CH- 21

732 138 18
                                    

Haseena stood near the balcony, Pushpa ji enters the cabin, & disturb Haseena's chain of thoughts, Haseena turned to Pushpa ji & asked- boliye Pushpa ji..

Pushpa ji says with a confused smile- kya bole hum maddamsir, aap hi boliye, aapne humein bulaya hai..

Haseena closed her eyes for a moment & says- haan, humein aapko bulaya hai, & she started to think..

Pushpa ji asked with hesitation tone- kya hua maddamsir, aap kuch thik nahi lag rahi hai, kuch baat hai, aap kuch pareshan bhi lag rahi hai..

Haseena sigh & says- baithiye aapse baat karni hai..

Pushpa ji shook her head a little & take a seat, Haseena also take a seat, but not on her chair, she sat beside Pushpa ji, & says- Pushpa ji hum thode pareshan hai..

Pushpa ji asked with an upset tone- Karishma madam ki wajah se..

Haseena nods no, & says- ji nahi, unnko lekar hum pareshan nahi hote hai, balki darre huye rehte hai, lekin iss baar koi aur baat hai..

Pushpa ji asked with upset layer- kya baat hai, boliye toh, aise humein bhi aap pareshan kar rahi hai..

Haseena takes a little pause & says with a firm low tone- SHO Dev baqshi..

Pushpa ji looking at Haseena with serious mind, & Haseena continue- kuch baatein huyi hai, hum aapse gujarish karte hai, hum aapko baata dete hai, bas aap yeh baat Karishma Singh ke kaano par naa dale, nahi toh woh bina kuch soche, samjhe bas, gussa karegi aur..

Pushpa ji cut Haseena in mid & asked with a serious tone- aapko Karishma madam par vishwas nahi hai..

Haseena says with firm tone- humein unn par poora vishwas hai, bas tension iss baat ka hai ke woh poori baat jaane baigair react karegi aur hum aisa kuch bhi nahi chahte hai, hum poori baat jaankar uss par react karna hai, aur sab kuch jad se khatam karna hai, samjh rahi hai aap baat ko..

Pushpa ji nod a little & Haseena shook her head a little & says- humein DSP Anubhav sir ka phone aaya tha, aur unnhone humein aisi kuch baatein baatayi hai, jise humein ab poora bharosa ho gaya hai, ke SHO Dev baqshi, Karishma Singh se thode attract hai, aur shayad se unnhone, kafi kuch baatein humare baare mei pata ki hai, jaise ke hum aur Karishma relationship mei hai..

Pushpa ji cut Haseena in mid with firm tone- toh woh baat unnhe samjhni chahiye, naa ke aapko, unnhe Karishma madam ko accha sapna samjhkar bhoolna chahiye..

Haseena shook her head & says- yeh baat hum aur aap samjh rahi hai, lekin kuch log, samaj ka keeda hote hai, aur unnka ego, gurur jab tak toot nahi jaata hai, tab tak woh, beech mei aate rahnge, thankfully, Aunbhav sir ne humein baata diya, ke Dev baqshi karna kya chah raha hai..

Pushpa ji asked with upset layer- aapne kuch socha hai maddamsir..

Haseena shook her head & says- haan, socha hai, hum aur Karishma abhi baccha plan kar rahe hai, toh hum soch rahe hai, iss baat ki khabar sab ko pata honi chahiye..

Pushpa ji asked with confusion- jaise ke maddamsir..

Haseena says with soft smile- jaise ke aaj kal trend chal raha hai, party dene ka, waise hi hum soch rahe hai, jis din Karishma IVF ka process complete karegi, uss din choti si dinner party karte hai, khushi mei..

Pushpa ji asked with a doubtful tone- iss baat ke liye Karishma madam tayar hogi..

Haseena take a little pause & says- wahi toh masla hai, unnka kehna yeh hai, ke hum, hum doono ki khushi hum doono ke liye aur aapke liye hi kafi hai, aur baki sab kya, bas maze lage..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now