Vahi teeno ke jate hi ganda bhadda sa dikhne vala khopdi baba bandhi hui behosh rupali ke pas aaya. Vo behosh rupali ke khubshurat jisham ko niharate hue hasta he. Jab vo hasta he to niche ke jabde ke kale sade hue dat bahot gande dikh rahe the. Vo apne sar ko aage kar ke sundar si rupali ke galo ko bahot gandi tarah se chat ta he. Uske muh ki gandi badbu or chiknapan se rupali ko hosh aaya.
Rupali ; (kuchh pata nahi chal raha tha) ahh ss ahh.
Apne nazdik itne gande or badbudar chahere ko dekh ke rupali ghabra gai or rone lagi.
Rupali ; (rote hue darte hue) ahhh ahh kon ho tum. Mujse dur raho.
Khopdi baba hasne laga. Uski hasi itni gandi or bhayanak thi ki rupali bechari dar ke pasina pasina ho gai.
Khopdi ; (ankhe badi lalchi bhayanak) daro nahi. Daro nahi. Me kuchh nahi karunga. ( bolte hue apna hath rupali ke shtan ek uroj par rakh diya. Or halka hakla mashalne laga) Bas tumhe mera kaha man na hoga
Rupali ; (kasmashate rote hue) ahh ss chhod kutte. Tuje sharam nahi aati. Mera pati kaha he.
Khopdi baba hasne laga.
Khopdi ; (gandi hasi) tera pati isi kamine ke pas tuje chhod gaya he. Bahot sundar he tu. Ab tu mere rato ki rani banegi. Ha ha ha ha.
Rupali ko gussa aaya vo khopdi baba ko galiya bakne lagi.
Rupali ; (rote hue gusse me) ahh kutte kabhi shakal dekhi he apni. Me tuje jan se mar dalungi.
Khopdi ; (gandi hasi hawas bhari) sss re jan se to tu mar hi chuki he.
Bolte hue khopdi ne rupali ka shtan uroj jor se mashla. Rupali ki chikh nikal gai.
Rupali ; (dard se chhatpatate hue ankho me anshu) nahi ahh bhagvan ke lie mere sath esa mat karo.
Achanak se us abhla nari me bella ki atma aa gai. Or ek lat rupali(bella) ne uttha kar khopdi ki chhati pe mari. Or vo bhi bhayanak hasi se haste hue khopdi ko dekhne lagi.
Rupali (bella) ; (bhayanak hasi badle tewar) sale harami ki aulad ek bechari pe apna rob zad raha he. Himmat ho to mujse bat kar na. Sale hath bandh kar sher ban raha he.
Khopdi baba ne esi umid hi nahi ki thi. Uske chhati ke punjar to ek hi lat me hil gae. Vo khasne laga. Or apni chhati mashalte hue uttha. Use bhi gussa aaya.
Khopdi ; (gussa) ohhh to tu bhi aa gai. Aaj rat me bataunga muj me kitni takat he. Abhi tu bandhi rahe tuje to rat me dekhta hu.
Khopdi ki lat se halat kharab ho gai thi. Vo sidha zopdi me ja kar late gaya.
Shusumi ko nadi par chhodne ke bad raziya ghar ko to vapas aai. Par vo ghar nahi ja sakti thi. Vo apne ghar ke darwaje par pahochi. Darwaje ko hath bhi lagaya. Par sham hona to baki thi. Dill me dar bhi tha kahi uch nich na ho jae. Samaj ko kya muh dikhaegi dhima ko kya muh dikhaegi. Jese jindgi uske dimag me biti jindgi ghum rahi ho.
Kuchh kisso ko yaad kar ke vo mauys hui. Or kuchh kisso ko yaad kar ke vo khush bhi hui. Kabhi andar se aane vali dhima or kajri ki aavaje uska dhyan khichti. Andar ki kamukh aavaje sun kar vo mushkurati par vo pet se thi. Jyada der dono tango pe khade rahena bhi uske lie thik nahi tha. Fir bhi jese tese usne vakt bitaya.
Jab laga ki andar se darwaja khulne vala he vo chhup gai. Vo chhup kar kajri ko nikalte hue dekhti he. Kajri ke chahere ke bhav dekh kar raziya ke chahere par bhi mushkan aa gai. Kajri ke chahere par santusti, thakan or ek ajib si khushi thi. Par jab vo tange fela kar chali. Or uska thoda sa langdana huaa.
Raziya ko hasi aa gai. Vo muh par hath rakhe chhup chhap khadi chhupe chhupe hi kajri ko dekhti rahi. Dhima sirf ast vyasth langot me mushkurata huaa darwaja band kar leta he. Par jab kajri chalne ki kosis karti he to apne pichhvade ke chhed ko saree ke upar se hi hath rakh ke ahhh karti he. Ye dekh ke raziya ko bhi hasi aai. Par vo aavaj nahi karti.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HorrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...