Karishma doing meditation, & Haseena coming out of the washroom, she smirk & says- kya baat hai, bhokali devi aaj aapne saare hatayar ko chodhkar meditation kar rahi hai..
Karishma open her eye, & looking at Haseena, & her teasing smile, & Karishma says with an irk tone- kya yaar aap bhi, humara mazak uda rahi hai, kab se try kar rahe hai, meditation karne ka, aur aap hai ke..
Haseena comes near to Karishma & sits on a yoga mat & says- kis baat se mann itna vichlit hai, jise aap dhyan kendrit nahi kar paa rahi hai..
Karishma says with a hesitant tone- aisa kuch hai nahi..
Haseena only stared at Karishma with a smooth smile, & Karishma says with shoulder down- uss gadhe ke saath aap kal kiu muskura rahi thi..
Haseena started to think, & asked in confusion- konse gadhe ki baat aap kar rahi hai, kal toh Rajvir aaya nahi tha, aur hum toh poora din aapke saath hi cabin share kar rahe the, toh konse gadhe ke saath hum muskuraye..
Karishma says with pouted tone- woh Dev baqshi gadha..
Haseena widen her eyes & says- humein usske saath muskaan share ki, aur humein hi pata nahi!
Karishma quickly says with a grumpy mouth- humein dekhta tha, humare inn doo badi, badi aankhoein se..
Haseena shook her head in an understandable way & asked- toh issye aapko jalan huyi yaa phir insecurity..
Karishma turned her face to another side, & Haseena sighed & said- dekhiye jalan hona aam baat hai, aur insecure hona, bhi aam baat hai, toh koi baat nahi hai..
Karishma says in a low tone- humein inn doono mei se aisa kuch hua nahi tha, bas iss baat ka bura laga, ke woh hum doono ka, khaas karke aapka dushman hai, aur aap usske saath..
Haseena sigh & asked- toh uss wajah se aap kal raat ko shaadi karne ki baat kar rahi thi..
Karishma says with a pouted tone- ji nahi, uss baat se nahi..
Haseena nods a little & says in low tone- humari taraf dekhiye, aur baata dijiye kya baat hai..
Karishma turned her face to Haseena & said- humein kal raat, aapko humare paas nahi paaya toh, bas darr gaye ke, aapko, & she stop in mid..
Haseena smile & says- dekhiye, hum toh kahi jaane se rahe, ghar par aane ke baad sirf aur sirf aapke saath hi rehena ka mann karta hai, aur kahi jaane ka mann kare toh bhi humein aap hi chahiye hoti hai, toh aap iss baat ka ab anuman lag lijiye..
Karishma smile & says- ab dhyan kendrit ho jaayega..
Haseena shook her head with a smile, Karishma was a little moved near Haseena & Haseena showered her love with a forehead kiss..
"Pushpa ji" Pushpa ji looked up at Mira, who stood near the desk of Pushpa ji..
"kya hai" Pushpa ji asked with irk tone..
Mira scan Pushpa ji & asked- kya hua Pushpa ji, aaj aap itni kharab mood mei kiu hai..
Pushpa ji says with a grumpy tone- kuch nahi..
Mira again scan Pushpa ji & says in tone of Santu- iss golgappe jaise fule huye gaalon ke piche kya chupa ke rakha hai, pushpee..
Pushpa ji widened her eyes in shock & asked- Santu!
Mira says with a straight tone- Santu nahi Pushpa ji, mai Mira..
Pushpa ji goes to open her mouth & Mira says- maine aapko kal report di thi saare jagah ki, kya aapne usse madamsir ko de di..
Pushpa ji says with irk tone- nahi di hai..
Mira asked- kiu! Kya mai aapki report head office mei dun, ke aap aaj kal kaam mei dhyan nahi deti hai..
Pushpa ji quickly gets up, & says- hum bas aaj dene hi wale the..
Mira says in a straight tone- lekin usski deadline kal shaam ki thi..
Same time Karishma entered, & everyone greeted her, & Mira says- Pushpa ji kamchor ho gayi hai..
Karishma says with an irked tone- oh hum sab ki sasu maayian, jara tameez se baat karo, Pushpa ji hum sab mei badi hai..
Pushpa ji quickly says- itni bhi humari koi umar nhi huyi hai, jo ke..
Karishma says with an irked tone- amma poora thana budha ho jaayega, lekin aap jawan hi rahegi..
Pushpa ji gives a shocked look, & Mira says- lekin Pushpa ji human hai, aur human aapna time period lekar aate hai..
Karishma says with irk tone- amma tum jaake aapna kaam karo, aur humein saare report bhejo..
Mira turned her face to Pushpa ji & says- Pushpa ji aapko reports dene wali thi, aur madamsir ko bhi..
Karishma turned her face to Pushpa ji, & at the same time, Billu said from the bars- Pushpa ji lag gayi aapki toh..
Karishma says with an irk tone- aao bahar tumhari bhi laga deti hun..
Billu shut his mouth, & Rajvir entered & said something in whispering tone to Karishma, & Karishma says to Mira- madamsir ko humari location bhejo aur unnke saath uss location par aao, poore backup ke saath..
Mira says with a straight tone- ok, & Karishma leaves the MPT with Rajvir, Dev looks that, & he starts to follow Karishma & Rajvir..
Haseena seated in a cabin with DCP- sir humari koshish jaari hai..
DCP says with a stern tone- toh aapki koshish dikh kiu nahi rahi hai, ab tak toh kuch na kuch clue milna chahiye tha..
Haseena goes to reply, but DCP says- dekhiye Haseena malik, agar aapse pehle agar Dev baqshi ne yeh case solve kar diya toh humein majburan MPT ko official statement ke saath band karna hoga, aur woh thana baki saare thano ki tarah gina jaayega, samjhi aap..
Haseena shook her head & said- ji sir..
DCP says straight tone- ab aap jaa sakti hai..
Haseena came out of the cabin & checked her cell, & found Mira's message of location, & she called back to Mira- Mira tumne kiska location bheja hai..
Mira- Karishma madam ka, unnhone kaha, ke unnka location aapko bheju, aur saath mei backup lekar waha par aa jaane ke liye kaha, maine back up ke liye keh diya hai, bas aapko waha par uss location par aana hai..
Haseena says with a serious tone- thik hai, hum jaldi aa rahe hai uss location par, & she cuts the call, way towards Karishma's location..
KAMU SEDANG MEMBACA
Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold)
Fiksi Penggemarit's a new journey of #kareena, if you read the first part then, please go for it with this new journey.. it's a pure imagination story, to know more, start to read, hopefully with a smile..