CH- 42

595 109 16
                                    


Haseena walked into the room, & found Karishma near the mirror, who checking out her stomach, & Haseena stared at Karishma for a moment & asked- kya check kar rahi hai..

Karishma looks at Haseena once & says- pet dekh rahe hai, kitna aage aaya hai..

Haseena softly smirks & says- aaj hi process hua hai, aur good news aane ke liye kafi waqt hai..

Karishma corrects her t-shirt & says- 2 hafte baad pata toh chal jaayega..

Haseena nods a little, & says- aap jaada umeed mat rakhiye, kiu ki kabhi, kabhi test negative bhi aata hai, aap jaanti hai, humare waqt ki baat..

Karishma shook her head & asked- aap dukhi hai..

"nahi toh" Haseena says with a soft smile..

Karishma asked with a doubtful tone- toh aisa kiu lag raha hai humein, ke aap dukhi hai..

Haseena takes a small pause & says with a soft tone- aaj hum doono bike phir kahi par bhi ghumne jaane wale the..

Karishma says with a soft tone- chalo abhi chalte hai..

Haseena gives a sad smile & says- nahi jaa sakte..

"usski maayiyan ki sasu maayiyan" Karishma says with an irks tone..

Haseena shook her head & Karishma asked with a doubtful tone- kya hua, aise sar kiu hila rahi hai..

"aapna thoda yeh saari shabdon par lagam laga lijiye" Haseena says with a soft tone..

"kiu" Karishma asked with a stern face..

"bacche par asar hoga, iss liye bol rahe hai" Haseena says with smile..

Karishma shook her head, & Haseena asked- kulfi khaaye..

Karishma smirks & says- neki aur puch, puch, abhi lekar aate hai..

Haseena shakes her head with a smile, & Karishma quickly runs out of the room, & Haseena looks at the balcony, & something pops into her mind, & smiles..

Karishma brings the kulfi on a plate with a smile, & looks at Haseena, who seat on the balcony, covering herself in a duvet, & Karishma smirk & says- yeh bhi kar sakte hai, yeh humein nahi socha tha..

Haseena looked at Karishma with a smile, & Karishma came near to Haseena, & Haseena took the plate in her hand & keep it side & Haseena side the duvet, & Karishma took a seat in between Haseena's leg, resting her back on Haseena's chest, Haseena encircles her hands around Karishma's waist carefully, & says- humein socha, bike naa sahi, lekin issye hum kabhi bhi continue kar sakte hai..

Karishma gives a smooch on Haseena's cheek bone, & says- yeh wala pal hum har raat ko gujar sakte hai kya..

Haseena take a long breath & says- haan kar sakte hai lekin kuch waqt baad yaha par baithna naamumkin hoga..

Karishma says with a soft irks tone- baccha ho jaane ke baad..

Haseena shook her head only, Karishma looks that, & asked- kya, kuch toh boliye..

Haseena picks up the kulfi from the plate, & holds it near Karishma's mouth, Karishma licks a little, & says- hmm, bahot acchi hai..

Haseena smiles, & she licks too & says- hmm, kafi acchi hai..

Karishma looks at Haseena with a smirk, & rests her head on Haseena's shoulder & says- agale mahine se humare account se bhi paise bacche ke account mei transfer hone chahiye..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now