Dhoond li manzil thi, to raste banaye
Pta nahi, kab gumrah ho gaye
Aur saath dene ki sau kasme khaye
Par ae musafir, tum kaha kho gayeJab din choti, aur raatein lambi lagne lagi
Tab us khamoshi ne dastak di
Kya uski shiddat me darare thi
Ya eeite hm akele jod rahe the
Khair jo bhi 1ho,
Hm tukre sametne lage
Tum to ekdm khamosh hi ho gaye
Lamhe to saath jeene the
Par ae musafir, tum kaha kho gayeDiya: Kaisa laga?
Ye ek chota sa writing piece hai jo achanak man me aaya, to note kar liye, sunne me accha hi lag raha, Aapko kaisa laga??
Are, btaiye kaisa laga, meri poem to do hi insaan ne sun na, ek hm aur ek aap?
Nhi, ek sec, yaha na meri ek dost bhi baithi hui h, like, usne bola ki kahi khane chalte hai to kaafi sochne ke baad hm maan gaye, aur waise bhi, aaj Mausam bhi kaafi accha tha, kaafi dino se to yaha baarish hi ho rahi hai, orange alert, red alert, uf, is bahane se ghar se bahar jaane bhi nahi mil raha
accha ha, mera naam Diya hai,
aur ye jisse pizza khatm nahi ho raha wo,Khanak: " Diyaa...Ae musafir...tum kaha kho gayi??..
Par na pehle musafir mil jaaye, aur fir use jaana hoga na, to waise bhi jaane wale ko kaun rok sakta hai..hai ki ni? ha? haha.....Diya: To ye thi aapki Khanak, meri kaafi annoying dost, jise duniya ki sabse irrating person na, sirf ham hi bula sakte hai. Shaam ho gayi hai aur ye madam café leave karne ka naam hi nahi le rahi, kabhi burger ka scent aaye to burger order karwati thi, to kabhi coffee ka scent aaye to black coffee.
Khair hm to newspaper hi padh ke time nikal rahe, although ye traffic ki aawaz ekdm concentrate hi nahi hone de rahi thi. Missing people wale column ko dekh kar dil me chubhan si hui, ek chote se bacche ki bhi photo thi..aur wahi jo saamne smart tv lagi hui thi, usme ek politician kidnapping and murder ke liye pakda gayaKhanak: "Par yr Diya, kamaal ka likhi to ho, pr mtlb aise khayal tumhare dimag me aate kaise hai..." (giggles)
Diya: ab ise kaise bataye...kuch to kehna tha to keh diye,
"ye secret na bus singles ko pata hai, kyuki ham to sirf khwaab hi dekhte hai, par wo khwaab ki duniya na bahot liberating hai, mtlb jo chaho wo kar sakte hai"...Khanak has kar kehti hai
Khanak: "accha, mujhe to laga tha tum wo school wali Aisha aur Nitin ki jodi se inspiration le ri ho"Diya: "Khanak, mere characters na high-schoolers to bilkul bhi nai hai," ab hm to either dark stories likhte the ya pure love, jisme bahot gehrai ho, trust ho, happy ya sad ending, par sach ho.
Khanak: "waah bete, thriller writing se direct romance"
Diya: "survival instinct siz" to hm finally use ye secret bata hi diye...like abhi ke time me na, aaplog jaise bahot kam log hai jo storyline me interested hote hai, na ki jaha vi romance genre dekha, kood pade"....pr hame to art ke saath marketing tactics bhi seekhna pdta hai.
