Kumutra ke jane ke bad me sochta raha. Kahi kumutra mere sath fir koi dhokha to nahi kar rahi. Lekin uska jana mine bahot badi musibat me dal gaya. Mere samne ek bahot sundar roop lie ek chudel khadi ho gai.
IMG-20210208-195814
Vo ; (smaile) ssss kese ho navjawan. Me kumutra ki mosi Liyaka hu. Socha nae maheman se mil lu
Vo bahot sundar thi. Par me uske irade bhap gaya. Vo bhi kamar ko lachkate hue usi aanine ko uttha kar apne aap ko dekhne lagi.
images-59
Liyaka ; me to kumtra se bhi bahot sundar hu.
Tabhi muje or aurto ke hasne ki aavaj aai. Mene gardan ghumai to jo kuchh der pahele jo chudel aai thi vo or2 or chudel muje dekhte hue siskariya bhar rahi thi.
IMG-20210208-195945
Chudel 1 ; (smaile) aaj to hamari davat hogi
Chudel 2 ; (smaile) sss me to iska kaleja khaungi ahh.
Chudel 3 ; are iska khoon bhi bahot mittha he. Bas muje thoda sa pi lene do. Ahhh
Vo teeno meri taraf badh gai. Or muje gher liya.
IMG-20210208-200054
Muje dar lagne laga. Muje apni mout karib hi dikh rahi thi. Muje kumutra ki yaad aane lagi. Kam se kam vo thoda sa khoon pi kar muje jinda to rakh rahi thi. Tabhi vo hawao ko chirte apne vikral roop me upar se kud padi.
IMG-20210209-111707
Kumtra mere or un chudelo ke bich meri dhal ban kar khadi thi. Usne apne pau ke tikhe panjo se mere pau ke pas ki janjir ko kat diya. Ab me bhag bhi sakta tha.
Liyaka ; (smaile) to tu ham charo se akeli ladhegi.
Kumutra ; ha ladhungi. Ise tum me se koi nahi chhu sakta.
Liyaka ; tu bhi teri maa jesi he. Tabhi to teri maa ko hamne mar dala. Hat ja hame uska khoon pine de. Ham tuje zund me vapis samil kar lenge.
Kumutra ; me akeli hi thik hu.
Un logo ne kumutra par hamla kar diya. Par kumutra bahot tez thi. Vo har ek se akeli hi ladhti gai. Jese hawao me panchhi ya baz ladte he vese unki ladhai hone lagi. Lekin un sab ne uspe ek sath hamla kiya.
IMG-20210209-111726
Kumutra ne bhi chalaki se bach kar ek ek pe war kiya. Or unko ghayal karna suru kar diya.
Screenshot-20210209-190824
Vo chikhne lagi. Unki khatarnak aavaje muje aaj bhi yaad he. Kumutra muje akeli bacha nahi sakti thi. Is lie usne muje apne pau ke panjo me jakda or hawao me udd ne lagi. Vo charo hamara pichha karne lage. Par kumutra jungle ki ghatao me unhe chakma de kar ek jagah pe le aai. Use thodi chot bhi thi. Vo ghayal bhi thi.
Kumutra ; (dard se karahti hui) ahhh sss ab tum azad ho. Jao bhag jao.
Muje kumutra se pyar ho gaya tha. Is lie me khud hi nahi jana chahta tha.
Me ; nahi tumhe ese chhod kar me nahi ja sakta.
Kumutra ; bevkuf inshan. Kuchh hi wakt me muje bukh lagegi. Or muje tumhara khoon pine ke siva koi chara nahi hoga.
Me ; to pio na. Tumhe takat chahiye. Mera khoon tumhe sakti dega. Lo pio.
Mene uski taraf apni kalai kar di. Vo mere chahere ko dekhti rahi. Bade pyar se. Usne meri kalai pe nakhun mara. Or meri kalai se khoon pine lagi. Usne thoda sa hi piya. Or ek kapde ka tukda meri kalai pe bandh diya.
Kumutra ; tumne ye kyo kiya??
Me ; tumhe bachane ke lie.
Kymutra ; par meri vajah se tum fase tum bhag bhi sakte the. Tumne muje apna khoon diya kyo??
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...