Chapter 24: Her Past - 2

A year later, God again blessed her with the pregnancy. She promised herself to be careful and not lose the child again. "Bhagwaan ne dusra mauka diya hai maa banne ka ab tumhe nahi jaane dungi main'' she touched her belly and caressed it a bit.

She was in her 7th month of pregnancy, she couldn't wait to hold the baby in her arms and play with him. The Godh bharai function was organized and close family and friends were invited. Everyone blessed her and the baby. She looked at her husband who was happily clicking the pictures. She hopes that the baby's arrival will bring a change in him and he will understand his responsibility towards the child and her.

She glanced at him and thought "agar Dhruv mein badlav nahi aaya toh.. Mera bacha bhi uski tarah banega.. Nahi mujhe yeh manzur nahi hai"

"Beta yeh bacha hamare khandan ki nishani hai isey kuch hua toh hum sahen nahi kar payenge.. Umeed karti hun ab tum koi galti nahi karogi" his mother said

"Galti meri hi kyun hoti hai har baar maaji? Aap bhi ache se janti hai pehle jo hua aapke bete ki wajah se hua.." she replied

"Usne kuch galat toh nahi kiya tha na! Shaadi ke baad tumhara dharam hai pati ke liye kisi aur paraye mard ko dekhna bhi paap hota hai!" His mother said angrily.

"Aur pati ke liye sab thik hota hai? Aapka beta der tak ghar laute toh sahi.. Main lauton toh galat? Wo meri saheliyon se baat kare toh sahi main use doston se karun toh galat?" she questioned

"Tum apni saas se sawal jawab kar rahi ho! Tameez bhool gayi ho" she shouted

"Aapka har baat pe mujhe galat kehna galat hai! Ab main maa banne waali hun umeed karti hun aapka beta mujhe wo ijjat maan samaan dega jo use dena chahiye! Main nahi chahti mera bacha bhi uski tarah bane aur apni biwi ko sirf paav ki jhoothi samjhe!" Manvi replied as a concerned mother. She doesn't want her child to be raised like Dhruv.

Dhruv shouted "Manvi!"

She turned towards him and he slapped on her face "tumhari himmat bhi kaise hui meri maa se iss tarah baat karne ki! Sabke saamne tum meri bhi burayi kar rahi ho"

Tears slipped down her eyes, she said "main sach kah rahi hun Dhruv.. Tumhare iss bartav se mujhe bahut takleef hoti hai! Mera bacha yeh sab dekhke mujhe manzur nahi hai.."

"Itna apmaan wo bhi samaaj ke samne.." his mother began to cry.

Manvi's mother came to her and scolded her "yeh kya tamasha kar rahi hai tu? Abhi apni saas aur pati se maafi maang"

Manvi was shocked to hear her mother "Maa.. main maafi nahi mangungi! Aapne kaha Dhruv acha ladka hai maine shaadi ki.. Iski badtameezi bardasht ki shaadi nibhayi.. Pehle ek bacha kho chuki hun iski wajah se yeh nahi khona hai mujhe.." She refused and remained adamant at her decision.

"Kyun apne maa baap ka sar sharam se jhukana chahti hai? Baat ko mat badha maafi maang! Are shaadi toot gayi toh tere rehna muskil ho jayega.. Hum marr jayenge sharam ke maare samjhi! Maafi maang" she shouted.

Manvi refused and went to the bedroom. She sat down on the bed with thud and tears slipped down her eyes. She placed her hand on the belly and talked to the child with whom she had built a strong connection "tum aa jaoge na toh mere paas koi hoga jo mujhe samjhega mujhe wo pyaar dega jiski umeed maine apno se ki hai! Tumhe main tumhare papa ki tarah nahi banne dungi.. I promise"

Dhruv entered the room, he shot a deadly glare at her "bahar kya kiya tumne Manvi? You insulted me and my mother"

"Main bas apni baat rakh rahi thi" she explained.

