Raziya ; to kya vo bhi chudel thi.
Dhima ; (gussa me) are tum bich me kyo bolti ho.
Raziya ; dusri aurat ho ya chudel rat tum so kar aae. Or mujpe gussa kar rahe ho.
Raziya ko gussa aaya or vo muh fula kar dusri taraf dekhne lagi. Dhima bhi gusse me dusri taraf muh kar ke let gaya. Lekin raziya ko ehsas huaa ki us wakt to uska pati khud fasa huaa tha. Vo palti or dhima ko mana ne lagi.
Raziya ; achha maf kardo. Muje jalan hui to.
Dhima ne raziya ki taraf palat kar smaile karte hue bola.
Dhima ; (smaile) koi bat nahi tumhara rutthna bhi muje bada pyara lagta he.
Raziya ; to aage sunao na.
Dhima ; are so jao rat bahot ho gai.
Raziya ; nahi muje sun na he.
Dhima ne fir aage ki kahani suru ki
Dhima ; fir vo deewar se ese kud ke aai jese vo udd ke aai ho. Me soch me pad gaya. Vo mujse mera khoon mang rahi thi. Vo bhi kumurta jitni hi sundar thi. Kya badan tha uska. Lambi patli, khubsurat chahera. Unnat vrax, paltli kamar. Vo apni kamar ko matkate hue mere pas pahochi. Or mere ird gird ghumne lagi.
Screenshot-20210207-190811
Muje esa laga jese vo kisi se chhupne ki bhi kosia kar rahi ho. Jese kuchh churane aai ho. Mujse kuchh duri par kumurta ka aaina rakha tha. Usne vo aaina utthaya or apne aap ko dekhne lagi.
IMG-20210207-191125
Me uske sarir ki banavat ko dekh raha tha. Tabhi muje mahesus huaa muje peshab lagi he. Par me apne aap pe kabu nahi rakh paya. Or apni dhoti me hi peshab kar di. Muje apne aap par sharam aane lagi. Usne hawa me sar uttha kar jese koi khusbu sunghi ho. Or uski najar meri gili dhoti or bah rahi peshab ki dhar pe gai.
Vo ; (smaile) ummmhhh. Kya khusbu he. Matlab tumhara khoon is wakt bahot mittha hoga.
Muje ye to pata lag gaya ki 2 dino se me bahot mittha kha raha hu. Or iski wajah se mere sharir me madhu meh ka rog ho gaya he. Or kumutra or ye samne khadi hasina jo he ye chudel he. Or inhe mera khoon pina he. Lekin mere badan pe koi ghav bhi nahi tab ye kese mera khoon pi rahi he. Mera badan jalne laga. Or kamjori bhi mahesus hone lagi. Vo chudel mere pas aai. Or uske hath me achanak ek ghada pata nahi kaha se aaya. Vo has rahi thi.
IMG-20210207-190608
Vo ; (smaile) lo thoda or sharabat pi lo. Tumhe pyas lagi he na.
Me ; nahi muje ye nahi pina.
Me use mana karne laga. Par vo nahi man rahi thi. Vo muje gussa karne lagi. Or jab uska jabda khula me dar gaya. Uske do upar ke or niche ke dat lambe or pene the. Jese janwaro ke hote he.
Vo ; (gusse me dat pis kar) mene kaha na ise pio. Varna mar dalungi.
Muje dar laga. Mere pas koi chara nahi tha. Vo ghade ka sharbat muje pina pada. Mene vo sharbat aadha ghada piya. Or muje fir peshab lagi. Me fir apna peshab rok nahi paya. Or fir me mut gaya. Jab me vo sharbat pi raha tha. Vo mere galo ko chat rahi thi. Me jese hi ghade ko muh se hataya. Mere samne vo puri nangi sirf gaheno me saji hui betthi thi.
IMG-20210207-190952
Uske sarir ki banavat or uski sundarta dekh ke mera ling tan gaya.
Vo ; (smaile) aao mere pas aao. Muje pata he tumhe kya chahiye. Muje bhogna chahte ho na. Dekho me kitni sundar hu.
Vo mere pas aai. Or mere ling ko pakad kar mere badan se nangi hi lipat gai.
IMG-20210207-191032
Vo mere badan ko sahelane lagi. Or jagah jagah mere badan ko chatne lagi. Me apne aap pe rok nahi laga paya. Or mere ling se pichkari chhut gai. Lekin virya ke badle mere ling se khoon nikla. Vo us khoon ko dekh kar khush ho gai.
YOU ARE READING
Saya- A Horror love story
HororNikobal tapu par ek jaungli ilake me ek pichhda huaa gav tha. Ye gav bhut pret ki kai dant katha or ajib ajib si kahaniyo ke lie mashur tha. Us gau me ek pariwar tha. Jisme sirf 2 hi log the. Dhami or rajiya. Dhami vese to ek tantrik tha.Uski biwi r...