Haseena massaged her neck, & Karishma looks that & she asked- aap thik toh hai..
Haseena looks at Karishma & says- thode bhi thik nahi hai, aapne konsi cushion pheki thi, poori tarah se gardan akhad gayi hai..
Karishma looks at Haseena once & says- lekin gadi toh hum chala rahe hai..
Haseena looking at Karishma in disappointment & say- thoda sa bhi pyar nahi aa raha hai na hum par..
Karishma says with irks tone- aur aayega bhi nahi, aapne jo raita phela ke rakha hai na, usse jab tak aap samet nahi leti tab tak humein pyar nahi aayega..
Haseena asked with a smooth smile- toh jo subhe aapne jo kachara hataya, woh kya tha..
Karishma says in a sarcastic tone- woh sidhe muh pyar nahi tha humara..
Haseena twisted her lips with a little nod, & Karishma asked- waise aaj ki prakiya ke baad humein kitna intzaar karna padega..
Haseena says with a calm tone- jaada se jaada 3 ya 4 hafte..
Karishma sigh & says- aur usske baad aur nau mahine..
Haseena looked at Karishma & asked- bike ko miss kar rahi hai aap..
Karishma looks at Haseena & nods with a sad grin, & Haseena smile & says- aaj shaam ko chale phir ghumne, & she stops in mid..
Karishma looked at Haseena's patience & Haseena completed her sentence- bike ke saath, bahot dur tak jaayenge, aur kal subhe sidha ghar aate hai..
Karishma asked with a doubtful tone- sach mei..
Haseena shook her head with smooth smile & says- ji, humein bhi bahot jaada yaad aati hai, jaise aapko bike ki yaad aati hai, waise hi humein bike chalne wali ki aati hai, jo ke yeh gaadi chalne wali ke piche kahi milti hi nahi hai..
Karishma chuckles & says- yeh humara aur humari bike ka jaadu samjhi aap..
Haseena twists her lips with a proud grin, & Karishma says- waise hum abhi se ek baat soch rahe hai..
At the same time Haseena's cell rings, & Haseena checks out the cell, & says- bas doo minute..
Karishma shook her head & Haseena got busy with the call, Karishma listened to Haseena's one-sided conversation, with confusion, & Haseena did her call, & she looked at Karishma with a confused face & she asked- kya hua, aise kya dekh rahi hai..
Karishma asked with a doubtful tone- kis baare mei baat kar rahi thi phone par..
Haseena rolls her eyes & says- bank se phone tha..
Karishma gives a confused look, & Haseena says- woh humein ek alag se bank account khola hai, humare hone wale bacche ke liye, aur uss mei iss mahine ki amount hum alag se daalna bhul gaye, kiu ki poore hafte hum poori tarah se busy rahe aur kal bank jaane wale the lekin time hi nahi mila..
Karishma asked with a little stern tone- aap humein yeh baat kab baatane wali thi, bacha iss duniya mei aane ke baad..
Haseena says with soft tone- wahi toh baata rahe hai, time nahi mil raha tha..
Karishma asked with a doubtful tone- aur iss baat ko time kitna hua hai..
Haseena gulping her throat, & Karishma says with firm tone- humein laga hi tha, aap humein baatana bilkul bhi nahi chahti thi, hai na!
Haseena says with fumble- aise baat nahi hai Karishma, & Haseena closes her eyes on her own mistake..
Karishma says with irks tone- wow, Karishma, acchi baat hai, abhi tak duty par gaye nahi hai, aur bacha bhi nahi aaya hi duniya mei aur aap badal gayi, wow, saari duniya ekdum sahi hoti hai..
YOU ARE READING
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fanfictionit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..