CH- 49

532 130 24
                                    

"hello" Haseena says on call..

"kya kaam hai"

"ammi" Haseena confused by the voice of Noorjahaan..

"haan, hum hi bol rahe hai" Noorjahaan says with a stern tone, & Haseena checks out her cell once, & 'Karishma' name she found flashing, & again she puts back her cell on-ear, & says, "aap, coco kaha par hai"

"ghar par hai" Noorjahaan says casually..

"ammi coco waha par kya kar rahi hai, unnhe yaha par hona chahiye tha" Haseena says with an upset tone..

"haan, waha par hona chahiye thi, lekin tumse badboo aa rahi hai usse, kitni baar kaha hai, chulu bhar pani mei nahaya mat kar, dekha tumhare pani bachao andolan se kya halta ho gayi hai Karishma ki" Noorjahaan says in an irked way..

"ammi hum aisa kuch bhi nahi karte hai, kuch bhi mat boliye" Haseena says with a poor tone..

"toh Karishma kya jhooth bol rahi hai" Noorjahaan asked with a stern tone..

Haseena stump the foot on the floor with irritation, & Noorjahaan says, "dekha jhooth bolne ka natijaa"

"ammi hum jhooth nahi bol rahe hai" Haseena says with pleading tone..

Noorjahaan stays quiet, "hello ammi" no reply from Noorjahaan, "ammi kuch bolegi aap, agar aapko kuch jawab nahi dena hai, toh coco ko phone dijiye, humein unnse baat karni hai" Haseena says with a pleading tone..

"dhaynwad ammi" Haseena listened to Karishma's voice, & on the next voice she heard on the call, "boliye"

"aap ammi ke paas jaane wali hai, toh baata nahi sakti thi, aur waha par jaane ki kya jarurat thi" Haseena says with little irks tone..

"toh kya karte, hum pareshaan ho gaye hai uss badboo se, aur upar se aap humari baat hi nahi maana rahi hai" Karishma says with irked tone..

"ab humein konsi baat nahi maani hai, baatayie humein" Haseena asked with a polite tone..

"kitni baar keh rahe hai badboo aa rahi hai, lekin aap humari baat sunne ke liye tyar hi nahi hai" Karishma says with a firm tone..

"aap ghar par aajaayiye, humein nahi accha lagta hai, akele ghar par rehna" Haseena says pleadingly..

"humein nahi aana hai, jab tak badboo nahi jaati hai, tab tak" Karishma says with a firm tone..

"coco" Haseena says with a pouted tone..

"hum rakhte hai, kal thane milte hai" Karishma says with a firm tone, & she cuts the call..

Haseena listens to the call end beep, & runs her finger into her hair, & walks into the room..

Late evening, the doorbell rings, & Haseena opens the door, & found Yashomati at the door with the two small bags, & Haseena welcomes Yashomati into the house with a warm hug, & Yashomati asks, "Karishma yaha par nahi hai toh usske kapde pehnakar ghar mei ghum rahi ho"

"kya kare aap hi baata do ab, ammi ke paas jaa kar rahi hai" Haseena says with tired tone..

"ghar mei toh koi badboo nahi hai, phir konsi badboo ki baat kar rahi thi Noorjahaan ji" Yashomati asked with confusion..

"koi badboo nahi hai amma, bas unnhe hi aa rahi hai" Haseena says with a pouted tone..

"accha" Yashomati says with confusion..

Haseena looking at Yashomati & asked, "kya hua"

"nahi kuch nahi, khaana hua" Yashomati change the topic..

"nahi, akele hote hai toh bhook nahi lagti hai, toh soone jaa rahe the" Haseena says with dull face..

"jaldi haath dhookar aao, tumhare liye tumhari pasandita dish banwake laye hai" Yashomati cheered up Haseena's dull mood, & Haseena shook her head, & went to wash her hands..

Haseena started to eat, & Yashomati stared at Haseena with a smile, & Haseena looked that & asked, "amma kya hua hai, kuch baatana hai aapko"

Yashomati smiles & says, "jab Karishma hone wali thi na, tab humein baar, baar, gili mitthi ki khushboo sugne ka mann karta tha, toh hum na, baar, baar, ghar ke piche ka jo jagah hai na, uss par pani dalakar gila kar dete the, aur ek din kya hua pata hai, Karishma ke papa uss gile ki wajah se gir gaye, aur jo daant padi ke pucho mat"

"aapko" Haseena asked the question in an upset layer..

"naa, naa, bichare ulaka ko, woh pehle kaam kiya karti thi" Yashomati says with a chuckle..

"toh iss baat se humein kya lena chahiye" Haseena asked with a confused tone..

Yashomati only stared at Haseena with a straight face, & Haseena gave an intense look, & Yashomati shook her head, & Haseena said, "nahi amma, aap yeh sab bolkar humein galat hope mat dijiye, kuch bhi matlab, logo ko ultiya hoti hai, aur aisa kuch nahi hota hai"

"hota hai, kisi ko dal ko jhok se bhi pareshaani hoti hai, toh kisi, kisi ko toh baar, baar kuch na kuch khaane ka mann karta rehta hai, toh koi, koi toh mitti bhi khaane ki lalsa rakhata hai" Yashomati says with a firm tone..

Haseena stared at Yashomati for a moment & asked, "agar aap yeh baat bol rahi hai, toh abhi hum kya karna chahiye"

"kya karna chahiye, yeh bhi hum baataya toh tum khud kya karna chahti ho yeh kab sochogi" Yashomati says with a little stern tone..

Haseena stay quiet, & Yashomati press her hand on Haseena's fist & says with a soft tone, "pichli baar ki tarah iss baar aisa kuch nahi hoga, baat maano humari, aur jo mann mei abhi khayal aaya hai ek pal ke liye, usse poora karo"

"darr lag raha hai amma, iss baat ka nahi ke pichli baar jo hua usska, balki iss wajah se darr lag raha hai, agar test positive aaya toh kya hum iss badi zimmedaari ko sambhal paayenge, aur inn sab ke beech mei, kya humara aur innka rishta aage badhega ya phir hum doono kahi dur naa ho jaaye" Haseena says with an upset tone..

"yeh darr hai na, yeh pehla kadam hai, rishta majboot hone ka" & Yashomati smiles..

Haseena smiles back with a shaken head..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now