Chapter 34: Moments

3.6K 28 58
                                    

Aarav returned home to find Manvi preparing dinner. Intrigued, he asked, "Tum kitchen mein kya kar rahi ho?"

Manvi places her hand on her waist "main inn ingredients ko padha rahi hun" she replied sarcastically.

Aarav gave her a look saying, "main staff ko salary deta hun! Tum unka kaam kyun kar rahi ho?"

"Haan janti hun aap inn sabko salary dete hai aur yeh sab apna kaam ache se karte hai lekin kabhi kabhi durson ke haath ka khane ka bhi mann karta hai Aaravji!" Manvi explained

"Toh replace kardo chef" Aarav suggested 

"Aap hamesha fire karne ki baat kyun karte hai? For a change, maine aaj Jenny ko dursa kaam de diya aur khud aapke liye aur sabke liye khana bana rahi hun isme koi galat baat nahi hai" she defended herself. 

"haan Aarav baba! Aur kitna acha toh khana banati hai.. Khushi ko bhi pasand hai" Sharda interfered their argument supporting Manvi. 

"Khana banana koi badi baat nahi hai" Aarav retorted feeling the insecurity hearing that Khushi loves the food made by her.

Manvi laughed .

He narrowed his eyes "what? Has kyun rahi ho tum itna?" He questioned 

"Aap tehre ek ruthless business tycoon Aarav Malhotra aapko kya pata khana banake khilane ke emotions' ' Manvi teased him more. 

Aarav's anger rises, he leaned towards her placing his hand on the kitchen slab.  "Mujhe taunt maar rahi ho? Anjaam janti ho iss baat ka?" He threatened.

"Taunt kaha maar rahi ho main sach kah rahi hun aur sach kadva hi hota hai" Manvi replied in underrated tone. 

"Toh tumhe lagta hai main khana nahi bana sakta?" he questioned as he noticed some kind of challenge in her expression. 

Khushi witnessed all this, she intervened and said "Dost aap sahi kah rahi ho! Inhe kya pata yeh sab" She smelled the aroma of the food. 

"Aaj toh dinner ka maza aayega! Sab mere pasand ki cheezein hai aur inhe toh pata bhi nahi mujhe kya kya pasand hai" she said with excitement. She glanced at Aarav and it didn't even took him a second to realize both of them were triggering him. 

"Mujhe nahi pata? Hello.. Yeh tumhari kuch 6 mahine purani dost hai main toh 16 saal se baap hun tumhara.. " Aarav defended himself. 

"Aap Mr. Malhotra hai mere liye" Khushi retorted

Trying to diffuse the situation, Manvi said, "Are bas! Aap dono ladayie mat.. Chalyie dining table pe jaake baithiye khana laati hun main" 

They gathered at the dining table, and Sharda served the food. As they enjoyed the meal, Khushi praised, "Bahut hi acha hai!"

Manvi observed Aarav's insecurity with her presence around Khushi. Determined, she thought, "Mujhe kuch din Khushi se dooriyan banani hogi tabhi wo Aaravji ke qareeb aa payegi. Phir yeh mujhe aur Khushi ko leke itne insecure bhi nahi honge. Abhi main bahut badi rukawat bani hui hun!"

Deciding to create some distance, Manvi announced, "Acha Khushi kuch din ke liye mujhe apni mumma se milne jaana hai" 

Aarav's face lit up, hoping for more time with his daughter.

"Kyun jaana hai aapko? Unhone toh kabhi aapko support bhi nahi kiya! Hamesha aapko blame kiya hai" Khushi said in concern.

"Maa hai meri Khushi.. Main bhi unse khafa rehti hun kabhi kabhi suna bhi deti hun par maa hai meri tumhari tarah main unhe unke naam se bula nahi sakti" Manvi explained

Khushi gets annoyed hearing her "aap taunt nahi maar sakti mujhe" she argued

"Jaisa baap waisi beti" she murmured.

Ajeeb Dastan Hai YehWhere stories live. Discover now