Update- 23

12 1 0
                                    

Raziya ko dekh kar uski teeno saheliyo ke pati ki niyat raziya pe bahot jyada kharab ho chuki thi. Teeno kese bhi raziya ko pana chahte the. Raziya chopal pe logo ko samza rahi thi. Or vo log uske badan ko nihar rahe the.

Hakim singh ; ise pane ka ek rasta he.

Chhotu ; kya??

Chheda ; (smaile) khayal rakhna iske ghar wale me itni takat he ki akela ham teeno pe bhari padega. Baju dekha sale ka. 2 ko to kakh me daba le to nikal na pae.

Hakim ; ssss re bat to sun.

Chhota lal ; ha bol.

Hakim ; vo nadi par gav vala tantrik. Aurto ko rasiya he. Muh me dat to rahe nahi par sokh ab bhi nahi gae.

Chheda ; to hame hamare lie chahiye ki uske lie. Pagal ho tum thakur.

Hakim ; (smaile) mil ke khaenge na. Samze.

Sare ; (smaile) ohhh.

Raziya vaha se vapas ghar aa chuki thi. Ghar me ghuste hi usne darwaja band kar liya. Or ek purani lakdi ki khurshi pe betth gai. Dhima leta huaa tha. Susumi bhi uski baho me ankhe band kar ke dhima ki chhati par sar tikae hue thi. Dhima hole hole apna hath susumi ki pitth pe ghuma raha tha. Raziya ki najar pahele dhima ki harkato pe gai fir dhima ki ankho me dekhne lagi. Raziya ke badan me fir vahi zur zuri chha gai. Raziya ke chahere par ek mushkan aa gai. Or vo mushkurate hue dhima ki ankhe me dekhne lagi.

IMG-20210412-141227

Dhima kuchh samaz nahi paya. Par apni hi biwi ke chahere par kamukhta ke bhav dekh kar uski dhoti me bhi halchal machne lagi. Usne sirf hath raziya ki taraf badhaya. Raziya bhi dhima ki ankho me dekhte hue dhima ki taraf jane lagi. Usne dima ke hatho me apna hath diya. Dhima ne bhi aahita se uske hath ko khicha. Raziya bhi uski baho me aa gai. Vo jis taraf kandha khali tha. Us kandhe par apna sar tika kar dhima ke bagal me let gai.

Raziya puri dhima se chipak gai. Ek pau dhima ke pau pe chadha kar chipak gai. Uski yoni dhima ke kamar ke side vale hisse par dab gai. Vo to sirf saree me thi. Dhima ke bagalo me raziya ke stan dhas gae. Raziya ne apna hath dhima ki chhati pe rakha. Or halke halke ghumane lagi. Achanak raziya ki ungli kisi naram naram chij se takrai. Raziya samaz gai.

Vo susumi ke stan the. Santro se chhote or nibu se bade. Raziya ne ungli nahi khichi. Balki hath ko or aage badha diya. Dhima ne raziya ki taraf thodi gardan ghumai. Vo kamukh najro se use hi dekh rahi thi. Dhima ne sar ko zuka kar apna muh raziya ki taraf badhaya. Dono ke hotth apas me bade pyar se mile. Dono ek dusre ke muh se Pyar ka ras pine lage.

Jab dono ke hotth alag hue to dono ek dusre ki ankho me kam uttejna ka bavandar ek dusre ki ankho me dekh rahe the.

Dhima ; (nashili smaile) to fir kar le pyar??

Raziya ne sirf mushkurate hue na me sar hilaya. Pata nahi use kya ho gaya tha. Vo dhima ko chhod kar susumi ki khuli pitth pe hath ghumane lagi. Soi hui susumi ko bhi achha lag raha tha. Par vo gaheri nind me thi.

Dhima ; (nashili smaile) lekin ab is ankh ko kon bhujaega.

Raziya kuchh boli nahi bas muskurate hue dhima ki ankho me ajib najro se dekhti rahi. Fir najre ghuma kar susumi ko dekhti he. Fir gaheri mushkan kar ke vapas apne pati dhima ko dekhti he. Jese kuchh bina bole bas ankho se kah rahi ho ye ladki he na pyas bhujane ke lie. Dhima or raziya dono ek dusre ki ankho me dekhte hue mushkurate rahe. Raziya ka hath kab pitth se sarak kar niche sarak kar susumi ke kulho par chale gaya kud raziya ko bhi nahi pata chala.