He held her hand and made her stand "baat rakh rahi thi tum? Main acha pati nahi hun.. Tumpar bahut atyachar karta hun.. Yeh kah rahi thi tum bahar!" he shouted

"Dhruv dekho" she tried to justify herself.

"Dekhogi tum! Kya kaha tumne bahar.. Nahi chahti tumhara bacha meri tarah bane.. Yeh bacha mera bhi hai samjhi!" he shouted. He takes out the belt and begins to beat her with it. The blood began to spread all over the floor. Tears slipped down her eyes and she screamed in pain "noo!! No..Dhruv mera bacha.."

He sighed deeply "phir yeh natak mat karo tum! Utho itna bhi nahi maara hai maine tumhe" he said

She was wincing in pain, she got up and held his hand "I will lose my child..."

"Kuch nahi hua hai samjhi! Band raho kamre mein.. Yahi saza hai tumhari meri maa se badtameezi karne ki" he shouted and left the room, closing the door.

She gathered all her energy and rushed nearer to the door. She banged the door hard "please darwaza kholo.. I need to go to the hospital! Dhruv..."

He opened the door after a while and found her lying on the floor grabbing her belly. He noticed the blood all over the place and was traumatized seeing it. He picks her up in his arms and immediately takes her to hospital. She had been taken to the operation theater and the doctor treated her.

Dhruv's mother prayed for the well being of the child. "Aapki beti ne gussa dilaya mere bete ko! Dekhiye kya hua uski wajah se.. Agar iss baar kuch hua na toh acha nahi hoga aapki beti ke liye" she blamed her mother.

"Samdhanji shubh shubh boliye kuch nahi hoga" her mother said.

Two hours later, the operation theater door opens. Doctor steps out and removes her mask. She looked at everyone. She glanced at Dhruv angrily "kyun aap apni biwi ka dhyan rakhte hai Dhruvji? I am calling the police..."

"Doctor police ko kyun bulana hai ghar ki baat hai na.. Aur miya biwi mein chota mota jhagda chalta hai" Dhruv said in a cold tone.

"Unki haalat dekhke toh lagta nahi hai yeh chota mota jhagda hai! Khush ho jayie aap sab.. Wo apna bacha kho chuki hai aur afsoos dubara kabhi maa nahi ban payegi.." The doctor declared. She walked to her cabin leaving everyone in disbelief.

"Hey prabhu! Yeh kaisa din dikhaya tumne humhe! Mere beta ka vansh ab aage nahi badh payega.. Are kis ladki ko mere bete ke palle band diya.." his mother cursed.

Dhruv didn't have guilt in his eyes for his abusive behaviour. His mother insulted Manvi's parents and they left the hospital immediately feeling ashamed of their daughter.

Manvi is shifted to a normal room, she glances at the empty cradle with tears slipping down her eyes. Doctor checked her up and asked her to file a complaint against her in-laws and her husband. She folded her hands in front of her "aur kuch nahi kho sakti main.." she didn't want to lose her parents.

Manvi glanced at the sweater she had made for her child. "Meri ek awaaz ne mujhse maa banne ka haq chinn liya! yahi sun rahi hun saalo se.. Chup rehti toh aaj iss ghar mei ek bacha hota!.. "

She grabbed Khushi's hand "main nahi chahti koi tumhe hurt kare.. Dhruv ki harkatein bardasht karne ki aadat hai mujhe. Please wapas apne ghar jao.. Hmm" she touched her face with other hand.

"Aap chod kyun nahi deti ho unhe.."

"Chod deti agar mere paas koi tumhari tarah pyaara sa hota.. Par ab maine isey hi apni kismat maana hai.." She smiled, wiping tears from her eyes.

She takes a deep breath and gets up from the chair. Khushi stood and they walked out of the house. Manvi sat on the scooty and asked her to sit behind.

"Main chali jaungi! Aap rehendo" Khushi denied as she doesn't want Dhruv to misbehave with her.

"Baitho Khushi.." Manvi said.

Khushi sits behind her and Manvi heads off towards her house. 

❣️💕 Thank you for 18k ❣️much love