Khanak: "Ma'am, tera musafir ja chuka hai, dekh dekh, train ki last bogie se bye kar raha hai, to ab kiske khayalo me khoyi hui hai"
Diya: "Khanak har cheez me mazak dhoondna zaroori hai kya...yr college start hua hain na, papa mummy to alg hi, cat ka coaching karne ke liye pressure daal re. Poems padhao story sunao par ek hi reply aayega, ki Diya ye sab to side se chalta rahega. Mtlb koi talent appreciate kyu nahi karta...kitni baar bol chuke hai writer banna hai"
tabhi Khanak kehti haiKhanak: "Dekh, uncle bhi galat nhi bol re, bhale unke kehne ka andaaz thora alag hai, tareeka thora sa galat hai..par banna to tujhe.. dil ka doctor hi hai na"
Diya: "Fir mazak"
Khanak: "Character ke dil ka. Accha, dead serious, dhyan se sunna.. INKWIN"
Khanak: "hm, Inkwin pe ek web novel hai, Tumhari Pehchaan..use pdh kar na tumhe protagonist se pyaar hi ho jayega, aisa thug life h na us bande ka..dil to uske liye hi dhadakta hai"
Diya; "are re re Khanak, ek second me ankit mishra bowled, agr usne ye sun liya na, to inkwin uninstalled samjho"
Khanak: "Yr Diya mere choice itna toxic nahi hota, reality to wahi hain na, chal isi baat pe ek call ghuma ke aate hai use..aur ha, novel se pyaar ek taraf, pr uske writer ko jaanne me na time waste mat karna, ek ek social media pe use track kar chuke hai, itna boring celebrity hai..kahi nahi mila..soorat to dikha deta"
Call ghoomate hue madam chali gayi, par uski baatein mere man me reh gayi. "Tumhari Pehchan" (sighs)
Jaise ghar pahuchte hai, waise hi reality vi dastak de deti hai. Joote khol hi rahe the ki mummy ke haath me cat ke coaching ka brochure dekh ke hm turant smjh jaate hai ki, band baj chuki hai. Upar se papa to tv pe bhi upsc toppers ke interviews dekh rahe the, bilkul loud volume pe. Jaante hai, hmko hi suna rahe the. Par pata tha, aaj nahi to kal ye din ayega hi, par thora to tantrum karna zaroori hai, to aaj ka dinner skipped.Room aate saath sabse pehla kaam tha mobile ko charge pe lagana, aur doosra, college ke assignments. Likhna to kaafi pasand tha par phir bhi ye assignments itne bekar hote hain na, poore interest ka mazak bana diya ho jaise. Yahi soch ke English hons opt kiye the ki interest ka field hai thora progress hoga, par yaha to ekdm opposite hi ho raha.
Saare kaam khtm karte karte raat ke 2 baj jaate hai. Bilkul us horror story ki tarah raat me hmko vi pyaas lag jaati hai, neeche kitchen pahuchte hi ek darawani aawaz sunai deti hai. Par uss darawne aawaz se hmko yaad aata hai us app aur us mysterious writer ka.
Jis tarah Khanak uske baare me bata rahi thi, meri curiosity to aur badh gayi, ye cheez hm Khanak ko to bilkul nahi batane wale, kyuki fir wo best friend hone ke saare characteristics dikhane lagegi. Ye nahi Diya, wo nahi Diya (giggles). Ab yaad aa hi gaya hai, to ek baar dekh hi lete hai, to ek cup chai leke hm vi apne mobile ko charge se hata ke wo app download karte hai.
Ky naam bataya tha...inkitt....naii ye...accha ha inkwin, milgaya. Atharv, accha, to ye hai, exclusive story ekdm trending chal ri hai. Tumhari Pehchan, novel dekhte hi hm use pdhne lag jaate hai, thriller genre dekh ke to interest aur bhi badh gaya, exactly jaise hmko likhna psnd hai.
Episodes to kaafi sare the, par hm bhi rukne walo me se nahi the, episode pe episode pdhe ja rahe, Par abhi tak to genre bilkul romantic lag ra, no complain. Kyuki iske content kuch alg hi the, bahot zyada relatable, aisa unique connection, jaise ye writer ye story bs hmko hi suna raha ho. Ye feelings aa hi rahe the ki comment section dekh ke hi man kharab ho gaya. Kyuki sabko aisa lag raha tha. Hm special nahi the? Khair, I'm not like most people, ki hero se pyaar ho jaye, Par wo aise strong feelings create kaise kiya hoga, kaise sochta hoga. iska profile check karte hai...ahh..
Profile pe to koi picture nai hai.....accha koi ni, bahot log profile nahi dikhana chahte, including me... Insta pe to hona hi chahiye, par har jagah dhoondne ke baad pata chala ki Khanak pehli baar kuch sahi bol rahi thi. Par hm vi kam nahi hai, is Mr Mysterious ke baare me paata to lagana hi hoga.
आप पढ़ रहे हैं
Tumhari Pehchaan
Mystery / ThrillerDiya, ek college student, jisey ek writer banne ki tammana hai, par ye chahat use khud ek sach aur jhoot se ghiri kahani ka hissa bana deti hai. Jahan ek taraf uska ek mysterious writer Atharv ke taraf obsession badhta chalaa jaata hai, wahin doosri...