Only asking

297 10 12
                                    

Hlo reader actually maine kabse anuseena ki stories ke 5 aur ideas ko draft mein rakha huya hai jin mein se do ke first part maine half likhe huye hai, aur kabse unko post karne kaa bhi soch rahi hu but kar nahi paa rahi thi.... un dono mein se ek story mature hai... i mean us story ka concept hi aisa hai ki usmein thodi bahut mature baate toh hongi hi... but maine kabhi mature part likha nahi hai aaj tak, but mai try kar sakti hu agar aap kaho toh nahi toh mai jyada mature nahi rakhugi jaisa aap sab kahoge vaisa hi mai karugi... Vaise mai yeh bata du ki iss story ko mai simple hi rakhna chahti hu i mean no mature content... Simple lip kis vagera mai count nahi kar rahi but baaki aur kuch jyada mai nahi likh payugi ess story mein bcz yeh meri pehli story hai aur vo bhi mere favourite couple anuseena ki... jo ki story ke according police force mein hai... and i respect uniform very much so mai iss mein koi bhi aisa vaisa contant add nahi karna chahti aur dusri baat anuseena ka jaise ms mein ankhon ankhon wala romence aur love dikhya gya hai, vo romence aur love mujhe bahut achha lagta hai vaise toh mujhe love shav mein koi interest nahi hai but fir bhi mujhe vo love bahut pasand hai joh kisi bhi tarah ki moh maya se pare ho... So iss story mein toh vo hi jyada hoga baki mai kuch jyada keh nahi sakti, bcz agar readers ne chaha toh iss story mein bhi kuch bhi ho sakta hai....

Vaise aap meri up coming story mein kya chahte ho yeh mujhe comment karke bata dijiye taki mai uss hisab se hi story likh pau.... Vaise meri up coming story ka naam mai aapko tab tak ke liye bta deti hu

Anuseena - marrige contract (mature)

                        OR

Anuseena - the billionaire bodyguard (normal love story)

Mai aap sabse upar vali story ke liye suggestion maang rahi hu... Vaise teen aur stories hai mere paas draft mein, par abhi unko mai upload karne ke baare mein nahi soch rahi hu bcz sari stories ek saath mai handle nahi kar payugi vaise unmein se ek to mission behrupiya ki continuation hi hai.... I think mai kuch jyada hi likh rahi hu so ab mai aur kuch nahi bata payugi par aap sab mujhe comment mein jarur bata sakte hai mera answer...

Bye bye.... take care....

anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)Where stories live. Discover now