CH- 40

616 124 18
                                    


Haseena entered the MPT, & rolled her eyes, & found Karishma's eyes giving a sharp stare, then she moved her eyes towards Dev, who was holding a letter in his hand, & he said- welcome to my team SI Haseena malik..

Haseena shakes her head, & Karishma grits her teeth in irks way, & walks into the cabin, while Pushpa ji, Santu, Cheetah, & Rajvir are shocked by Haseena's silence, & Dev says- cabin mei aayiye, aapke liye kaam hai..

Haseena nods a little, & she walks into the cabin of Dev, Karishma watches it out from her cabin with anger, & unlocks her cell, & types out something with anger, & keeps the cell side, & again starts to watch the scene..

Dev checks out Haseena for a moment & twists his lisp & says- pata nahi tha, aisa bhi din mujhe dekhne milega, & he nods with a mocking smile..

Haseena nods a little, & says- sir koi kaam hai iss liye aapne humein yaha par bulaya..

Dev rolls his eyes, & says- woh saari file dekh rahi hai..

Haseena looks at a bunch of files & Dev says with a smile- aaj ke aaj hi saari poori honi chahiye, kaise karegi, kya karegi, pata nahi, lekin aaj ke aaj hi poori honi chahiye..

Haseena nods a little, & takes out a whole bunch of files from his cabin, Pushpa ji comes to help Haseena, while Dev says with a stern tone- koi bhi help nahi leni hai, aur naa hi deni hai..

Haseena looks at Pushpa ji & nods no, Pushpa ji gives a helpless look to Haseena, & Haseena blinks with a smile, & Haseena takes a seat on a chair, & keeps the file on the table, & starts to do her work, Karishma looks that, & she again type something on her cell, & started to stare at Haseena, Haseena's cell beep with message, but she ignore because of the work, but Karishma again typed something in her cell, & this time Haseena check out her cell with upset layer..

Haseena found out Karishma's 3 messages, & another beep notify the message of Karishma, Haseena looking at the cabin of Karishma, & Karishma's two fumes eyes, Haseena gives a puppy look, & Karishma shows her cell to Haseena, & Haseena nods a little, & open the messages of Karishma, "yeh baat chupa rahi thi" & Haseena looking at Karishma, & she shares a sharp stare, then Haseena moves her eyes on another message, "iss wajah se aapne humein khursi di, usske neeche kaam karne ke liye" Haseena sighs & looking at Karishma, who gives a soft look, & Haseena reads the another message of Karishma, "aap usska koi bhi kaam nahi karne wali hai, aur aaj jitna hoga utna hi aap kaam karegi, agar ussne jaada pareshaan kiya toh hum usse chodege nahi, samjhi aap" Haseena looking at Karishma, nod no, & Karishma frown her eyes with anger, & Haseena reads another message, "humein nahi pata hai, aap yeh sab kiu kar rahi hai, hum aapke saath hai, aisa nahi hai, ke hum aapse naraz hai toh aap sab kuch akele hi seh legi, hum yahi par rahenge, jab tak aapka kaam nahi ho jaata" Haseena looking at Karishma with soft smile, & Karishma blink her eyes with smooth smile, & Haseena type back something into her cell, & Karishma check out her cell, & read the first word with a smile, "humein pata hai, aap kitna bhi humse naraz hi kiu na ho aap humara saath kabhi nahi chodegi, aur rahi baat humare iss kaam ke poora hone ki, aur aapki yaha par rukne ki toh aap aisa kuch bhi nahi karegi, aap time par ghar jaayegi, aur aram karegi, aur ho sake toh pareshaan mat rahiye, doctor ki baat ko thoda dil par lijiye" & Karishma looking at Haseena, & she blink with a warm smile..

Haseena gets busy with the file, & till lunch time she does nonstop work, on lunchtime, she gets up from her chair, while the constable comes to her chair with the file & says- sir ne issye abhi poora karne ke liye kaha hai..