Tabhi achanak tez hawa se kamre ki khidki khul gai. Or dhup andar aa gai. Susumi to chhav me hi thi. Par uske pau ki ungliya dhup ki chapet me aa gai. Susumi turant hi chhiiiiiii janwaro jesi aavaj kar ke uchhal kar diwar pe chhipkali ke jese chhadh gai. Raziya turant hi khadi hui. Or khidki band kar ke tezi se susumi ke pas aa gai. Use turant hi baho me bhar liya. Susumi bhi dar ki vajah se rone lagi or kash ke raziya ko jakad leti he.

Raziya ; kuchh nhi huaa kuchh nahi huaa meri bachi kuchh nahi huaa.

Dhima raziya ka dular or uski mamta dekhte hi rahe gaya. Raziya susumi ko ek maa ki tarah dular kar rahi thi.

Raziya ; tum ise smabhalo me iske lie kuchh khane ko lati hu.

Raziya susumi ko dhima ki baho me de kar khadi hui. Or bori me gehu lekar bahar chali gai. Dhima susumi ko chup karne ki kosis karta raha. Kuchh der bad raziya padosi ka ek murga lekar aai. Or bacho ko chup karne ke lie jese bade mushkurate hue tofi dete he. Vese murga susumi ki taraf badhati he.

Raziya ; (smaile) lo lo tumhe bhukh lagi he na. Lo ise lo.

Dhima ki baho me se susumi darte hue hath aage badhati he. Or murga bacho jese khich leti he. Vo murge ki gardan tak ka hissa muh me dal kar dato se uski gardan ese thodti he jese koi pouch khol rahi ho jush pine ke lie. Susumi murge ko muh me laga kar murge ka pura khoon pine lagti he. Raziya or dhima dono susumi ko khoon pite hue dekhte he. Fir jamin par jo murge ki gardan jo tadap rahi thi.

Susumi murge ka khoon pi kar murge ko side me dal deti he. Murga nichoda huaa tha. Raziya dhima ko dekhti he.

Raziya ; (nashili smaile) aaj to murga pakega.

Or dono hasne lage.

Chopal se sare mard or aurte apne apne kam ko jane lage. Chhota lal or chheda lal dono bhaiyo ki biwiya kajri or dhansi pani ka ghada lekar ghar ko ja rahi thi. Vo log ab bhi nadi ke pas hi the. Dhansi hakim sing rupali ka pati ko dekh kar apni bhabhi se boli.

IMG-20210412-155526

Dhansi ; bhabhi vo dekh sala namard aa raha he.

Kajri ; salad kutta hame hi dekh raha he.

Dhansi ; kamina hath pakka lagega.

Kajri ; lagane to de. Aaj yaad rakhega sala.

Hakim nazdik pahocha

Kajri ; ka thakur kaha akele akele nadiyo ke pas taka Saki kar rahe ho.

Hakim ; (kamina pan) are tere jesi sundar bhabhiyo ko dekhne aaya hu.

Dhansi se ruka nahi gaya

Dhansi ; par suna he thakur tujse kuchh hota nahi. Varna rupali itni sundar he. Uske pau bhari na ho jate.

Hakim ko gussa aaya. Dhansi ne uski mardangi pe sawal uttha diya. Hakim dhansi ko gusse se dekh kar bola.

Hakim ; (gusse me) sali tuje me dikhata hu muj me kitni takat he.

Hakim ne sidha dhansi ke joban pe hath dala. Lekin kajri me pani se bhara tambe ka ghada jor se hakim ke muh pe de mara. Hakim sidha nadi me ludhak kar gira. Hakim jese tese upar aane ko hath pau marta use ek nangi ladki ki lash dekhi.

IMG-20210412-160028

Jese tese hakim ne sambhal kar dekhne ki kosis ki to use vo lash bella ki dikhi. Hakim ki jabardast fati. Vo mushkil se upar aaya. Vo apne dard ko bhi dar ki vajah se bhul gaya. Or bahar aate hi chilate hue bhagne laga.

Hakim singh ; (dar) aaaaaa bhut bhut bhut.

Kajri sochne lagi ise kya ho gaya he.

IMG-20210412-155911

Dhansi to pet pakad ke jor jor se has rahi thi. Tabhi ek jor ka zoka dono ke mukh pe aakar chate ki tarah laga. Dono gir gae. Kajri ki ankhe ek dam se badi ho gai. Vo zatke se utthi. Dhansi badi mushkil se utthi.

(Kajri hav bhav change ankhe khuli bina palak zabkae boli)

Kajri ; chalo chachi. Ab ye pareshan nahi karega.

Dhansi soch me pad gai. Uski jetthani use chachi kayo bol rahi he. Vo dono apne ghar ki taraf chal diye

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now