Rat dhima bahot gaheri nind soya huaa tha. Susumi uski baho me kisi premika ki tarah leti hui. Ankhe khuli or gahere vichar me dubi hui. Kymurta apne pati ke tandurast badan chodi chhati dekh kar mohit ho rahi thi. Vo chahti to dhima ko or gaheri nind me sula kar sambhog kar sakti thi. Par use namar ka hal yaad tha. Kumurta ki najar susumi par gai.
Apne hi bahen ki beti ko apne pati ka tofa pa kar bahot khush ho rahi thi. Kumurta ki najar susumi ke dono tango ke bich yoni par gaya. Kumurta ke chahere par ek ajib si khushi ke bhav aa gae. Kumurta khadi hui or shushumi ki taraf chalne lagi. Uski zango ke pas betth kar kumurta susumi ki zange felati he. Apni rani ke sparsh se turant hi uski ankhe khul gai.
Vo jan na chahti thi ki rani kya chahti he. Chudelo ka badan thanda hone ke karan susumi ki yoni se dhima ka virya sukha nahi tha. Kumurta ne susumi ki zange fela kar uski yoni dekhi. Chikna hat se bhari hui ek chip chipi lakir dono yoni ki deewar ko jodne ki kosis me thi. Kumurta ne apni jeebh shap jesi lambi ki or susumi ke yoni me utarna susru kiya. Kumurta apne pati ka virya ka swad pa kar anand mukt ho rahi thi. Uski ankhe band ho gai. Or kumurta ne apna muh upar hawa me uttha liya. Tabhi susumi se raha nahi gaya. Or vo apni Rani se kuchh,arz kar betthi.
Susumi ; Rani maa aap kyo apne jode se sambhog kar leti???
Kumurta ne haste hue susumi ke masum se chahere ko bade gor se dekha.
Kumurta ; (smaile) nahi kar sakti. Ye inshan he. Or inka bij mere pet me he. Vo apne pita ko hi bhojan samaz kar grahan kar lenge.
Susumi pahele to mushkurati he. Fir utth kar Rani ki taraf apna muh aage karti he. Kumurta bhi susumi ki chah samaz Kati he. Or dono ek dusre ke hottho ko badi chav se chumne lage.
Susumi ; (smaile) kya aap ke jode ko zund me rahene ki ijajat he??
Kumurta ; (smaile) tu hamare riti rivaj bhul gai kya?? Yaha koi nar nahi rahe sakta.
Susumi ; fir oomar????
Kumurta ; uska abhi zund se nikalne ka wakt nahi huaa. Jab hoga tab ham use alag kar denge.
Susumi ; to aap apne jode ko raja kyo ghosit nahi kar deti. Vo hamare sath rah sakenge na???
Kumurta ; vo hamari prajati ke nahi he. Ek inshan he. Tumhe unka tofa mene ghosit kiya he. Tum apna dharm janti ho na???
Susumi ; (smaile) ha rani maa. Aap fikar na karo. Me unki padchai me chhip kar unke sath rahungi.
Kumurta ne susumi ko gale laga liya.
Subah jab dhima ki nind khuli dhima akela ek reshmi chadar or naram naram gade par akela nanga so raha tha. Nind khulte hi use aurto ki hasi ki aavaj aane lagi. Dhima ne sar uttha kar dekha to kuchh chudele use dekh kar has rahi he. Unhe dekh kar dhima ko bhi hasi aa gai. Dhima ke upar aadhi chadar thi. Uska khula ling or pura ek pau tak sab dikh raha tha.
Dhima ne turant hi apne aap ko dhaka. Lekin ek chudel ne fuk mari or puri chadar udd gai. Dhima ne turant bokhlahat me chadar pakadne ki kosis ki par uske hath nahi aai. Dhima ko bhi hasi aa gai. Usne apna hath apne ling par rakh kar apne aap ko chhupane ki kosis ki.
Chudel ; (smaile) are hamse kitna bhi chhupa lo. Akele kahi jungle me mile to daboch kar bhog hi lungi tumhe.
Chudel 2 ; (smaile) ab dikha bhi do susumi ka kya diya ham bhi to dekhe.
Dhima bhi apni khubshurat chudel saliyo se majak me pichhe nahi hata. Usne turant hi hath hata kar apna aujar un chudelo ko dikha diya.
Dhima ; (smaile) lo dekh lo mene kab mana kiya.
Dhima ne apna hathiyar turant hi un chudelo ko diya.
Sab joro se haste hue andar aae or dhima ko gher ke ghutno ke bal betth gae.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
TerrorNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...