Haseena rolls her eyes with sighs & Karishma says- Dubye ji, Haseena madam yeh kaam khaana khaane ke baad hi karegi, abhi nahi karegi..

Dev hears the voice of Karishma, & he comes out of his cabin & says- Karishma ji..

Karishma looks at Dev & says- sir abhi lunch ka time ho chala hai, aur iss thane ka rule hai, kaam kabhi ho sakta hai, lekin khaana time par hi hona chahiye, & Dev goes to open his mouth..

Karishma not let him to open his mouth, she continued- lekin agar koi case aata hai toh baat alag hai, aur aap khaana khaane ki permission nahi dete, toh hum khud ek aurat hone ke naate aapki complaint upar karnge, ek stree officer ko unnka khaana khaane ka time naa dene ke liye, aur aap toh jaante hai, humara bharat desh stree ka, balki ek stree officer ka kitna sanman karta hai, aur agar woh stree Haseena malik ho toh aapko hi 2 baatein sunni pad sakti hai..

Dev stared at Haseena for a moment, & says- khaana khatam karte hi humein yeh file adhe ghante ke andar chahiye..

Haseena shook her head, & Dev left the thana, & Pushpa ji quickly said- madamsir aap yeh kiu kar rahi hai, aap chahti toh yeh sab rok sakti thi, phir kiu aap yeh sab..

Karishma stares at Haseena with a stern face, & Haseena says with a smile- Pushpa ji bas kuch hi dinno ki baat hai..

"yeh insan aapko ko kuch dinno ka lagta hai" Karishma says with stern tone..

Haseena looks at Karishma & says with a firm tone- ji, aur aap kuch bhi aisa mat kariye, gusse mei, please, jitna demotion mila hai utne mei khush hai..

Karishma shook her head & says- kuch hi dinno ke liye usske under aapko kaam karne de rahe hai, bas 15 din usske baad aap, humari team mei hogi..

Haseena smiles & says- aap aisa hi kuch samjhiye ke hum aapke hi team mei hai..

"madamsir aap koi mission handle kar rahi hai" Santu asked with a doubtful tone..

Haseena says with a fake smile- agar hum aisa kuch karte toh innhe pata hota..

"aur Santu aisa hi kuch hai jo humein bina baataya ho raha hai" Karishma says with a firm tone, & she starts to stare at Haseena coldly..

Haseena does not say a word for a moment, & then says in a soft tone- hum haath dhokar aate hai, & she walks towards the restroom..

Karishma says to Rajvir- Rajvir..

Pushpa ji, Cheetah, & Santu started to stare at Karishma, Rajvir says- haan..

"madamsir par dhyan rakhna tumhara kaam hai, woh kaha jaati hai, kya karti hai, woh saari baatein humein aa kar baatani hai, aur itna yaad rahe ke unnhe pata nahi lagna chahiye" Karishma says with firm tone..

Pushpa ji says- lekin madam, madamsir..

Karishma cut Pushpa ji in mid- Pushpa ji jitna bahar se yeh sab kuch itna asan dikhya jaa raha hai, utna hai nahi, aur aaj subhe hi humein uss baat ki bhanak padi hai, aur uss baat ko lekar hi hum yeh sab kar rahe hai..

Pushpa ji shook her head & Karishma says- Rajvir baat ko samjh gaye..

Rajvir shook his head..

Haseena called on the number- jai hind sir, aapka letter aaj subhe thana aa chuka hai, aur aaj se hi hum Dev baqshi ko join kar chuke hai, aur jis tarah se humein laga tha, uss tarah se ussne humein pareshaan karna shuru kiya hai, usske aas paas jaana thoda muskil hai, lekin naa mumkin nahi, bas aap itna kariye, Karishma singh ko inn sab se dur rakhiye, waran hum jo hasil karna chahte hai, usse hasil karna mushkil hoga..

"don't worry Haseena malik,aap jaisa chahti hai, waisa hi sab kuch hoga"

Haseena says with a firm tone- jai hind sir, & she cuts the call..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Where stories live. Discover now