CH- 51

913 133 45
                                    


"kal sab ko baata dete hai" Karishma says with a smile, whose head is on Haseena's stomach, & Haseena's fingers into Karishma's hair..

Haseena looks at Karishma & says with a happy face, "nahi, pehle hum doctor ke paas jaakar conform karte hai, usske baad baata dege"

Karishma quickly looks at Haseena with a layer of doubt, & Haseena quickly says, "uss test kit par humein bharosa hai, lekin ussi test kit par 1% bharosa nahi hai, 99% result haan hote hai, lekin"

"thik hai" Karishma says with a grumpy tone..

"muh kiu phula rahi hai aap abhi" Haseena asked with a sweet tone..

Karishma looking at Haseena with pouted lips, & says, "itni badi khushkhabari ki baat hai, aur aap hai ke naa bol rahi hai"

"hum naa kaha par bol rahe hai coco, hum bas thik se conform karna chahte hai aur kuch nahi" Haseena says with a soft tone..

Karishma gives an irked look, & sets back her head on Haseena's stomach, & says, "aapko na kisi par bhi bharosa hi nahi raha hai"

"bharosa hai iss liye amma ki baat maankar hum yaha par sidha nikal kar aaye hai" Haseena says with a smile..

"phir bhi aapko kisi par bhi bharosa nahi hai" Karishma says with a pouted tone..

Haseena sighs only, & Karishma quickly says, "abhi se aap thakk gayi, toh aage aane wale 9 mahino ka kaise hoga"

Haseena looks at Karishma surprisingly, & says, "kya matlab hai aapka"

Karishma quickly slept on her stomach, & Haseena promptly said, "Karishma, aise nahi soona hai ab se" & Karishma quickly changed her positions, & spread Haseena's arm, & set her head on Haseena's chest & said, "yeh chalega"

"better" Haseena smiles & kissed on Karishma's head, "aur pehle na aap humein aise Karishma bolna band kariye, bilkul bhi accha nahi lagta hai" Karishma says with a firm tone..

"haan" Haseena smiles only..

"aap aise beech mei baat ko badliye mat" Karishma looks at Haseena & says with a stern tone..

"humein kab baat ko badla hai, aap hi beech mei kuch na kuch karti rehti hai" Haseena says with a causal tone..

"toh jawab dijiye" Karishma says with a firm tone..

"aap hi jawab dene wali hai, aapki baat ka" Haseena says with a firm tone..

"haan, woh, humein yeh bol rahe the, ke aage aane wale 9 mahine, aapke liye aur saath mei humare liye, ek aisi prashan patrika hogi, jise suljate, suljate, hum doono ulajhne wale hai, aur issi beech, hum kaise vayktigat roop mei hote hai, aur iss beech aap humein kaise sambhalti hai, yeh bol rahe the, humein Pushpa ji se sunna tha, ke woh jab unnke lalla ke time pregnant thi, tab unnhe baar, baar kuch bhi atapata khaane ka mann hua karta tha, aur upar se raat bhar jaagi rehti thi, aur uss waqt unnhone iss liye night shift shuru kar di thi" & Karishma looks at Haseena, who smiling at her only..

"kuch bolegi aap" Karishma asked with a stern tone..

Haseena sighs, & says, "aap kuch bhi kariye hum nahi thakkane wale hai, haan, bas kabhi, kabhi soo jaayenge, khud ko charge karne ke liye, lekin aapke liye har waqt hazir rahenge" & Karishma smiles back..

The next morning, Noorjahaan looks, Haseena is in the kitchen, making tea for them, & asked surprisingly, "tu yaha par kya kar rahi"

Haseena looks at Noorjahaan & says, "aapke liye chai bana rahe hai"

Maddam sir: Kabhi Pyar Kabhi Takkrar..Ek Naya Safar.. (On Hold) Donde viven las historias. Descúbrelo ahora