CH- 31

641 128 14
                                    


Haseena drove the car, while Karishma stared at her & Haseena asked- kya socha jaa raha hai, humein lekar..

Karishma little blushed & say- aapko kaise pata chala ke hum aapke baare mei hi soch rahe hai..

Haseena look at Karishma once with smile & says- boliye kya baat hai, kya soch rahi thi aap..

Karishma asked with a casual tone- aapko kaise pata chal ke humein hi usse maara hai..

Haseena says with stern tone- kiu ki aapko jab bhi kisi mujrim se kuch bhi ugalwana hota hai, tab aap pehle uss mujrim ki ungli hi todti hai, baad mei haath..

Karishma smiles in a proud way, & says- iss wajah se aap humari senior hai..

Haseena cuts Karishma in mid & says with a proud smile- biwi hai..

Karishma smiles while blushing, & Haseena says- waise biwi ke naate, baata rahe hai, aapne thik nahi kiya hai, agar inn sab mei aapko kuch ho jaata toh, huh, toh hum kya karte..

Karishma smile softly & says- humein kuch nahi hoga, humein, hum par, aur khas karke hum doono ke pyar ke upar poora bharosa hai..

Haseena looked at once Karishma & said- ek baat kehe..

Karishma blinks her eyes in acceptance, & Haseena says with a smile- yeh aaj ki process hone ke baad na, hum doono ek baat poori tarah se karnge..

Karishma asked with a calm tone- konsi baat..

Haseena sigh & says- jitna ho sake, hum thana ki baat thana mei rakhnge..

Karishma smile & says- ji, aur kuch..

Haseena shook her head no, & says- aap abhi kaisa mehsoos kar rahi hai..

Karishma says with smile- sach bole toh, hum thode darre huye hi hai, iss wajah se nahi ke humari zindagi mei, humra ansh aane wala hai, balki hum iss wajah se darre huye, ke hum doono kaise uss nayi zindagi ko time dege, aur kya kuch nahi..

Haseena held the car staring in one hand, & kept her other hand on Karishma's thigh, & says with a smile- sab saath milkar kar lenge, fikar mat kariye..

Karishma shook her head with a smile..

Dr. Sumi seated in her cabin, she looked at the door, & found Karishma & Haseena, who giving smooth smiles & she said- aayiye, aap doono ka hi intzaar tha..

Karishma & Haseena enter the doctor's cabin, & they both take a seat, & Dr. Rumi asks- toh darr lag raha hai..

Karishma & Haseena exchanged looks with a soft smile & shook their head, & Dr. Rumi said- lagna bhi chahiye..

Haseena quickly says- aisa bolkar aap humein aur bhi darra rahi hai..

Dr. Rumi asked with a doubtful tone- Karishma singh, aap toh darri huyi nahi hai na..

Karishma says with a soft tone- hum hi darre huye hai..

Dr. Rumi asked with a more doubtful tone- darr iss wajah se toh nahi hai na, ke aage jaakar, aapki body mei changes hoge, pehle ki tarah body quickly response nahi karegi, aur most important thing, aapka weight gain hoga..

Haseena only stares at Karishma & Karishma says with a smile- bacha hai, mote toh hoge hi, ussmei koi badi baat nahi hai, darr ki baat yeh ke, kaise hum usse woh time dege, waise humein aur corny ne iss mamle par baat ki hai, toh dekhte hai, aur abhi se bhavishay ki soch mei rahe toh, vartaman mei aane wale pyare palon ko jee nahi paayenge..

Dr. Rumi smile & says- well, Haseena jaisi partner Karishma jaisi dabag lady ki zindagi mei ho toh zindagi asan hoti hai, aisa sirf books mei padha hai, lekin aaj dekh bhi rahe hai, toh Karishma, ready ho..

Karishma looks at Haseena with a smile, & she sigh, & says- haan..

Haseena is interrupted with a little upset layer- if you don't mind Dr. Rumi, may I present with Karishma in the procedure room..

Dr. Rumi smiles & says- ahem, no, you have to wait for her in the allocated room, mai jaanti hun, aapka concern Haseena, aur yeh bhi samjhti hun, ke kiu aap Karishma ke saath present rehna chahti hai, aaj ka process thoda painful hota hai..

Karishma cut Dr. Rumi in mid- yeh process dardnak hota hai, & she started to stare at Haseena..

Haseena gave a pleading look, & Dr. Rumi asked Haseena- Haseena, Karishma ko yeh baat baatai nahi hai!

Haseena gulped her throat & Karishma said- nahi, unnko khud ka dard sehne ki aadat hai, hai na, & she started to stare at Haseena..

Haseena tried to convince through her eyes, but Karishma turned her face to the doctor & says- hum tyar hai..

Doctor Rumi gives a smile & walks towards the room, while Haseena says with a soft tone- hum woh bas..

Karishma cuts Haseena in mid & says with an irk tone- hum woh bas aapko pareshaan nahi dekhna chahte the, huh, humari pareshaani aapki, lekin aapki pareshaani bas aapki, & she walks towards the room with grumpy face..

Haseena shakes her head in disappointment & says to herself- ab chupke se saari baatein manani padegi, & she sighs with crossed arms..

"nahi amma, thodi der mei uth jaayegi" Haseena says on call..

"sab thik se hua na beta" Yashomati asked..

"ji amma, ab bas unnmei hormonal changes aayenge, usse humein thik tarah se samjh na hoga" Haseena says with soft tone..

"tumse nahi hoga toh humein baata dena, hum sambhal lege humari bacchi ko" Noorjahan says with irks tone..

"ammi humein aisa kab kaha, ke hum nahi sambhal paayenge, hum bas baata rahe hai, ke samjh na hoga, ek toh pehle se hi humse gussa ho kar process ke liye andar gayi, aur ab wahi baat agar mann mei baithi hogi toh, pata nahi kaise bahar aayegi, aasu ke jariye ya phir gusse ke jariye, woh ek toh hum samjh nahi paa rahe hai, aur chalo maan bhi liya ke doono ek saath aaye toh hum bas dua kar rahe hai, ke woh thana mei na aaye, aur hum yeh sab hormnal imbalance se gujar chuke hai, kabhi bhi, kahi bhi, kuch bhi hota hai, hum sensitive ho gaye the, roona aata tha humein aur saath mei, aur aisa mehsoos hota tha ke humein coco chodkar chali jaayegi, aisa kuch nahi hua, lekin woh ho jaata hai, bas jaise taise yeh 8 se 12 din thik se jaaye aur kuch nahi" Haseena says with upset layer..

"arye kuch nahi hoga, aur aisa kuch bhi hota hai, toh hum doono hai, fikar mat karo" Yashomati says..

"aur sunno humari baat, hum baat karte hai, Karishma se, thik hai" Noorjahan says..

"ji, ammi, hum phone rakhte hai amma, Karishma ko hosh aane ke baad aapko call karte hai" Haseena cut the call, kept the phone aside, & carefully caressed Karishma's face with a smooth smile..

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Donde viven las historias. Descúbrelo ahora