Update- 12

20 1 0
                                    

Jab raziya apni ham shakal lina ko mukhiya ke sath sambhog karte hue dekh rahi thi to uske man me ye vahem betth gaya ki vo khud us mukhiya ke sath sex kar rahi he. Jab raziya apne aap ko mukhiya ke sath dekh rahi thi. Us samay dhima ghar ki taraf aa raha tha. Raste me use uchhalti kudti bella mil gai.

Bella ; (dur se aavaj lagate) oo dhima chacha.....

Dhima ne palat ke dekha. Bella nae kapdo me uchhalte kudte dhima ki taraf aane lagi. Jab bella nazdik aai to dhima use dekhta hi rahe gaya. Bella nae shaheri ghaghra choli me bahot hot lag rahi thi. Uska blouse bhi esa ki 34 size ke boobs aadhe bahar upar ko utthe hue. Gale me ek safed motiyo ki mala jo boobs pe bar bar najar leja rahe the. Masum or sundar gora mukhda. Jo bhi bella ko dekhta to ek bar to najar nahi hata pata.

IMG-20210203-205028

Dhima ne jab bella ko upar se niche tak dekha to uske man me bhi pap aa gaya. Uske face pe bhi smaile aa gai. Najar boobs or gaheri nabhi patli kamar pe chali gai. Lina ke sath sambhog karne ke bad kam umar ki ladki bhogne ki ek fantacy uske man me palne lagi thi.

Bella ; (smaile) kya chacha me itni der se aavaj de rahi hu aap sunte hi nahi.

Dhima ; (smaile) vo mera dhyan kahi or tha.

Bella ; (smaile) ha ha itni sundar chachi he to dhyan kaha kahi or jaega.

Dhima ; tu puri pagal he. Kaho kyo aavaj de rahi thi.

Bella ; (smaile) me kesi lag rahi hu. Chacha??

Lahera ne gol ghum kar apne ghaghre ko lahera ke puchha.

Dhima ; (smaile) bahot sundar. Kaha se lai ye shaheri kapde??

Bella : bas aap aam khao ghutthli chuso chhilke ka mat puchho.

Dhima jor se hasta he.

Dhima ; (smaile) ye kon sa muhawra he.

Bella ne haskar apne blouse ko upar se pakda or smaile kar ke niche kiya. Aapne boobs dikha kar fir se upar kar diya.

Bella ; (smaile) me to is chhilke ki bat kar rahi thi.

Dhima ko apni soch par ghirna aai or ghum kar chalne laga. Bella ne dhima ka hath pakad liya.

Bella ; ab to me 18 sal ki bhi ho gai hu. Aap ne kaha tha na. Ab bhi muhe tarasaoge??

Dhima ghuma or ek thappad bella ko mar deta he. Jis ka use usi wakt afsos huaa.

Dhima ; (gusse me) tumhari umar dekho or meri umar dekho.

Bella ne lapak kar dhima ke galo pe kiss kar diya or apna gal aage kar diya.

Bella ; lo is gal pe bhi mar do.

Dhima ko hasi aa gai or vo jane laga. Bella dhima ke pitth par lapak ke chadh gai. Bella dhima ke pitth pe sawar ho gai.

(Kuchh is tarah)

IMG-20210225-124734

Bella ; (smaile) pahele muje ghar chhod kar aaiye. Chaliye.

Dhima ko bella ki harkat chhote bacho jesi lagi. Vo muskurate hue. Bella ko apni pitth pe lade mukhiya ke ghar ki taraf chal diya. Bella ke dono hath dhima ki chest pe the. Bella ki ungliya. Ghane balo vali chhodi chhati ko chhu kar mohit hone lagi. Bella ka muh dhima ki gardan pe tha. Jo garam sanse chhodne lagi. Bella ki chut dhima ki pitth ke nichle hisse kamar pe ragad kha rahi thi. Or uska joban 34 ke boobs dhima ki pitth pe dhase hue the. Dhima ne bhi sab mahesus kiya. Bella ki garam sanse jo dhima ki gardan pe lag rahi thi to dhima ko bhi ek ajib si mitthi khushbu de rahi thi.

Pitth pe dhas rahe naram boobs ka to kuchh nirala hi anubhav lag raha tha. Sath chhati par jo bella ungli kar ke to siram tha rahi thi. Bella ki dono tange dhima ki kamar ko jakdi hui. Bella ki dono ediya. Dhima ke ling ko tach karne lagi. Bella jab buch kar dono ediyo se uske land ko masalne lagi.

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now