CH- 43

735 118 18
                                    


Haseena thought for a moment, & she started walking, & Rajvir started following Haseena, & Haseena took a turn towards the path, & Rajvir crossed the road, & takes a turn towards Haseena's path, but he didn't find her, & he started to walk on unknown place, & Haseena grabs Rajvir by the neck from his back, & take him towards the corner..

Haseena flicks her eyebrows with a sharp stare, Rajvir gulping his dry throat, & Haseena says- nazar kiu rakh rahe ho..

Rajvir did not open his mouth, & Haseena asked with a stern tone- bolo kya baat hai..

"woh yaara ne kaha tha" Rajvir says with an upset tone..

Haseena shook her head & Rajvir says with a polite tone- yaara ko aapki bahot jaada fikar hai, aur jis tarah se Dev sir aapko treat kar rahe hai, aur aap bina kuch keh, sab kuch seh rahi hai, wahi baat yaara ko baar, baar khatak rahi hai, toh ussne mujhe aapki rakhwali karne kaha hai..

Haseena sighs with serious face, & says- agar tum, tumhari yaara se baat ko chupa sakte ho toh hi, hum tumhe baata dege, ke hum kiu aisa kar rahe hai..

Rajvir think for a moment & says- agar aapki jaan ko khatra hai, toh mujhe yaara ko baatna padega..

"aur hum nahi chahte hai, unnhe kuch bhi pata chale aur hum doono ka sapna, sapna hi rahe" Haseena says with a firm tone..

Rajvir takes a little pause before speaking- baat kya hai madamsir..

Haseena looks around them & says- chalo chai peete hai, & they walk near the tea stall..

They take a sip of tea & Haseena says- Dev police force mei rehkar, kuch aise kaam kar raha hai, jise humare desh par sankat aa sakta hai..

Rajvir asked with an upset layer- aisa kya kar rahe hai Dev sir..

"humein aur humare army ko jo hatayar provide kiye jaate, usske details Dev niklwata hai, kaise, kaha se, kuch pata nahi, lekin itna pata hai, ke woh yeh sab karne ke baad usse bech deta hai, abhi kuch hi mahine pehle jo hamla hua tha border par, kuch 15 se jaada jakhmi huye the, aur 5 shaid huye the, yaad hai" Haseena says with a sad layer..

"ji madamsir yaad hai" Rajvir says with a soft tone..

"aur humare desh ke liye jo khufiyan tarikon se kaam karte hai, unnhone iss baat ka pata kiya, aur ek, ek karke 7 logo ko hirasat mei le liya, aur unnse puchtach karne ke baad ek hi naam baar, baar mila Baqshi, Baqshi naam ke bahot saare log hai iss duniya mei, phir aur ek clue mila, ke jo ko Baqshi hai, usske right side ke upper collar bone par goli ka Nishan hai, baat thodi asan hogayi, aur jab yeh sab chal raha tha, tab Dev Baqshi aanjaane mei hi sahi, humare ghar aaya tha, aur uss waqt humein woh goli ka Nishan dekha, humein shaq hua, toh humein DSP Anubhav sir se baat ki iss baare mei, tab kuch logo ko usske piche laga diya, lekin Dev Baqshi itna jaada shatir hai ke aisa kuch bhi saboot nahi choda hai, jise uss par ungli uthayi jaaye, aur iss wajah se humein SHO se SI kiya gaya, aur usske under kaam karne kaha gaya, jise aisa kuch toh clue mile, jise yeh pata lagaya jaaye, jise itna toh pata chale, yeh kaam akhir mei karta kaise hai, iss liye abhi humein usske diye huye kaam chupchap se karne hai, aur issmei hi humein aisa kuch mile jise itna pata chale ke yeh kaam karta kaisa hai" Haseena says with a serious tone..

"aur iss beech aapko kuch hua, toh aapne ek baar bhi yaara ke baare mei socha hai" Rajvir asked with a serious tone..

"unnki fikar hi jaada hai humein, aur saath mei humare desh ki bhi, hum koshish toh jarur karnge, khud ko safe rakhne ki, lekin" Haseena says with a upset tone..

Rajvir take a pause & say- madamsir kya mai aapka saath issmei de sakta hun, nahi matlab pata hai, yaara ne humein aap par nazar rakhne ke liye kaha hai, aur usse yeh sab baatna jaruri hai, lekin issye bhi jaada jaruri yeh hai, ke humare desh ke baare mei pehle sochna, hum yaara ko yeh baat nahi baatayege, lekin aapko iss mission mei khud ko safe rakhna padega yaara ke liye, mai aapke saath rahunga, aur aapko kuch bhi naa ho yeh khayal rakhna mera kaam hai..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now