se usska palat war karega, aur inn sab mei na hum, hum doono ki jo khushi ke aage wale pal hai na, usse gawana nahi chahte hai..
Karishma says with a firm tone- agar abhi ilaz nahi kiya toh badh jaayega usska kya..
Haseena shook her head & says- wahi hum soch rahe hai, ke kya kare, jise iss Dev baqshi ka picha choote..
Karishma says with cheering tone- ussko hatta do abhi ke liye, abhi sirf aap, hum aur humara ashiyan, yahi sochte hai, aur saath mei kal ke process ke baare mei sakartmak rahte hai..
Haseena smile & give a kiss to Karishma's head, & while Karishma kiss on Haseena's head, & started to stare at each other..
KAMU SEDANG MEMBACA
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fiksi Penggemarit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..