Update- 39

18 2 0
                                    

Raziya ne koi lalach na kar ke or moka milne ke bavjud bhi pyar ko batne ka vachan mang kar kumutra ka dill jit liya tha. Kumutra ke chahere par ek mushkan aa gai. Or usne raziya ko gale laga liya. Dono khubshurat hasina. Ek dusre ke gale mili to dono ke badan ekdusre se chipak gae. Or gale mile mile hi dono ne kai sare vade kar lie.

Kumutra ; (bhavuk) tumhare pas to moka tha. Muje apni jindgi se dur karne ka.

Raziya ; (smaile) chup... Ab esi bat dobara nahi bolna. Ham dono unki biwiya he. Or riste me tum mujse badi ho. Is lie tum meri badi bahen hui.

Kumurta raziya ka apna pan dekh kar khush ho gai. Koi lalach nahi. Pyar bhi bat ke ese inshan kaha hote he. Bas vo yahi soch rahi thi.

Kumutra ; (smaile bhavuk) achha to tum muje apna manti ho badi bahen manti ho to me tumse vada karti hu. Tumhare se jude har khoon ke risto ki me raxa karungi. Akhri shas tak.

Raziya ne kumutra ka gora gora gal chum liya. Ye kumutra ko bhavuk hone ke sath kuchh uttejit bhi laga. Kumutra alag hui or turant elan kar diya.

Kumutra ; (jor se + smaile) ye inshani aurat. Mere jode ka dusra joda he. Or ab meri bahen bhi he. Ise yaha koi bhi taklif nahi honi chahiye. Iska shan se swagat or sheva ki jae.

Sari chudel ladkiya jo shusumi or us se kuchh badi hasti hui raziya ke pas aai.

Chudele ; (smaile) aao. Hamare sath aao.

Raziya ne mushkurate hue kumutra ki taraf dekha. Kumutra ne bhi raziya ko mushkurate hue unke sath jane ka hishara kiya. Raziya un chudelo ke sath chal di. Use vaha se ek or bade kamre ki taraf lejaya gaya.

Raziya ; (smaile) are muje kaha leja rahi ho. Muje ghar bhi jana he.

Chudele ; (smaile) uski fikar aap mat kijiye. Abhi bas yaha maheman navazi ka luft uthao.

Raziya ko ek kisi or kamre me le gae. Kuchh chudel ladkiya raziya ke kapde utarne lagi. Koi saree khichti koi blous, koi uske ghaghre ka nada khichti. Raziya ko ekdam nanga kar diya. Raziya ne apne hatho se apne urojo ko chhupane ki kosis ki.

Raziya ; aree re re kya kar eahi ho.

Chudele raziya se majak karte hue pyare pyare tont marne lagi.

Chudel ; (smaile) ghabrao nahi. Hamare pas vo nahi he. Jis se tumhe darne ki jarurat pade.

Sari chudele hasne lagi. Raziya ka jisham or chahere ki sundarta dekh ke sari chudelo ke muh khule rahe gae.

Chudel ; (muh khula sock) haaa... Dekho to bina jadu ke bhi kitna shundar sharir he.

Chudel ; (smaile) re ye rani ke jode ka dusra joda he. Tune dekha he na rani ke jode ka kitna bada or mota he.

Ek chudel majak karne ke lie ashcharya chakit hone ka natak karti he.

Chudel ; (muh khula) haaaa.. To kya tum bhi pura andar le leti ho.

Sari chudele hasne lagi. Raziya mushkurai to sahi. Par vo nai dulhan ke jese sharma gai.

Chudel ; (shatan pe hath rakh ke)(smaile) ye bhi bina jadu ke bade or gol he. Lagta he roj mashalvati ho.

Fir se sari chudele hasne lagi. Raziya ko laga hi nahi ki vo sari chudele he. Gav ki aurate or ladkiyo jesha hi byavhar tha. Tabhi ek chudel badi si okhli lai. Jishme raziya ko bethaya. Raziya to ye soch rahi thi ki uske sath ho kya raha he. Okhli me dudh(milk) dala or raziya ke upar bhi. Vo sari raziya ko dudh se nahelane lagi. Raziya ke pure badan pe sari chudele hath halke halke ragadne lagi. Hatho pe bajuo pe, kandhe or gale par. Pichhe se chahere par bal kholke balo pe. Shtan(boobs), nabhi, pet, zango pe tango pe har jagah. Is se raziya ko uttejna bhi ho rahi thi. Kyo ki ek komal hath yoni se hote hue niche sarak kar kulho ke bich pichhvade ke chhed pe bhi ghum raha tha.

Saya- A Horror love storyWhere stories live. Discover now